taktomguru.com

राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें

मेक्सिको की आजादी की सालगिरह आ रहा है और जैसा कि हम अच्छा मेक्सिको बड़े पैमाने पर जश्न मनाने की तरह है, यह जानकर खुशी है कि राष्ट्रीय अवकाश जहां आतिशबाजी, शोर नहीं होगा, बहुत से लोगों को इकट्ठा किया और मैक्सिकन भोजन का एक बहुत बनाया आम है।

यह सब आपके लिए बहुत मजेदार लगता है, लेकिन आपके पालतू जानवर के बारे में क्या? क्या आपने उन खतरों के बारे में सोचा है जिनके बारे में इसका खुलासा किया गया है? याद रखें कि रोकथाम अफसोस से बेहतर है, तो हम सबसे आम दुर्घटनाओं और खतरों का जिक्र करेंगे जो आपके प्यारे दोस्त इन तिथियों पर पीड़ित हो सकते हैं, इस तरह आप उन्हें कार्य और रोक सकते हैं।

2

1.- आपके आहार के बाहर खाना निषिद्ध है

मैक्सिकन भोजन स्वादिष्ट है, अद्वितीय स्वाद, बहुत ही सुखद गंध और चमकीले रंग, कोई संदेह नहीं अपने कुत्ते या बिल्ली को आम तौर पर बैठकों में, आपका ध्यान आकर्षित होगा राष्ट्रीय अवकाश जश्न मनाने के लिए कोई मांस, एक ही है कि ड्राइव उन्हें पागल कुत्तों और बिल्लियों है गंध बहुत महत्वपूर्ण अपने पालतू जानवरों के लिए इन मानव खाद्य पदार्थ देने के लिए नहीं याद रखे कि वह मसालेदार और चिकना भोजन कर रहे हैं, जब एक पालतू जानवर के इस तरह के तत्व, अक्सर बीमार के आदी नहीं है, उल्टी, दस्त, पेट दर्द आदि है । यह नशा का खतरा भी चलाता है।

सबसे अधिक संभावना आप ब्लैकमेल करने के लिए इतना है कि आप एक छोटे से देना का प्रयास करें, उसके कान नीचे रखा, भावपूर्ण आवाज़ जारी, आप अन्य बातों के अलावा उन प्यारा सा आँखों से देखेंगे, लेकिन भोजन के इस प्रकार न केवल irritarás देना नहीं है कृपया, आपका पेट, आप बहुत बीमार हो सकते हैं, इसलिए ब्लैकमेल में न आएं और अपने आहार से बाहर भोजन न दें।

समाधान: 

अपने प्यारे दोस्त खाद्य पदार्थ है कि आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ उपभोग द्वारा परीक्षा है रोकने के लिए हमें पहुंचने से पहले टुकड़े टुकड़े करना है कि कुछ चिकन (लहसुन के बिना प्याज के बिना नमक के बिना पकाया) के साथ मेल खाती के अपने राशन देने की सिफारिश मेहमान, इस तरह भूखे नहीं होंगे और प्रलोभन बहुत कम होगा।

आप रखना चाहते हैं, तो आप अपने आप से पूछना या दूसरों कुछ शांत जगह है जहाँ आप अमीर गंध या खाद्य पदार्थ आप खाने के लिए नहीं कर सकते हैं अगर आप नहीं है यह आप से दूर चाहते हैं, जब आप भोजन के लिए पूछना, देना द्वारा पर बल दिया जा रहा है बिना आराम कर सकते हैं करने के लिए इसे ले एक कुकी पालतू या चिकन के छोटे टुकड़े (चिकन के 200 ग्राम को पार किए बिना, अपच ज़्यादा खाना बचने के लिए), तो वह इच्छा दूर रख सकते हैं और कुछ भी मुझे नहीं खा सकते हैं खाने के लिए नहीं वंचित।

