taktomguru.com

एलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तक

अगर गैल्गुई ने हमें हर दिन लाखों कुत्तों द्वारा छोड़ा गया त्याग की स्थिति दिखायी, तो एलिफैंट और मिगुएल आगे बढ़ते हैं हमें उन दुर्व्यवहार सिखाता है जिनके लिए अन्य जानवरों का खुलासा किया जाता है

और जिनमें से कई बार हम अवगत नहीं हैं: सर्कस, चिड़ियाघर ... यह तुम्हारी जगह नहीं है। फिर से, मारिया जोसे छोटे जानवरों तक पहुंचने के लिए उन्हें जानवरों से प्यार करने के लिए सिखाएंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें वर्कामी में हमारी मदद की ज़रूरत है।

हाथी और मिगुएल

मिगुएल किसी भी दिन एलीफैंट की खोज करता है और उसके आकार और दिखने से प्रभावित होता है, इसलिए वह उसे घर ले जाने का फैसला करता है। एक बार वहां, आपको अपने माता-पिता के साथ मूल्य निर्धारण करना होगा जहां आप रह सकते हैं क्योंकि हाथी को बहुत सारी जगह चाहिए। यदि बाकी जानवर ज़ूओस और सर्कस में रहते हैं, तो हाथी क्यों नहीं हो सकता?

उनके माता-पिता, मिगुएल को उनके कारणों को समझने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें खुद को हाथी के जूते में रखने और विश्लेषण करने के लिए कहें कि वह उन स्थानों पर कैसे महसूस करेगा। फिर मिगुएल को पता चलता है कि वह हाथी से कितना प्यार करता है और, सब से ऊपर, उसे खुश होना चाहता है। तो वह अपने मूल स्थान की तलाश करने और वहां ले जाने का फैसला करता है, लेकिन क्या वह इसे प्राप्त करेगा?

Verkami परियोजना




यदि आपको इस पुस्तक का आधार पसंद है, तो आप अपने रचनाकारों को वर्कमी में अपने दो सेंट डालकर परियोजना को आगे बढ़ाने में मदद कर सकते हैं। विभिन्न योगदानों में अलग-अलग पुरस्कार होंगे जिनमें मुफ्त शिपिंग लागत, पुस्तक, एक ब्रांड पेज, बैज का एक पैक, पोस्टकार्ड का एक पैक या कपड़ा बैग है।

आप € 5 से € 350 तक योगदान करके भाग ले सकते हैं और हमेशा के रूप में, एकत्रित हिस्से का हिस्सा पुस्तक के संस्करण में जाएगा और अतिरिक्त, अन्य खर्चों के लिए नियत किया जाएगा और 8 संरक्षकों को दान दें जिनके साथ मारिया जोसे गैल्गुई की बिक्री के साथ सहयोग करता है: एक नए पाठ्यक्रम के साथ पशु, गैल्गोस 112, सेविले में सोफिया स्कूल शरणार्थी, कॉर्डोबा में नोहा का सन्दूक, ला बुरीग, डोगानोजो, रियोजा पशु और एएनएए।

हम आपको उन पुरस्कारों की कुछ तस्वीरें छोड़ देते हैं जिन्हें आप प्राप्त कर सकते हैं क्या आप हमें मदद हाथ या फैलाते हैं?

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मातृ देखभाल: जानवर (तीसरा हिस्सा)।मातृ देखभाल: जानवर (तीसरा हिस्सा)।
धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)
हाथी चले गएहाथी चले गए
दुनिया में 5 सबसे बड़े स्तनधारियोंदुनिया में 5 सबसे बड़े स्तनधारियों
बार्सिलोना चिड़ियाघर के हाथी सुसीबार्सिलोना चिड़ियाघर के हाथी सुसी
एक हाथी का गर्भावस्थाएक हाथी का गर्भावस्था
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
हाथियों का सपना देखनाहाथियों का सपना देखना
तुम्हें याद नहीं कर सकते! हाथियों के बारे में 7 जिज्ञासातुम्हें याद नहीं कर सकते! हाथियों के बारे में 7 जिज्ञासा
बोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गएबोत्सवाना में हाथी शिकारी आयोजित किए गए
» » एलिफैंट वाई माइग्यूल, मारिया जोसेफा रॉड्रिगेज द्वारा नई ठोस पुस्तक
© 2021 taktomguru.com