taktomguru.com

पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है

पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है

पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है

पालतू जानवरों के लिए आवास

पालतू जानवरों के आवास की अनुमति देना होटल द्वारा दी जाने वाली सौजन्य है. कई जगह जानवरों के यात्रियों के लिए अपनी लाल कालीन छोड़ देते हैं, लेकिन एक या दो बुरे मुठभेड़ों के बाद भी उन्हें जल्दी से रोल करते हैं। पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने वाले प्रत्येक व्यक्ति के लिए आपको और आपके पालतू जानवरों को राजदूत के रूप में कार्य करना चाहिए, कृपया सर्वोत्तम संभव तरीके से व्यवहार करें।

अपने पालतू जानवरों की जरूरतों के बाद सफाई जैसे कुछ बुनियादी नियमों का पालन करना सुनिश्चित करें। यदि कोई नियम सेट नहीं है, तो उनसे पूछें और उनका पालन करें। जानवरों के बारे में विभिन्न लोगों के विचारों का सम्मान करें।

जब आप आवास में हों तो निम्न दिशानिर्देशों का पालन करें:




होटल की संपत्ति के आसपास
हमेशा अपने जानवर के अपशिष्ट को साफ करें। साथ ही, इस जगह के लिए किसी अन्य पालतू जानवर ने क्या किया है (सोचें कि कोई यह मान सकता है कि आपके पालतू जानवर ने किया है)।
अपने कुत्ते को फूलों और अन्य सार्वजनिक क्षेत्रों के साथ फूलों से दूर रखें। प्रबंधन से पूछें जहां वे अपने कुत्ते को चलने के लिए ले जाना पसंद करते हैं। हमेशा अपने कुत्ते को अपने पट्टा या उसके दराज में रखें।

अपने कमरे में
जमीन के तल पर एक कमरे के लिए पूछें, इसलिए रात में जानवर को हटाना आसान होगा।
चलने के बाद कमरे में प्रवेश करते समय जानवर के पैरों को साफ करें, और जानवर को फर्नीचर पर चढ़ने की अनुमति न दें।
कमरे में अकेले अपने पालतू जानवर को कभी न छोड़ें, जब तक कि यह आपके दराज में न हो और आपको यकीन है कि यह अन्य मेहमानों को परेशान नहीं करेगा। एक कर्मचारी कमरे को साफ करने के लिए प्रवेश कर सकता है और गलती से जानवर बच सकता है। आवास के कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए, अगर आपको कमरे में अकेले अपने कुत्ते को छोड़ना और ढीला करना है, तो पोस्टर को लटका देना सबसे अच्छा नहीं है।
यदि आपका पालतू होटल की कुछ संपत्ति को नष्ट कर देता है, तो तुरंत प्रबंधन से स्थिति से खुद को क्षमा करें और लागत को कवर करने के लिए सहमत हैं।
बिल्लियों को एक दोहन और एक पट्टा या ले जाने के मामले से सुरक्षित किया जा सकता है जब वे उन्हें कमरे से लेकर कार में ले जाते हैं। बॉक्स के नीचे एक डायरी रखें और इसे अपने बगीचे को कालीन को उबालने से रोकने के लिए बाथरूम में रखें।

पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है, इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लेंअपने कुत्ते के साथ वॉल्ट डिज्नी वर्ल्ड ऑरलैंडो के जादू का आनंद लें
छुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना हैछुट्टी पर मेरे कुत्ते के साथ क्या करना है
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
कुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिएकुत्तों के साथ यात्रा करने के लिए आपको क्या करना चाहिए
एक पालतू होटल कैसे काम करता हैएक पालतू होटल कैसे काम करता है
पालतू दोस्ताना जगह क्या हैंपालतू दोस्ताना जगह क्या हैं
वलाडोलिड में पालतू दोस्ताना होटल, गर्मियों में 100% अधिभोगवलाडोलिड में पालतू दोस्ताना होटल, गर्मियों में 100% अधिभोग
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा करने के लिए गंतव्य का चयन कैसे करें?
सार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंचसार्वजनिक परिवहन और भवनों के लिए जानवरों की पहुंच
» » पालतू जानवरों को होटल में समायोजित किया जा सकता है
© 2021 taktomguru.com