taktomguru.com

रोजर abrantes, स्पेन में पहली बार अपने स्टार संगोष्ठी प्रस्तुत करता है: "20 सिद्धांत जो हर पशु प्रशिक्षक को पता होना चाहिए"

रोजर एब्रेंटिस, स्पेन में पहली बार अपने स्टार संगोष्ठी प्रस्तुत करते हैं:

रोजर एब्रेंटिस, स्पीकर और अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा के लेखक, 20 सिद्धांत दिखाते हैं जो आपको प्रशिक्षित करने वाले किसी भी जानवर के व्यवहार पर आसानी से समझने और कार्य करने की अनुमति देंगे।
Espaсa में पहली बार, Etologнa में एक डॉक्टर स्पष्ट रूप से दिखाता है और उनके अनुभव का travйs को कठोरता cientнfico cуmo घोड़े, बिल्लियों, कुत्तों, या गिनी पिग प्रशिक्षण दिया गया है metodologнa detecciуn करने के लिए और एक ही सिद्धांतों का अनुसरण। दो पूर्ण दिनों के लिए, डॉ रोजर एब्रेंटिस पाठ्यक्रम में भाग लेने वालों के साथ अपने सभी ज्ञान और अनुभव साझा करेंगे, और किसी भी प्रश्न का उत्तर देने के लिए उनके पास होंगे।

(- KNS संस्करण "व्यवहार हैंडबुक Canino") एक कठोर anбlisis और के 20 सिद्धांतों का विस्तृत विश्लेषण प्रदान करता है: "कुत्ते व्यवहार एक विश्वकोश डॉग भाषा" इस संगोष्ठी में, espaсol में нntegramente, प्रसिद्ध प्रोफेसर और लेखक के सर्वश्रेष्ठ विश्व विक्रेता की पेशकश की सबसे महत्वपूर्ण पशु सीखना, प्रत्येक को एक अलग कुत्ते की मदद से दिखा रहा है।

"20 सिद्धांत जो हर पशु प्रशिक्षक को पता होना चाहिए" आपको पूरी तरह से समझने की अनुमति देगा कि जानवर कैसे सीखते हैं और उन्हें आराम से कैसे संबंधित करते हैं।

2 दिनों के लिए, उपस्थिति 20 आमंत्रित कुत्तों की मदद से लाइव और प्रत्यक्ष रूप से 20 सिद्धांतों में से प्रत्येक को लागू करने में सक्षम होंगे। उन्हें लागू करने की कोशिश करते समय हम सबसे आम गलतियों को भी जानेंगे, और उपस्थित लोगों के संदेह हल हो जाएंगे।

जैव:
रोजर एब्रेंटिस में पीवीडी इवोल्यूशनरी बायोलॉजी एंड एथोलॉजी, और बैचलर ऑफ फिलॉसफी, डीएचसी, डीएफ, एमएपीबीसी है। वह डेनमार्क में अपने अधिकांश जीवन जीता है। वह कैम्ब्रिज के एथोलॉजी संस्थान में एक वैज्ञानिक निदेशक हैं, और दुनिया भर के विश्वविद्यालयों में एक अतिथि प्रोफेसर हैं। वह नैतिकता और महामारी विज्ञान (ज्ञान सिद्धांत) के प्रोफेसर हैं।

अंग्रेजी, Alemбn, और Espaсol 17 किताबें, danйs,, स्वीडिश नार्वे, इतालवी और चेक, और व्यवहार और जानकारीपूर्ण ब्लॉग prolнfico carбcter पर अनगिनत artнculos में artнculos के लेखक। वह शायद दुनिया में सबसे बहुमुखी नैतिकताविदों में से एक है।

उनकी वर्तमान काम, थाईलैंड में biologнa समुद्री पर्यावरण की gestiуn शामिल तंजानिया में खानों का पता लगाने के formaciуn चूहों की देखरेख करते हैं, और पुर्तगाली GNR (सैन्य अकादमी Policнa) narcуticos और विस्फोटकों का कुत्ते detecciуn में करने के लिए एक विशेष सलाहकार के रूप में काम करता है।

संगठन नोवो नॉर्ट के 9 और पालतू बी उद्धारक, और स्पीकर प्रोफेसर। रोजर एब्रेंटिस को यूडीए-देसाफिनो मोगेना और # पेटास्पोरलाइला के माध्यम से ईएलए द्वारा अनुसंधान का समर्थन करने पर गर्व है

सेमिनार:
द्वारा आयोजित: नोवो नॉर्ट के 9 और पालतू बी उद्धारक
आधिकारिक सहयोगी: लुइस गुमेज़ - सिटीज़ेंडोग्स®




20 उपस्थित लोगों का चयन उन लोगों में से किया जाएगा जो प्रोफेसर एब्रेंटिस के साथ प्रदर्शन अभ्यास करने के लिए अपने कुत्ते के साथ जाना चाहते हैं।

यह आवश्यक नहीं है कि कुत्ते या गाइड के पास प्रशिक्षण में पिछले अनुभव हों या विशेष कौशल हो। बस इतना है कि वे अच्छी तरह से समाज के कुत्ते हैं।

जगह: पशु चिकित्सा संकाय के अधिनियमों के सैलून। मैड्रिड के शिकायत विश्वविद्यालय।

दरवाजे खोलने और चेकलिस्ट: शनिवार 9: 00 बजे

संगोष्ठी अनुसूची:
शनिवार 12 सितंबर : 10: 00-14: 00 / 16:00 - 1 9: 00
रविवार, 13 सितंबर : 10: 00-14: 00 / 16:00 - 1 9: 00

उपस्थिति का प्रमाण पत्र दिया जाएगा

संगोष्ठी के बारे में अधिक जानकारी: https://facebook.com/events/1482180112099219/


पुर्तगाल में वीडियो सेमिनार "20 सिद्धांत" लिंक करें: https://youtube.com/embed/8yG_KDyVDF0

व्यक्तिगत ब्लॉग रोजर एब्रेंटिस: https://rogerabrantes.wordpress.com/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…चिकित्सा चेतावनी के कुत्तों: मधुमेह। मैड्रिड में डेबी के साथ। अपने कुत्ते को मेडिकल अलर्ट कुत्ता…
कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरणकुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण
पानी कुत्ते espaсol के संगोष्ठीपानी कुत्ते espaсol के संगोष्ठी
कुत्ते हमारी भाषा को समझते हैंकुत्ते हमारी भाषा को समझते हैं
21 वीं चपलता विश्व चैंपियनशिप में 42 देशों के लगभग 500 कुत्ते भाग लेंगे21 वीं चपलता विश्व चैंपियनशिप में 42 देशों के लगभग 500 कुत्ते भाग लेंगे
2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)2 मई, स्पेन में संघर्ष मिलन (मैड्रिड)
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
बेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता हैबेयर भीड़ भर्ती कॉन्फ्रेंसिंग वेबसाइट में एक नया एंटीबायोटिक प्रस्तुत करता है
प्रीमार्क सिद्धांत और टाइबरलेक सिद्धांतप्रीमार्क सिद्धांत और टाइबरलेक सिद्धांत
बिल्ली के ठंड से सावधान रहेंबिल्ली के ठंड से सावधान रहें
» » रोजर abrantes, स्पेन में पहली बार अपने स्टार संगोष्ठी प्रस्तुत करता है: "20 सिद्धांत जो हर पशु प्रशिक्षक को पता होना चाहिए"
© 2021 taktomguru.com