taktomguru.com

कुत्ते नस्लों | गन्ना कोरो

बर्फ में कैने कोरोकैन कोरो "कैनिक्स पग्नैक्स" का एक प्रत्यक्ष वंशज है, जो रोमन मोलॉसस है जो प्रकाश संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है, जो बड़े खेल के लिए और युद्ध सहायक के रूप में उपयोग किया जाता है।

केन कोरो का विवरण

कैने कोरो मध्यम आकार से बड़े आकार का कुत्ता है, दृढ़ता से निर्मित, मजबूत लेकिन सुरुचिपूर्ण, शक्तिशाली और व्यापक मांसपेशियों के साथ, बहुत प्रतिष्ठित, शक्ति, चपलता और धीरज व्यक्त करता है। सामान्य संरचना एक मेसोमोर्फ का है जिसका ट्रंक आकार के संबंध में उच्च-हार्मोनिक से अधिक है और प्रोफ़ाइल के संबंध में अमानवीय है।

आकार और वजन

सूखने वालों की ऊंचाई: पुरुषों में 65 सेमी से 68 सेमी तक, 62 सेमी से 65 सेमी की मादाओं में। अधिक या कम में 2 सेमी की सहिष्णुता के साथ। वजन: 47 (44) से 53 (56) किलो वजन। पुरुष: 38 (38) से 46 (48) किलो। कोष्ठक में वजन में सहिष्णुता को संदर्भित वजन।

दौड़ की सामान्य उपस्थिति

केन कोरो
केन कोरो - नहुएल

बाललघु लेकिन नहीं साटन गिलास बनावट, चमकदार, उज्ज्वल, पक्षपाती, फर्म, एक प्रकाश अस्तर परत है कि सर्दियों में बल है के साथ बहुत घने, बिना यह कभी शीर्ष कोट पर सतह के लिए आता है। इसकी औसत लंबाई 2 / 2`5 सेमी है। क्रॉस पर, रंप, और जांघ के पीछे के किनारों और पूंछ पर 3 सेमी तक पहुंचता है। कभी भी फ्रिंज को जन्म देने के बिना। नाक पर बाल साटन, चिकनी, अनुवर्ती होते हैं और 1 / 1.5 सेमी से अधिक नहीं होते हैं।

रंग: काला, सीसा भूरा, स्लेट ग्रे, हल्का भूरा, हल्का झुकाव, लाल लाल, काला झींगा और टैब्बी (विभिन्न रंगों के पंख या भूरे रंग की पृष्ठभूमि पर पट्टियां)। लियोनाडोस और ब्रिंडल विषयों में एक काला या भूरा मुखौटा मौजूद होता है जिसका विस्तार आंखों की रेखा से अधिक नहीं होना चाहिए। पैरों की नोक और नाक पर छाती पर एक छोटा सा सफेद पैच लगाया जाता है।

केन कोरो का इतिहास

केन कोरो अल्टरोकैन कोरो "कैनिक्स पग्नैक्स" का एक प्रत्यक्ष वंशज है, जो रोमन मोलॉसस है जो प्रकाश संस्करण का प्रतिनिधित्व करता है, जो बड़े खेल के लिए और युद्ध सहायक के रूप में उपयोग किया जाता है। सदियों से यह इतालवी बसने वालों का एक बहुमूल्य साथी रहा है जिन्होंने इसका उपयोग संपत्ति और पशुधन, शिकार और आत्मरक्षा की रक्षा के लिए किया है। एक समय था जब यह पूरे प्रायद्वीप में फैल गया था (के रूप में एक विशाल प्रतिमा विज्ञान और इतिहास लेखन ने भी देखा जाता है) पर है, लेकिन जहां वह संरक्षण के लिए इष्टतम स्थितियों पाया पुगलिया, Lucania और Sannio के क्षेत्रों में। इसका नाम लैटिन "कोहर्स" में है जिसका मतलब गार्ड, रक्षक है।

केन कोरो - क्लियोपेट्रा
केन कोरो - क्लियोपेट्रा

औद्योगीकरण के साथ-साथ कृषि और पशुधन सिस्टम जानवरों भी जंगली जानवरों की संख्या में कमी और (जो विभिन्न शिकार की तकनीक के परिणामस्वरूप) आग्नेयास्त्रों का उपयोग में वृद्धि हुई है के आधुनिकीकरण के लिए आया था - सब कुछ पारंपरिक का उपयोग करता है कम दौड़ का इन कारणों से, द्वितीय विश्व युद्ध के बाद - कैने कोरो के प्रसार - एक कठोर आकार बदलने के बाद। असल में, कुत्ते द्वारा विलुप्त होने का विलुप्त होने का खतरा इस तथ्य के कारण था कि उसके सामने, वह उसका मालिक था जो विलुप्त हो रहा था। प्राचीन ग्रामीण परंपराओं, विशेष रूप से पुगलिया दक्षिणी में से जुड़ा हुआ मूल है कि एक जाति और में आदमी की सेवा: यह खेत मजदूरों द्वारा भूमि का परित्याग की वजह से, दौड़ याद olvidada- था कि है कच्चे कार्यों और जानवरों की देखभाल।

