taktomguru.com

हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?

हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?
हमारे कुत्ते के पूरे जीवन में, कई पेशेवर हो सकते हैं जिनके लिए हम उनकी देखभाल, उनके स्वास्थ्य, उनके कल्याण या उनकी शिक्षा सौंपते हैं। हम सबसे आम बातों की एक संक्षिप्त समीक्षा करेंगे और बुनियादी दायित्व क्या हैं जो मालिकों के साथ अनुबंध करते हैं जब वे उन्हें अपने पशुओं में से एक पर अपना काम करने के लिए किराए पर लेते हैं।

अगर कोई है जिसके साथ हमारे कुत्ते इसका अंत करने के लिए अपने जीवन के पहले क्षण से संपर्क रखता है, क्योंकि यह भी मालिक उनके स्वास्थ्य और टीकाकरण और नियमित रूप से worming बनाए रखने के लिए का एक दायित्व है एक पेशेवर है, कि पशु चिकित्सक है। इस कारण से, अक्सर कई समस्याएं होती हैं जो कई अवसरों पर उनके सही या गलत प्रदर्शन के बारे में उत्पन्न हो सकती हैं। इसलिए, सबसे महत्वपूर्ण सवाल यह है कि हम क्या मांग सकते हैं?

वैटिनरी क्लिनिक्स
हम बुनियादी बातों के साथ शुरू करते हैं, पहली बात यह है कि हम किसी भी पशु चिकित्सक की आवश्यकता होती है, जो भाग लेंगे हमारे जानवरों में से एक है कि शीर्षक रखती है और सही ढंग से रेफरी है हमें एक गारंटी दे रही है कि वे कम से कम कुछ को पूरा न्यूनतम और आवश्यक आवश्यकताओं। हालांकि, एक क्लिनिक में वे अपनी सेवाएं अन्य प्रकार के पेशेवरों को प्रदान कर सकते हैं जिनके पास पशु चिकित्सा की डिग्री नहीं है। वे पशु चिकित्सा सहायक हैं जो पेशेवर की सहायता करते हैं, लेकिन उन्हें उन कार्यों में कभी भी प्रतिस्थापित नहीं करना चाहिए जिनमें एक योग्य पशुचिकित्सा आवश्यक रूप से भाग लेना चाहिए। इन देखभाल करने वालों को जानवरों के इलाज में कम से कम तैयारी करनी चाहिए।

बाल और पशुधन के पेशेवरों के पेशेवर
इन मामलों में, इन पेशेवरों की तैयारी विश्वविद्यालय नहीं है, लेकिन इसकी विशेषताओं के अनुसार पूर्व पाठ्यक्रम, पेशेवर प्रशिक्षण और हमारे जानवर के उचित उपचार की आवश्यकता होती है। इन केन्द्रों को पूरा करने की आवश्यकताएं प्रत्येक स्वायत्त समुदाय में समान नहीं हैं, हालांकि उनमें से कई में यह आवश्यक है कि उन्हें प्राणी संबंधी नाभिक के रूप में कॉन्फ़िगर किया जाए, जिसका अर्थ है कि उनके पास एक निश्चित प्रशासनिक नियंत्रण होगा।


मौलिक, किसी भी मामले में, यह पता चला है कि उनके पास उचित रूप से प्रशिक्षित और प्रशिक्षित पेशेवरों के साथ पर्याप्त अद्यतन और उपकरण हैं और अद्यतन ड्यूवरिंग और कीटाणुशोधन कार्यक्रमों के साथ। यह भी महत्वपूर्ण है कि इन बातों के अलावा, ग्राहकों के रूप में, अगर हमारे पशु किसी भी समस्याओं को प्रभावित कर सकता है कि उपचार या कार्यों के किसी भी प्रदर्शन कर रहे हैं और चरित्र आप से निपटने को प्रभावित कर सकते है निर्दिष्ट है।

