taktomguru.com

कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ




1. कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा तैयार करें
कुत्ते के साथ एक विमान यात्रा पूर्व योजना की जरूरत है। हमारे कुत्ते के स्वास्थ्य की स्थिति सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है जिसे विमान के परिवहन के साधन के रूप में चुनने से पहले ध्यान में रखा जाना चाहिए।
आपको पहले से आरक्षण करना होगा और हमेशा संकेत देना होगा कि आप एक कुत्ते के साथ विमान पर यात्रा करेंगे
"विचार करें कि जानवर है और अगर यात्रा गंतव्य चुना आप किसी भी समस्या या असुविधा होगी" एफ़िनिटी फाउंडेशन सलाह देते हैं, घरेलू पशुओं के अधिकारों के संरक्षण, उनके में गाइड पालतू जानवरों के साथ यात्रा करने के लिए `। पालतू जानवरों के साथ इस यात्रा गाइड में कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से यात्रा करने के लिए उपयोगी टिप्स शामिल हैं।
दूसरों के बीच, यह सलाह दी जाती है कि "कुत्ता विमान पर कैसे यात्रा करेगा", आवश्यक प्रक्रियाओं के बारे में जानें, पहले से आरक्षण करें और हमेशा संकेत दें कि आप कुत्ते के साथ यात्रा करेंगे। एफ़िनिटी फाउंडेशन से जोड़ा गया, "आखिरी मिनट में आश्चर्य से बचने के लिए हर समय प्रयास करें"।
2. कुत्ते के साथ उड़ान से पहले पशुचिकित्सा पर जाएं
एक विमान यात्रा का सामना करते समय कुत्ते को अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेना चाहिए। हमारे चार पैर वाले दोस्त का टीकाकरण कार्ड अद्यतित होना चाहिए। हालांकि, गंतव्य पर कुत्ते की स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं। यह बताता है कि, यात्रा शुरू करने से पहले, सलाह दी जाती है कि आपातकालीन सेवा के साथ क्लिनिक का पता लगाएं और अपना टेलीफोन नंबर और पता लिखें।
अधिकारियों को कुत्ते के स्वास्थ्य दस्तावेज की समीक्षा करने की अनुमति देने के लिए पर्याप्त समय के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचना सुविधाजनक है। अप्रिय घटनाओं से बचने के लिए एक अच्छा विकल्प उड़ान से कम से कम तीन घंटे पहले पहुंचना है।
3. विमान द्वारा यात्रा के दौरान चक्कर आने से बचने के लिए युक्तियाँ
यह अजीब बात नहीं है कि कुत्ते विमान पर बीमार हो जाता है। इसे रोकने के लिए एक विकल्प उड़ान से चार घंटे पहले कम से कम भोजन खाने से बचाना है। जब कुत्ते चक्कर आना होता है तो अतिरिक्त पानी की भीड़ की सिफारिश नहीं की जाती है।
4. एक एयरलाइन चुनें जो कुत्ते को एक यात्री के रूप में स्वीकार करती है
अधिकांश एयरलाइंस बोर्ड पर पालतू जानवर स्वीकार करती हैं। "हालांकि, अधिकांश भाग के लिए विमान पर कुत्ते के लिए यात्रा स्थान हमारे चार पैर वाले दोस्त के आकार और वजन से निर्धारित होता है।
एक सामान्य नियम के रूप में, कुत्ते को पकड़ में यात्रा करनी चाहिए और केवल हमारे साथ केबिन में ऐसा कर सकता है यदि वह आवश्यकताओं की एक श्रृंखला को पूरा करता है। गाइड कुत्तों को अपने मालिकों के बगल में यात्रा करने की अनुमति है।
5. कुत्ते के लिए हवाई यात्रा नियम कंपनी द्वारा भिन्न होते हैं
विमान के केबिन में हमारे कुत्ते को स्वीकार करने की आवश्यकताएं प्रत्येक एयरलाइन के साथ भिन्न होती हैं। यह बताता है कि, उड़ान से पहले, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हमारे पास यह जानने के लिए सभी आवश्यक जानकारी है कि कुत्ते को बोर्ड पर अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा। एयरलाइन वेबसाइटों के लिए सभी विवरणों की रिपोर्ट करना आम बात है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
हमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करेंहमारे कुत्ते के साथ ट्रेन से कैसे यात्रा करें
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
समय में परिवर्तन कुत्ते को कैसे प्रभावित करता है?समय में परिवर्तन कुत्ते को कैसे प्रभावित करता है?
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
» » कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा: उड़ान से पहले पांच चाबियाँ
© 2021 taktomguru.com