जल्दी 70 के दशक में स्थिति उस बिंदु प्रतियां कि यहां तक ​​कि सरकारी cinofilia द्वारा नहीं माना गया था के मामूली से कम में केन कोर्सो के अस्तित्व के लिए चिंता का विषय है, था, भले ही वे महत्वपूर्ण संकेत भावुक cinófilos किया गया था। दौड़ को उत्तरार्द्ध की दृढ़ता के लिए धन्यवाद दिया गया था और कुछ लोगों, व्यक्तियों के लिए धन्यवाद, जिन्होंने कुछ प्रतियां जीवित रखी थीं। वसूली और विशिष्ट विषयों के सटीक चयन के साथ, देहाती, एथलेटिक, मजबूत और प्रतिरोधी नमूने के प्रजनन की दिशा में एक बदलाव आया था।

केन कोरसो की उपयोगिता




कुत्ते की रक्षा, सुरक्षा, पुलिस और निशान।

केन कोरो के चरित्र

दो कैनस कोरो बुद्धिमान, ऊर्जावान और संतुलित, यह एक अतुलनीय गार्ड और रक्षा कुत्ता है। मालिक के साथ सौहार्दपूर्ण और स्नेही, बच्चों और परिवार के प्रेमी, यदि आवश्यक हो तो वह घर और संपत्ति के लोगों के बहादुर डिफेंडर बन जाते हैं। यह आसानी से प्रशिक्षित है।

कोरो की विशिष्ट विशेषताओं पर किए गए जांच में, लड़ाकूपन, गतिशीलता और समाजक्षमता खड़ा है - सभी एक साथ यह "संतुलित कुत्ते" या "इष्टतम तंत्रिका संतुलन वाले कुत्ते" के रूप में जानते हैं। इस अवधारणा का तात्पर्य है कि कुत्ते को अपने भौतिक साधनों से अवगत है और इसी कारण से यह केवल अपनी ताकत का उपयोग करता है अगर यह मानता है कि उसके मालिक (परिवार) या अच्छे (उदाहरण के लिए, घर, कार) खतरे में है। उसकी निगरानी और गार्ड।

केन कोरो की देखभाल

केन कोरो को विशेष देखभाल की आवश्यकता नहीं है। चूंकि यह एक बड़ी नस्ल है, जीवन के पहले वर्ष के दौरान इसकी वृद्धि तेज है, इसलिए इसे एक पूर्ण और पौष्टिक आहार की आवश्यकता होती है जो पिल्ला को अपनी विकास प्रक्रिया के दौरान सभी आवश्यक आवश्यकताओं के साथ प्रदान करती है। छोटा, मोटी फर जो कम तापमान के लिए प्रतिरोधी बनाता है उसे विशेष ध्यान देने की आवश्यकता नहीं होती है।

यह सलाह दी जाती है कि रोज़ाना व्यायाम करें और अपने मालिकों के साथ समय और खेल समर्पित करें।

सौजन्य:

क्रिएडर डे कैन कॉर्सो कॉलेज डेई कॉर्सी - नादास्के colledeicorsi.com.ar
[email protected]
सैन मार्टिन डी लॉस एंडिस - न्यूक्वेन - अर्जेंटीना

वापस कुत्ते नस्लों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इतालवी गन्ना कोरो कुत्ते की विशेषताएंइतालवी गन्ना कोरो कुत्ते की विशेषताएं
स्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्लस्विस सफेद भेड़ का बच्चा नस्ल
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
एक गन्ना कोरो की वंशानुगत बीमारियांएक गन्ना कोरो की वंशानुगत बीमारियां
सेंट बर्नार्डसेंट बर्नार्ड
केन कोरो या इतालवी मास्टिफ़केन कोरो या इतालवी मास्टिफ़
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकारबेल्जियम शेफर्ड मालिंस के ऊँचाई, वजन, जीवन प्रत्याशा और कूड़े का आकार
€ 901 लारेडो के समुद्र तट पर अपने कुत्ते को चलने के लिए ठीक है€ 901 लारेडो के समुद्र तट पर अपने कुत्ते को चलने के लिए ठीक है
बेल्जियम भेड़ नस्ल - अपने मालिक और संपत्ति की रक्षा में खड़ा हैबेल्जियम भेड़ नस्ल - अपने मालिक और संपत्ति की रक्षा में खड़ा है
केन कॉर्सिकन मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिताकेन कॉर्सिकन मैं जनसांख्यिकीय प्रतियोगिता
» » कुत्ते नस्लों | गन्ना कोरो
© 2021 taktomguru.com