taktomguru.com

Gyo bulldogs के बारे में

हम कौन हैं

मारिया और इराम गार्सिया

Iram गार्सिया, मैक्सिको सिटी, पुरातत्व, इतिहास, आनुवंशिकी पर विशेष जोर देने और रोग नियंत्रण genéticas- बुलडॉग ब्रीडर और न्यायाधीश अंग्रेजी के साथ कुत्ते विज्ञान के छात्र के caninos- मुद्दों के प्रसिद्ध लेखक की बुलडॉग क्लब के पूर्व अध्यक्ष। मारियाना, Iram की पत्नी, अपने पसंदीदा दौड़ पर कई लेख लिखे हैं और प्रबंधन में afijo Gyo का मुख्य आधार रहा है प्रजनन और आनुवंशिक रोग अपने कुत्तों को नियंत्रित करते हैं। साथ में उन्होंने 1 9 85 में गैर-लाभकारी के लिए अंग्रेजी बुलडॉग कुत्तों के प्रजनन के साहस की शुरूआत की। उनके युवा के भीतर वहाँ चैंपियन जो मेक्सिको में दौड़ के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, जो बीच में multichampion Gyo Apolo भूत गार्सिया, अधिकतम मैक्सिकन विजेता बीसवीं शताब्दी के दौरान प्रत्यारोपित रिकॉर्ड थे, उसके पिता, मैक्सिकन चैंपियन Gyo डैनियल भूत और मैक्सिकन चैंपियन जीईओ पावर सिंड्रेला, कई अन्य लोगों के बीच।

प्रोफ़ाइल

हम बुलडॉग पर नहीं रहते हैंहम बुलडॉग के लिए रहते हैं!... 1 9 85 से हम विभिन्न नस्लों के माध्यम से इस नस्ल को बढ़ावा देने, सुधारने और संरक्षित करने के लिए समर्पित हैं। हमारे शुरुआत में, अंग्रेजी बुलडॉग के साथ रहने वाले एक पिल्ला के लिए खोज का परिणाम है, विशेष रूप से हमारे बच्चों को एक पालतू जानवर की देखभाल की जिम्मेदारी जानने के लिए किया गया था, एक बचपन का दोस्त था और प्रत्यक्ष के जन्म के साक्षी का अद्भुत अनुभव रहते हैं एक कूड़ा , तो एक शौक था तो जब हम जटिलता और गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं उनकी परवरिश में इस दौड़ है कि एहसास हुआ और विकास एक चुनौती सीखने बन गया है और अंत में दैनिक अध्ययन के एक विषय था, एक व्यक्तिगत प्रतिबद्धता को बढ़ावा देने के इन कुत्तों का स्वास्थ्य।

हमारा लक्ष्य नस्ल में सुधार करने और अपने स्वास्थ्य को ठीक करने के लिए हमारी बिट का योगदान करने के लिए लगातार हमारे ज्ञान को बढ़ाने के लिए है।

अंग्रेजी बुलडॉग प्रजनकों की भूमिका व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए नहीं है, बल्कि नस्ल के अधिक अनुभव और ज्ञान प्राप्त करने के लिए है।

हमारे बुलडॉग की सह-अस्तित्व और दैनिक देखभाल हमारे लिए है, साथ ही साथ एक स्कूल, अध्ययन की भूमिका, हमारे जीवन का हिस्सा है।

इस दौड़ में हमारे उनतीस साल का कैरियर के माध्यम से, सेवा, तप और निरंतर तैयारी की भावना नेतृत्व और अंग्रेजी बुलडॉग के प्रजनक के रूप में प्रतिष्ठा प्राप्त है, तथापि, हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण उपलब्धि है कि हम सर्वश्रेष्ठ में से एक बन गए हैं है इस नस्ल के निरंतर सुधार के लिए ज्ञान, सूचना और अनुभव के संचार में संदर्भ।

कार्यों का क्षेत्रफल

2002 से मैक्सिकन पत्रिका "एनिमिस डी कॉम्पेनिया" में हमने लिखा था, हम "मोलोसोस" खंड और अंग्रेजी बुलडॉग नस्ल की विशेष संख्या के प्रभारी रहे हैं।




हम इस साइट उपयोगी बनाने और उन बुलडॉग नस्ल में एक वास्तविक ब्याज लग रहा है पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है करने के लिए प्रयास करते हैं, इसलिए हम इन कुत्तों निरपेक्षता पर रिपोर्ट, बस इसके सकारात्मक और नकारात्मक खुलासा।

बहुत से लोग अपने कुत्ते के साथ विभिन्न समस्याओं को हल करने के लिए हमारे समर्थन का अनुरोध करते हुए, अपने विश्वास के साथ हमें पसंद करते हैं। और हमें उन ईमेल का जवाब देने में प्रसन्नता हो रही है जो हमारी सलाह मांगने के लिए रोज़ आते हैं।

हम इस वेब साइट के माध्यम से, बुलडॉग के खरीदारों, मालिकों और प्रजनकों के बीच दौड़ के साथ शिक्षा और प्रतिबद्धता को बढ़ावा देते हैं, जिसमें लेख वितरित किए जाते हैं और विभिन्न मंचों में शैक्षिक वार्ता के साथ।

हम सार्वभौमिक सिद्धांतों और मूल्यों के आधार पर जिम्मेदार पेरेंटिंग मानदंडों को बढ़ावा देते हैं जो कैनिन ओवरपॉप्यूलेशन, पशु दुर्व्यवहार को रोकते हैं और संबंधित कानूनों का अनुपालन करते हैं।

हम बुलडॉग नस्ल की वंशानुगत बीमारियों के व्यवहार्य समाधान के लिए चिकित्सा पद्धतियों और उपचारों का शोध करते हैं।

हम इस अभ्यास में निष्पक्ष मानदंड लागू करने वाले अंग्रेजी बुलडॉग के विशेष प्रदर्शनी के न्यायाधीशों की ज़िम्मेदारी के साथ ज़िम्मेदारी के साथ अभ्यास करते हैं।

हम कैनोफिला मेक्सिकाना फेडरेशन और "द बुलडॉग क्लब इनकॉर्पोरेटेड" से संबद्ध हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इराम गार्सियाइराम गार्सिया
मिनी बुलडॉग क्या है?मिनी बुलडॉग क्या है?
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
Gyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत हैGyo bulldogs मेक्सिको में आपका स्वागत है
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
अंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनेंअंग्रेजी बुलडॉग - अमेरिकी लाइनों के खिलाफ अंग्रेजी लाइनें
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओंफ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओं
अंग्रेजी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ एक्सएक्सअंग्रेजी बुलडॉग राष्ट्रीय मोनोग्राफ एक्सएक्स
Gyo bulldogs की शुरुआतGyo bulldogs की शुरुआत
» » Gyo bulldogs के बारे में
© 2021 taktomguru.com