ट्रेनिंग सेंटर
स्पेन में एक औपचारिक योग्यता जो पेशेवर एक ट्रेनर या कुत्ता ट्रेनर उत्तीर्ण मौजूद नहीं है, यद्यपि वहाँ संस्थाओं है कि सामान्य रूप में इस पेशे के प्रदर्शन के लिए तैयार के विभिन्न प्रकार के द्वारा की पेशकश की कई कोर्स हैं। मालिक और कुत्ते के बीच संबंधों को सुधारने के लिए या अन्य जटिल उद्देश्यों जैसे कि सहायता कुत्तों या पुलिस कुत्तों के लिए प्रशिक्षण की मांग की जा सकती है।




अन्य पेशेवरों के साथ के रूप में, जब हम इस प्रकार का एक केंद्र के लिए जाना है कि वास्तव में व्यक्ति आप हमारी जानवर की शिक्षा परवाह ठीक से तैयार और प्रशिक्षित किया जाता है की जाँच करें और निर्दिष्ट अच्छी तरह से क्या उद्देश्य हैं करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि हम इस तरह के प्रशिक्षण के साथ हमारे मामले में पीछा करते हैं। यदि इन केंद्रों में से किसी एक में रहने के दौरान पशु को कोई नुकसान होता है, तो इन पेशेवरों को भी जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।

पशु के निवासियों
एक विकल्प अगर हमारे पास कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो हमें छोड़ने के लिए हमारे जानवर का ख्याल रख सके और हम इसे हमारे साथ नहीं ले जा सकते हैं, तो अस्थायी निवास में जाना है। निवास, जानवरों के रहने के लिए समर्पित जनता के लिए खुली स्थापना के तथ्य के लिए, क्षेत्रीय कानून में स्थापित आवश्यकताओं की एक श्रृंखला का पालन करना चाहिए। आम तौर पर, उन्हें एक चिड़ियाघर नाभिक के रूप में गठित करने की आवश्यकता होती है। इस कारण से, हमारे चुनाव को कानूनी रूप से गठित एक के लिए निर्देशित किया जाना चाहिए। इस तरह, हम कम से कम सुनिश्चित करते हैं कि इसमें स्वच्छ और खाद्य गारंटी और पशु चिकित्सा सहायता के साथ एक विशिष्ट स्थान है। किसी भी मामले में, हमारे पालतू जानवर लेने से पहले सभी चरम सीमाओं पर जाना और सहमत होना महत्वपूर्ण है। यह भी महत्वपूर्ण है कि सबसे महत्वपूर्ण बिंदु अनुबंध में शामिल किए गए हैं जो हमें किसी समस्या के मामले में निवास के लिए ज़िम्मेदारियों की मांग करने की अनुमति देगा। तो है कि सब कुछ अच्छी तरह से चला जाता है परिणाम ही संभव के रूप में आरामदायक, लेकिन यह भी स्वस्थ और मामले में किसी भी आपात स्थिति पैदा होती है जो हमारे ध्यान या निर्णय की आवश्यकता है हमारे फोन नंबर के रूप में वहाँ नहीं रह के लिए निवास की आदतों और पशु की देखभाल नोट करने के लिए दिलचस्प है।






Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते को पशु चिकित्सक परीक्षा में ले जाएंकुत्ते को पशु चिकित्सक परीक्षा में ले जाएं
कुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध कियाकुत्ता वॉकर: एक पेशेवर अनुरोध किया
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे पशु क्लीनिक
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
बुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतोंबुनियादी लेकिन अनिवार्य जरूरतों
अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छा पशुचिकित्सा कैसे चुनें?
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
पशु चिकित्सा पेशे और छोटे जानवरों के क्लीनिकपशु चिकित्सा पेशे और छोटे जानवरों के क्लीनिक
» » हम प्रत्येक पेशेवर की क्या मांग कर सकते हैं?
© 2021 taktomguru.com