taktomguru.com

अन्य लोगों के साथ रहो। शोर की समस्या

अन्य लोगों के साथ रहो। शोर की समस्या
पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (cuervoalfageme.com)
पड़ोसियों की शोर के बारे में शिकायतें कि एक जानवर एक घर में पैदा करता है और अधिक विशेष रूप से, कुत्ते के कारण भौंकने के बारे में बहुत आम है। और मैं sуlo क्षैतिज संपत्ति, यानी, मालिकों के समुदायों में से मुक्त शासन इमारतों में होता है, लेकिन घटनाओं या अलग आवासों जो, दूसरों के साथ अपने cercanнa के लिए में, किसी भी शोर है कि एक जानवर का कारण बनता है aъn अनुभव पर tambiйn।

निस्संदेह ऐसी स्थितियां हैं जिनमें शिकायतें विस्तारित होती हैं और अन्य चरम सीमाओं जैसे कि लिफ्ट के जानवरों द्वारा उपयोग, आम क्षेत्रों में उनकी स्थायीता या बगीचे और खुली जगहों के उपयोग के उपयोग के कारण प्रभावित होती हैं।
यह सच है कि मालिकों और किसी भी domйstico जानवरों के धारकों के बीच दायित्वों का एक सेट का आदर करना चाहिए sуlo नहीं शामिल थे जो सीधे ध्यान के साथ रिश्ता है और परवाह आप अपने पालतू प्राप्त करना चाहिए लेकिन tambiйn उन सह-अस्तित्व का एक परिणाम के रूप में उत्पन्न किसी भी सार्वजनिक स्थान पर शहरीकरण या आपके ठहरने के मालिकों के समुदाय के भीतर। लेकिन यह भी सच है कि इन लोगों और उनके जानवरों के पास कुछ अधिकार भी होते हैं जिन्हें अक्सर किसी भी जानवर के साथ रिश्ते से परेशान होने वाले लोगों द्वारा गलत तरीके से हमला किया जाता है।

एक और दूसरे के बीच मुश्किल संतुलन मुश्किल है लेकिन संभव है और कानूनी मानदंड अपेक्षाकृत स्पष्ट पैटर्न निर्धारित करते हैं और उन समस्याओं को स्थापित करने के लिए सही हैं जो इन समस्याओं से निपटने के लिए सही हैं या उन्हें हल कर चुके हैं। किसी भी मामले में, कानून के तेज aplicaciуn पर जाने से पहले, एक ъnico सलाह: उचित हो सकता है और posiciуn मालिक या स्वामी में empatнa उपयोग करते हैं, हम कर रहे हैं कि क्या के रूप में अगर हम उन की ओर जो परेशान हैं पर हैं एक निश्चित पशु
एक पशु के साथ अपने जीवन को साझा करने के अधिकारियों और मालिकों का अधिकार



एक .- आप एक आवास है कि क्षैतिज संपत्ति के मुक्त शासन के अधीन है में रहते हैं या दूसरे शब्दों में, यदि आप मालिकों के एक समुदाय का गठन कर रहे हैं, यह आवश्यक नियमों का एक सेट है कि सीमाओं या संबंधित रोक स्थापित कर सकते हैं consideraciуn में रखना है घरेलू जानवरों के कब्जे के साथ।
विचार करने के लिए पहली बात यह है कि क्षैतिज संपत्ति के बहुत कानून इसके बारे में शासन के ningъn तरह स्थापित नहीं करता है तो यह समझना आवश्यक है, एक प्रारंभिक बिंदु के रूप में, कि एक domйstico जानवर के साथ रहने वाले अधिकार में से एक है कि सभी मालिकों की गिनती है। अब, यह एकमात्र मानक नहीं है जिसे हमें सत्यापित करना होगा।
क्षैतिज संपत्ति का गठबंधन शीर्षक विशेष रूप से महत्वपूर्ण है। इस शीर्षक के साथ-साथ समुदाय के तथाकथित "विधियां" भी हो सकती हैं। दोनों नियम संपत्ति रजिस्ट्री में प्राप्त किए जा सकते हैं जो उस स्थान से मेल खाते हैं जहां घर स्थित है और उनसे परामर्श करने के लिए आपको मालिक होने की आवश्यकता नहीं है। आप किसी भी व्यक्ति से अनुरोध कर सकते हैं।
यह अक्सर नहीं होता है कि विधियों में घरेलू जानवरों के कब्जे की पूर्ण निषेध शामिल है, हालांकि, संभावना संभव है। इस vбlido serнa अर्थों में एक मानक स्थापित कर रहा है और हमें afectarнa tнtulo या विधियों कि विधिवत के बाद से भूमि रजिस्ट्री में दर्ज किए गए थे इस मामले में, स्थापित करने में मिलकर बनता है, इससे पहले कि situaciуn पता करने के लिए पर्याप्त है, तो विज्ञापन घर हासिल करने के लिए। लेकिन यदि इमारत में घरेलू जानवरों के कब्जे की अनुमति नहीं देने का निर्णय समुदाय में आने से पहले आयोजित बैठक में अपनाया गया था और भूमि रजिस्ट्री में पंजीकरण करने के लिए आगे नहीं बढ़े और इसलिए, केवल दिखाई देता है रिकॉर्ड बुक, हम इससे बंधे नहीं होंगे।
स्पष्ट इन समस्याएं आ रही हैं, तो आप todavнa एक mбs रह सकते हैं संदेह aъn एक मानक tнtulo स्थापित करने में मिलकर नहीं और विधिवत पंजीकृत विधियों एक समझौते के मालिकों travйs की बैठक में їpuede समुदाय कार्यकाल न करे? यहां जवाब स्पष्ट है। विधियों को संशोधित करने या इन विशेषताओं का एक समझौता करने के लिए, जो एक या कई मालिकों के अधिकारों की सीमा का अनुमान लगाता है, सर्वसम्मति की आवश्यकता होती है। जाहिर है अगर हम इसके खिलाफ वोट देते हैं, तो सर्वसम्मति हासिल नहीं की जा सकती है और आगे बढ़ने वाले समझौते की संभावनाएं शून्य हैं।
अंत में, ऐसे मालिक हैं जिनके पास आंतरिक नियम हैं। इस विनियमन, जो mayorнa मालिकों की सहमति से अपनाया जा सकता है,, रोजमर्रा के मुद्दों को विनियमित करने के लिए सीमित ъnicamente जा लेकिन मालिकों और कार्यकाल domйsticos जानवरों के अधिकारों को सीमित करने के legitimaciуn नहीं है स्वामी के अधिकार की है, इसलिए आप sн की prohibiciуn स्थापित नियमों को शामिल नहीं किया जा सकता है, हालांकि पालतू स्वामित्व नियमों में इस तरह के जानवरों द्वारा लिफ्ट उपयोग करते हैं, विषयों, गोबर इकट्ठा करने के लिए की जरूरत है, सार्वजनिक क्षेत्रों में लेने के लिए etcйtera obligaciуn के रूप में पहलुओं को शामिल कर सकते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?चुप मत रहो। हमें किस व्यवहार का निंदा करना चाहिए?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
» » अन्य लोगों के साथ रहो। शोर की समस्या
© 2021 taktomguru.com