taktomguru.com

कुत्तों के लिए 10 सबसे लोकप्रिय खिलौने

वर्तमान में आपके पालतू जानवरों के लिए बाजार में हजारों सहायक उपकरण और खिलौने हैं, यहां तक ​​कि विशिष्ट स्टोर भी हैं जहां आप भोजन, कपड़े, खिलौने इत्यादि जैसे सब कुछ पा सकते हैं।

डेली बाजार पालतू ऊर्जा के साथ, नए उत्पादों है कि न केवल मनोरंजक रखने नया होगा, लेकिन शारीरिक व्यायाम करने के लिए आप की अनुमति के खेल विकास गतिविधियों के माध्यम से की अनुमति है और मानसिक रूप से, की मदद से अपने प्यारे दोस्त एक स्वस्थ पशु होने के लिए और नई चीजों को सीखने की क्षमता के साथ।

हम आपको शीर्ष 10 खिलौने दिखाना चाहते हैं जो निस्संदेह आपके पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा निवेश होगा और न केवल हम आपको बताएंगे कि कैसे अपने कुत्ते की मदद करें और वे बाजार पर सर्वश्रेष्ठ क्यों हैं।

500x500x खिलौना कुत्तों बिल्लियों शीतल बॉल्स Sport.Jpg.Pagespeed.Ic.P Rflst सी Di

1.- बॉल्स: 

क्या आप जानते थे कि कुत्तों को गेंद पसंद है? हाँ, प्यार उन्हें और कोई फर्क नहीं पड़ता रंग, सामग्री और आकार हमेशा उनके साथ खेलने के लिए जा रहे हैं, फिर भी आप किसी भी गेंद क्योंकि कुछ सामग्री है कि यहां तक ​​कि नशा सकता दम घुट एक छोटे से गेंद करता है, तो साथ किया जाता है नहीं दे सकता है, लेकिन चिंता मत करो गेंदों है कि, अपने प्यारे दोस्त, क्योंकि वे सामग्री है कि अपने कुत्ते के स्वास्थ्य को नुकसान नहीं है के साथ किया जाता के लिए एक खतरा नहीं हैं एक आकार कि निगलने रोकने है, चमकीले रंग है बाजार विविधता पर और उनमें से कई ध्वनियों बनाने आपके पालतू पागल की तरह मज़ा है। क्या आप अपने कुत्ते को व्यायाम करना चाहते हैं? उसे एक गेंद खरीदें।

कॉंग क्लासिक रीफिल करने योग्य खिलौना ग्रीन डॉग और ब्लैक कैट

2.- खिलौना काँग:

यह खिलौना दुनिया भर में सबसे मशहूर है, यह कुत्तों के लिए डिज़ाइन किया गया था लेकिन बिल्लियों ने भी इसे प्यार किया है, इसमें कई डिज़ाइन हैं लेकिन अंत में वे सभी एक ही उद्देश्य को पूरा करते हैं, अपने पालतू जानवरों का ध्यान बुलाते हैं, खेलते हैं और प्राप्त करते हैं पुरस्कार, उन सामग्रियों से बना है जो विषाक्त नहीं हैं और भरना बहुत आसान है। मूल रूप से यह रखने के पुरस्कारों (ट्यूना गेंदों, croquettes, कुत्ता बिस्कुट आदि) खिलौना के अंदर शामिल है और अपने पालतू जानवरों के लिए उन्हें मिलना चाहिए, यह उन्हें मनोरंजन रहता है और व्यायाम है क्योंकि यह एक खिलौना है कि आसानी से बाउंस है, जबकि