2.- पायरोटेक्निक और जोरदार शोर

यह आतिशबाजी हो जाएगा, क्योंकि यह मेक्सिको में राष्ट्रीय अवकाश के एक प्रतिनिधि हिस्सा है और मैं दुनिया के कई हिस्सों में भी कल्पना, इस न केवल पर्यावरण को प्रदूषित करता है इसमें कोई शक नहीं है कि वहाँ एक सच्चाई है, लेकिन चिंता की बात अपने पालतू जानवरों पर बल दिया। क्या आप जानते थे कि कुत्तों और बिल्लियों में मनुष्यों की तुलना में अधिक विकसित कान और गंध है? यही कारण है कि गनपाउडर का शोर और गंध उन पर जोर देती है, इतनी जोर से आवाज सुनकर कल्पना करें कि यह क्या है या आपकी नाक और आंखों को परेशान करने वाली गंध आ रही है।




रोशनी की गिनती नहीं हर जगह दिखाई देने वाली अपनी प्यारे दोस्त की दृष्टि को चोट पहुँचाने, यह केवल बल दिया नहीं है, लेकिन उन्हें भयभीत और चिंतित डालता है, इन पालतू जानवरों के कई संभावित खतरों, दूसरों से बचाव दोनों अपने घरों से पलायन करने को चलाने डर, तनाव इतनी महान है कि वे जगह से दूर जाने, अपनी हृदय गति में तेजी लाने और जोखिम में अपने स्वास्थ्य डालने से बचते हैं। दुखी होने के कारण खोए गए पालतू जानवरों के मामले सामने आए हैं, जबकि पायरोटेक्निक थे, वहां जानवरों के मामले भी जलाए गए हैं और पायरोटेक्निक के कारण गंभीर चोटें हैं जिनके बारे में उनका खुलासा हुआ था।

समाधान:

यदि आप जानते हैं के बारे में अपने घर होगा आतिशबाज़ी बनाने की विद्या, अपने पालतू जानवर अपने घर में एक कमरे में ले (सभी की सब से अधिक दूर संभव हो तो), सुखदायक संगीत जोर से डाल दिया, अपने खिलौनों को ले जाने, उनके पानी बर्तन, भोजन और संभव उसे बिस्तर है, जबकि प्रकाश आतिशबाजी अपने पालतू जानवरों, लाड़ हर समय से अधिक दूर नहीं है और उसे शांत करने के लिए कोशिश करता है, अपने पालतू जानवरों को सुरक्षित महसूस होगा यदि आप, गले लगाने यदि आवश्यक हो, आपको आश्वस्त करने के लिए आदर्श हो सकता है लंबे समय तक रहना चाहते हैं, तो और अज्ञात लोगों के साथ फैल जाने से बचने के लिए किसी और को कमरे में प्रवेश न करने दें।

3.- अज्ञात लोग और असहज जगहें

आपको याद होगा जब अपने पालतू अपरिचित व्यक्ति या स्थान के संपर्क में है आप जानते हैं कि नहीं एक छोटे से चिंतित और अधिक अगर वहाँ उसे खेलने के लिए इच्छुक बच्चे हैं हो सकता है, यह आपके प्यारे दोस्त को इन स्थितियों में से किसी भी बेनकाब करने के लिए नहीं महत्वपूर्ण है, प्रतिक्रियाओं कई हो सकता है और कर सकते हैं हम दुर्घटनाएं नहीं चाहते हैं, हालांकि कुत्ते आमतौर पर जल्दी से अनुकूलित होते हैं, बिल्लियों नहीं करते हैं, इसलिए आपको इससे सावधान रहना चाहिए।

जानवरों की जगह का सम्मान करना सह-अस्तित्व की कुंजी स्वस्थ और दुर्घटनाओं के बिना है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ऐसी जगह पर जहां आप बनना नहीं चाहते हैं, अज्ञात लोग आपको परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं? आपके पालतू जानवर को यह पसंद नहीं है, उसे उस तरह की परिस्थितियों में बेनकाब न करें।

समाधान:

बैठक अपने घर में है, तो कोशिश अपने पालतू एक सुरक्षित में है तो वे उसकी जगह के आसपास इतने सारे लोगों के साथ तनाव से पारित नहीं है, यह एक स्वच्छ, शांत स्थान देने और अपने सभी सामान वहाँ (बिस्तर, भोजन, पानी लेता है और खिलौने) समय-समय पर उससे मिलने जाते हैं ताकि वह शांत महसूस कर सके।

बैठक घर उसे नहीं लेते पर नहीं है, तो अपने पालतू ज्यादा तनाव है, तो आप अपने घर से बाहर निकलना, किसी को इन तक उसकी देखभाल और स्थितियों या लोग हैं, जो उसे परेशान कर सकते हैं करने के लिए अपने आप को उजागर न करने के लिए कहेगा।

सिफारिशें

  • कोशिश करें कि अगर आपके पालतू जानवरों को चोट पहुंचती है या डरती है (ग्लास गहने, पौधे इत्यादि) को चोट पहुंचाने वाली सभी चीजों को हटाकर दुर्घटनाओं का सामना नहीं होता है।
  • जैसा कि हमने पहले से ही कुत्तों और बिल्लियों का उल्लेख किया है, वे पायरोटेक्निक या जोरदार शोर का आनंद नहीं लेते हैं, बहुत कम अज्ञात लोग, इसलिए उन्हें राष्ट्रीय छुट्टियों के कार्यक्रम को देखने के लिए बाहर न लें।
  • कभी न भूलें कि आपके पास अपने नामपटल के साथ अपना कॉलर होना चाहिए, जिसमें नुकसान के मामले में आपका डेटा होना चाहिए, 
  • बाजार में प्राकृतिक दर्दनाशक हैं जो आपके पालतू जानवर की चिंता से आपकी मदद कर सकते हैं, अगर आपको लगता है कि तनाव अपरिहार्य है, तो अपने पशुचिकित्सा की सिफारिश के साथ उनका उपयोग करें।
  • जितना संभव हो सके शोर को कम करने के लिए दरवाजे और खिड़कियों को बंद करना सुनिश्चित करें, ताकि आप इसे डर से बचने से रोक सकें।

 याद रखें कि आपके पालतू दुर्घटना से गुजरते नहीं हैं, आपको हर समय इसका ख्याल रखना चाहिए, यह इस तरह की घटना है कि आपका पालतू आम तौर पर सामान्य से अधिक कमजोर होता है, इसलिए देखभाल को तेज किया जाना चाहिए। हमें आशा है कि हमारी सिफारिशें आपको अपने पालतू पीड़ितों से बचने, हमारी सलाह और हैप्पी पेट्रीकिया पार्टियों का पालन करने में मदद करेंगी !!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरा बड़ा कुत्ता, सबसे बड़ा वेबमेरा बड़ा कुत्ता, सबसे बड़ा वेब
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियोस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर। राष्ट्रीय मोनोग्राफिक वीडियो
पायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंपायरोटेक्निक से पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
मैड्रिड। आईआई राष्ट्रीय प्रदर्शनीमैड्रिड। आईआई राष्ट्रीय प्रदर्शनी
मलागा। Xxvii कुत्ते राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी.-मलागा। Xxvii कुत्ते राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी.-
वाल्स। मैं अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी और xii राष्ट्रीय कुत्ता शोवाल्स। मैं अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनी और xii राष्ट्रीय कुत्ता शो
पैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शोपैचेको टावर Xviii राष्ट्रीय प्रदर्शनी और एक्सवी अंतर्राष्ट्रीय कुत्ता शो
असली शहर वीआई राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय वीअसली शहर वीआई राष्ट्रीय प्रदर्शनी और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय वी
जर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठजर्मन शेफर्ड और लैब्राडोर के लिए कस्टम भोजन की 10 वीं वर्षगांठ
पैचेको टावर Xix और xx राष्ट्रीय प्रदर्शनियों और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय xviपैचेको टावर Xix और xx राष्ट्रीय प्रदर्शनियों और कुत्ते अंतरराष्ट्रीय xvi
» » राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com