taktomguru.com

मिनीचर बुल टेरियर - शानदार अभिभावक

बुल टेरियर थंबनेल

बुल टेरियर थंबनेल

लघु बुल टेरियर: कैनिस परिचित

परिवार: Canids।

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: अपने शक्तिशाली `बड़े भाई` के कम मॉडल के रूप में, इस कुत्ते की अधिकतम ऊंचाई 35.5 सेमी से अधिक नहीं होनी चाहिए, जो वजन हमेशा 9 किलोग्राम से कम होगा। सिर, बहुत व्यापक, अंडा प्रोफाइल और जानवरों की उपस्थिति के साथ, नासोफ्रोंटल पायदान की कमी है, बहुत ही तेज माथे और प्रभावशाली दांतों के साथ शक्तिशाली स्नैउट है। आंखों, छोटे, धूप वाले विशाल जाति की तुलना में उच्च, कम तिरछे स्थित हैं। कान, त्रिभुज, बहुत बड़ा नहीं, सीधे ले जाया जाता है।

गर्दन, बिना पर्दे के, मजबूत और मजबूत है, मूल जाति के लिए इसी की तुलना में एक आनुपातिक कम, व्यापक छाती, बैरल पसलियों और वापस कि घटता क्रुप की गहरी सीधे ट्रंक के साथ के साथ शामिल होने। टिप्स, सीधे, पिछले जोड़ी में व्यापक कंधे और पीठ पर असाधारण पेशी जांघों शक्तिशाली-की है। मध्यम लंबाई की पूंछ, जड़ में मोटी है और टिप की ओर गावदुम, लगभग हमेशा क्षैतिज संचालित किया जा रहा। वजन और आकार के अलावा, नस्ल मानक अपने बड़े रिश्तेदार के समान है, लेकिन सिर शरीर के विभिन्न भागों के बीच सापेक्ष विषमता के कारण क्रूरता और निर्दयता की छाप की पेशकश कभी नहीं। बुल टेरियर, जो छोटे मछली भर में इंग्लैंड में देर से पिछली सदी शुरू किया, अन्य जातियों से योगदान के बिना की एक selecciún से आता है, इस कुत्ते `जेब` जब तक

जीवनकाल: बारह या तेरह साल।




आवास: यद्यपि वह एक बगीचे या खुले क्षेत्र में स्थित एक पूरी तरह से वातानुकूलित घर में रहने के लिए अनुकूल हो सकता है, लेकिन वह अपने गुरु के घर में एक पुराने गलीचा या कुशन पर जीवन की सुविधा पसंद करता है, जो बिस्तर के रूप में कार्य करेगा। इस रिश्तेदार `gentrification` के बावजूद, उसे लगातार अपने चलने के लिए लगातार दैनिक चलने की जरूरत है।

खाद्य: दुबला मांस द्वारा प्रदान प्रोटीन में समृद्ध, एक सावधान आहार की आवश्यकता है। रखरखाव राशन के रूप में, जिसका कैलोरी मूल्य प्रति दिन 700-750 किलोग्राम अनुमानित है। मोटापे से बहुत प्रवण, उनकी निरंतर भरोसेमंदता उन्हें उनकी आवश्यकता से ज्यादा खाती है, इसलिए उन्हें रोजाना व्यायाम करने के लिए मजबूर करना आवश्यक है।

चरित्र और व्यवहार: वे अपने मूल रिश्तेदारों के समान मूल चरित्र बनाए रखते हैं। , बहादुर आक्रामक, कठोर, दर्द के प्रति असंवेदनशील और खतरे की बेहोश, वे महान गार्ड, जो लगभग obsessively उनके आकाओं से जुड़ी हो जाते हैं, तिरस्कार डर है कि अजनबियों कारण बन सकता है, मनुष्यों व पशुओं के लिए कि क्या कर रहे हैं। उनकी क्रूरता उन्हें अन्य कुत्तों के बुरे साथी बनाती है, जिसके साथ वे हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहेंगे।

दैनिक देखभाल: ब्रशिंग के अलावा, कोट के `दस्ताने` को लंबे समय तक चलने के आधार पर मध्यम अभ्यास करने के लिए खरीदा जाना चाहिए, जितना अधिक बेहतर होगा।

प्रजनन: मॉर्फोलॉजिकल पूर्णता और चरित्र के संतुलन के लिए, इन छोटे `कुत्ते ज्वालामुखी` के लिए आवश्यक पुनरुत्पादकों की पसंद के नियमों का सख्ती से पालन करना प्राथमिकता है।

रोगों: कुछ हेपेटिक और कार्डियक शिकायतों के अतिरिक्त जो आम तौर पर सात साल से अधिक उम्र के जानवरों को पीड़ित करते हैं, डिस्क और संधि घाव अक्सर होते हैं।

बुल टेरियर थंबनेल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉर्विच टेरियर या लघु टेरियर कुत्तानॉर्विच टेरियर या लघु टेरियर कुत्ता
अमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएंअमेरिकी पिट बुल टेरियर दौड़ की विशेषताएं
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
अंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता हैअंग्रेजी मास्टिफ़ शक्तिशाली जबड़े वाला एक कुत्ता है
टेरियर के एरेडेल टेरियर किंगटेरियर के एरेडेल टेरियर किंग
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़तिब्बती विशाल कुत्ते मास्टिफ़
नस्ल बेडिंगटन टेरियर या भेड़ कुत्तानस्ल बेडिंगटन टेरियर या भेड़ कुत्ता
अंग्रेजी बुल टेरियरअंग्रेजी बुल टेरियर
ब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्लब्राजील की पंक्ति कुत्ता - असाधारण गंध की नस्ल
» » मिनीचर बुल टेरियर - शानदार अभिभावक
© 2021 taktomguru.com