8f01a0d8420858749c73f948496fdb7a

3.- ट्रेन्ज़ा मॉर्डेडेरा:

morderera चोटी एक शानदार तरीका अपने कुत्ते, आमतौर पर रस्सी, कपड़ा, carnaza या धागे स्टेट्स रंग की से बना मनोरंजन करने के लिए है, खिलौने के इन प्रकार के एक अच्छा विकल्प है जब आप अपने जूते या फर्नीचर काट बंद करना चाहते हैं, खासकर जब वे पिल्ले हैं जो पहले महीनों से दांतों के बाहर निकलने से मसूड़ों में खुजली कर रहे हैं, आप इसका उपयोग ट्रेन या सरल खेल के लिए भी कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें लगातार धो लें क्योंकि वे आमतौर पर संक्रमण का स्रोत होते हैं क्योंकि वे मिट्टी के संपर्क में आने वाली सामग्रियां हैं।

कुत्ते खिलौना साफ दांत

4.- प्लास्टिक के खिलौने प्रकार हड्डी:

ये खिलौने आमतौर पर चमकीले रंग के होते साथ विभिन्न आकारों (हालांकि कुत्तों पूर्ण में उन्हें नहीं देख सकते हैं) और उनमें से कई ध्वनियों बनाने के लिए, सबसे लोकप्रिय खिलौने में से एक है क्योंकि वे नरम हैं और उन्हें ध्वनि है कि अपने पालतू जानवरों की ओर ध्यान आकर्षित अन्य हड्डियों में बनावट होती है जो आपके कुत्ते को दृश्य रूपों के साथ प्रयोग करने की अनुमति देती है। यह मत भूलना कि पाचन समस्याओं से बचने के लिए सप्ताह में एक या दो बार धोया जाना चाहिए।

रैटलस्नेक एन 1 गर्ल के साथ ब्लेड बॉल

5.- ब्रेडेड गेंदें:




ब्रैड गेंदों में बाजार में बहुत कम है और उनके आकार के अनुसार कुत्तों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गए हैं, प्लास्टिक में दो प्रस्तुतियां हैं, जिस तरह से घंटी के अंदर सबसे लोकप्रिय है, इसमें बाउंस करने की क्षमता है और दूसरा प्रस्तुति कपड़े धागे में है, यह ध्वनि उत्सर्जित नहीं करती है लेकिन यह अभी भी आपके पालतू जानवरों का मनोरंजन करती है। अधिक विशिष्ट खिलौने होने के लिए आप आमतौर पर उन्हें पालतू स्टोर में पाते हैं।

Yqrrhh1338530586918

6.- भरवां जानवर:

Teddies थे, उन लोगों के साथ कर रहे हैं और कुत्तों के लिए एक विशेष खिलौना हो जाएगा, थूथन पर ले जाते हैं, नींद और खेलने के भरे हुए जानवरों सबसे लोकप्रिय बत्तख, गद्दीदार huesitos, भालू और चिड़ियाघर जानवरों (जिराफ, बंदरों हैं के बीच में, हाथी आदि) जब आपके पास पिल्ले होते हैं, तो भरवां जानवर अलग-अलग चिंता (मां-बच्चे या भाई बहन) को शांत करने के लिए उत्कृष्ट विकल्प होते हैं। बाजार में हड्डी या मांस के रूप में, घंटों के साथ, घने, वसंत वाले, आप अपने पालतू जानवर को जानते हैं ताकि आप निश्चित रूप से उसके लिए सर्वश्रेष्ठ चुन सकें।

फ़्रिस्बी

7.- Frisbee या उड़ान डिस्क:

फ्रिसबी हमेशा की तरह, कुत्तों के बीच एक लोकप्रिय खिलौना किया गया है एक खिलौना है कि आप व्यायाम और आप के साथ दोस्ती के बंधन बनाने की अनुमति देता है, जबकि खेल, आकृति और आकार अपने कुत्ते उसे थूथन पर लेने के लिए और कौशल प्रशिक्षण निश्चित रूप से एक विकसित करने, की अनुमति देता है अपने प्यारे दोस्त के लिए कई फायदे के साथ खिलौना। याद रखें कि धूल और बैक्टीरिया से अवगत होने के कारण इसे लगातार धोना महत्वपूर्ण है।

छवियाँ

8.- प्लास्टिक जानवरों:

ऐसे अन्य खिलौने हैं जिन्हें आपके पालतू जानवर उदाहरण के लिए प्लास्टिक जानवरों से प्यार करेंगे, ये आमतौर पर गैर विषैले पदार्थ और आकार होते हैं जो निगल नहीं सकते हैं, सबसे लोकप्रिय प्लास्टिक जानवरों में मुर्गियों, बिल्लियों और चूहों का रूप है। हम चाहते हैं कि आप यह समझ लें कि आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके द्वारा खरीदे गए प्लास्टिक के खिलौनों में "गैर-विषाक्त" की किंवदंती है, याद रखें कि हम आपके पालतू जानवर के स्वास्थ्य के बारे में बात कर रहे हैं, कभी-कभी सस्ता महंगा भी हो सकता है।

एक्सट्रीम तीन हुप्स लिंक्ड

9.- रबड़ के छल्ले:

रबर के छल्ले, के रूप में इस रंगीन खिलौना पेश आने वाली की वजह से खुजली दूर ले जाता है और न केवल कि, लेकिन जूते की तरह अन्य बातों के काटने से अपने पालतू जानवरों की रोकथाम करेगा, और अधिक लोकप्रिय कुत्तों अभी भी पिल्लों हैं बन गए हैं फर्नीचर आदि रबर के छल्ले विभिन्न प्रस्तुतियों, रंगों और बनावटों में आते हैं ताकि आपके प्यारे दोस्त को खरीदने के लिए आपके पास बहुत अच्छे विकल्प हों।

इंटरेक्टिव कुत्ते खिलौने

10.- गतिशील खिलौने:

गतिशील खिलौने अपने पालतू जानवरों की खुफिया उत्तेजक के लिए उत्कृष्ट रहे हैं, भी आम तौर पर अधिक अन्य खिलौने पहले ही उल्लेख से महंगा, स्मृति कौशल, समन्वय, ध्यान और व्यायाम विकसित करने के लिए अपने कुत्ते को अनुमति देते हैं, लेकिन यह निश्चित रूप से एक खिलौना है कि हर लायक हो जाएगा निवेशित वजन, उनके द्वारा ऑफ़र किए जाने वाले मज़े का जिक्र नहीं करने के लिए, यदि आपके पास एक खरीदने की संभावना है तो आपको पछतावा नहीं होगा, अलग-अलग डिज़ाइन और विभिन्न गतिविधियों के लिए, अपने पालतू जानवर के व्यक्तित्व के अनुरूप सर्वोत्तम विकल्प चुनें।

टिप्स

  • संभव गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल संक्रमण से बचने के लिए हर सप्ताह अपने पालतू जानवर के खिलौनों को धोना या साफ़ करना न भूलें
  • उन खिलौनों को न खरीदें जो आपके पालतू निगल सकते हैं या पीड़ित हो सकते हैं
  • दिन में कम से कम 15 मिनट के लिए खेलने और अपने पालतू जानवर के साथ रहने के लिए समय लें।
  • सुनिश्चित करें कि खिलौनों की सामग्री आपके पालतू जानवर (पेंट, वार्निश, लीड इत्यादि) को नशे में नहीं डालती है।

हम इस प्रकाशन की तैयारी के लिए प्रदान किए गए डेटा के लिए डॉग फैशन कोलिमा, पालतू स्टोर का धन्यवाद करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौनेकुत्तों के लिए सबसे अच्छा खिलौने
कुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान हैकुत्तों के लिए खिलौने बनाना आसान है
कुत्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ वसूली गेंदेंकुत्तों के लिए सर्वश्रेष्ठ वसूली गेंदें
आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?आपको सबसे ज्यादा कुत्ते के खिलौने पसंद हैं?
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
बिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे अच्छा घर का बना खिलौने
ऊब गए कुत्ते? आसान समाधानऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
बहुत ऊर्जावान या अति सक्रिय कुत्तोंबहुत ऊर्जावान या अति सक्रिय कुत्तों
अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!
» » कुत्तों के लिए 10 सबसे लोकप्रिय खिलौने
© 2021 taktomguru.com