taktomguru.com

कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?

इंटरनेट पर बहुत सारी फीड जानकारी है, इस बारे में बात है कि कौन से ब्रांड बेहतर हैं और कौन से लोग बदतर हैं (जाहिर है कि सभी प्रकार की राय हैं), प्रत्येक व्यक्ति किस ब्रांड के अनुसार जाता है और कौन सा सस्ता है।

आर्थिक जानकारी हर किसी के लिए उपलब्ध है, लेकिन गुणवत्ता के बारे में बात करना एक और संवेदनशील मुद्दा है। कई लोगों को लगता इंटरनेट, कुछ अच्छी तरह से शिक्षित और सूचित विशेषज्ञों, अन्य "फार्म" शुद्ध सर्फिंग कर रहे हैं और लगता है कि वे के रूप में ज्यादा (या अधिक) के विशेषज्ञों जब जानकारी है जिस पर वे आधारित हैं के बहुत से पता है, द्वारा इंटरनेट पर पोस्ट किया गया लोग हैं, जो बात है, लेकिन जिसके बारे में कुछ भी नहीं पता, बारी में, विभिन्न में पढ़ने के लिए या पार्क मंचों में पड़ोसी से बात कर रही। पर अंत हर कोई सोचता है कि वह जानता है और बहुत कुछ वास्तव में जानते हैं, और जब आप इंटरनेट पर एक राय के लिए पूछना, तुम्हें पता है कि अगर आप का जवाब देता है (बहुत सही ढंग से लिखने और मास्टर विषय नाटक) वास्तव में अपने सामान जानता है कभी नहीं या आप एक ड्रॉप दोनों पक्षों से इकट्ठा किए बिना ज्ञान का संग्रह। (के लिए प्रविष्टि कि बहुत पहले फ़ीड में चुकंदर का गूदा और सभी कनार्ड है कि यह चारों ओर से घेरे के बारे में लिखा नहीं दिखाता है)।

मैं क्या जा रहा था, मैं इस मुद्दे के बारे में बहुत गड़बड़ नहीं करना चाहता हूं, लेकिन, हालांकि आप इसका उपयोग कर रहे हैं, फिर भी जब कोई मालिक मुझे बताता है तो यह मुझे थोड़ा परेशान करता है "मैं हमेशा अपने कुत्ते को एक्स फ़ीड देता हूं, यह बहुत अच्छा और बहुत सस्ता है, यह मुझे 20 किलो के लिए 10 € खर्च करता है। और आप देख सकते हैं कि कुत्ता कैसे है, एक बैल बनाया."

ठीक है, आप कह सकते हैं मैं सस्ता लगता है, लेकिन यह अच्छा है, यह कुछ कह रहा है का कहना है कि। और कुत्ते अच्छा कर रहा है ... यह एक छोटे से जांच करने के लिए होता है मैं इसे देखना है कि वास्तव में कुत्ते जीवंत और रन है काफी है नहीं लगता। कि वह अभूतपूर्व है पता करने के लिए, हम एक विश्लेषणात्मक बनाना चाहिए और देखें कि आपकी जिगर और गुर्दे होते हैं और कई अन्य पैरामीटर का मूल्यांकन अपने बाल, चमक की गुणवत्ता को देखने के ध्यान से किया जाना चाहिए और यदि आप समस्याओं गिरने है, को भी अपने मल को देखने के क्योंकि आम तौर पर एक फ़ीड लो-एंड वे मलायम और बहुत प्रचुर मात्रा में हैं (जैसा कि मैंने प्रवेश द्वार पाचनशक्ति में कहा था) क्योंकि आप क्या खाते हैं के छोटे प्रयोग किया जाता है और सबसे निकाल दिए जाते हैं, जिससे आपके पास करने के लिए के साथ एक बहुत अधिक मात्रा खाने या हमेशा भूख लगी लग । और एक हजार अन्य चीजें।

क्योंकि मैं फास्ट फूड रेस्तरां में हर दिन हैम्बर्गर भी खा सकता हूं और शारीरिक रूप से "ठीक" हो सकता हूं। लेकिन हमें देखना चाहिए कि लंबे समय तक क्या होता है (और इतना लंबा नहीं)।

क्योंकि गुणवत्ता, सामान्य रूप से, भुगतान किया जाता है। इसलिए, बहुत गहराई से जाने के बिना, मैं केवल कुछ न केवल ब्रशस्ट्रोक देना चाहता था कि पहली नज़र में अंतर को कम अंत से एक अच्छी फ़ीड कैसे अलग किया जाए।

इन सबसे किफायती फ़ीड में से एक के तत्व हैं प्रभावी ढंग से 10 € 20 किलोग्राम की लागत (सबसे किफायती हो सकता है)। दुर्भाग्य से मैं क्योंकि इस घर और मुझे एक बार फोन किया था मुझे पूछने के लिए से वापस लेने के नाम नहीं कर सकते हैं मेरे फेसबुक पेज के बारे में नकारात्मक जानकारी यह दावा करती है कि आप इसे बाजार से वापस ले चुके हैं।




मैं चिकन और चावल के साथ एक्स: अनाज (चावल 10%), मांस और पशु (26% चिकन), तेल और वसा (7% पोल्ट्री वसा, 0.4% मछली के तेल), वनस्पति प्रोटीन के अर्क, चुकंदर का गूदा, खनिज, खमीर दीवारों (500 किग्रा / मिलीग्राम)।

मैं इस रचना के बारे में कई बातें कह सकता हूं लेकिन मैं बस एक जोड़े में जा रहा हूं। पहला खिताब पहले से ही काफी शिक्षाप्रद, "चिकन और चावल" है अगर आप डाल एक बस "चिकन और चावल" या "चिकन और चावल" कानूनी तौर पर बाध्य नहीं किया जाएगा, आश्चर्यजनक रूप से, चिकन और चावल नहीं करने के लिए प्रमुख सामग्री, "" से है के रूप में एक बहुत छोटी राशि में मौजूद हैं वह पर्याप्त नहीं झूठ बोल रही हो रहा है। घटक पहले दिखाया गया है, प्रमुख घटक है इसलिए इस फ़ीड मुख्य रूप से शामिल अनाज, जिनमें से केवल 10% चावल है (भले ही वह वह है जो फ़ीड को शीर्षक देता है!), शेष मक्का और गेहूं, सस्ता, पचाने में मुश्किल और अक्सर खाद्य एलर्जी पैदा कर देगा। कुछ अनाज ठीक है, लेकिन मूल घटक के रूप में नहीं। इसलिए कीमत, अनाज बहुत सस्ते हैं (इसलिए उन्हें भरने के रूप में उपयोग किया जाता है)। कुत्ते मांसाहारी होते हैं, तार्किक रूप से, मौलिक घटक मांस होना चाहिए, लेकिन मांस महंगा है, और अधिक असली मांस, गुणवत्ता, और इसके साथ अगला घटक, मांस और जानवरों द्वारा उत्पाद, क्योंकि छोटे मांस इस फ़ीड केवल 26% चिकन कि नाम पैकेज है वहन करती है (और शेष 74%, प्रजातियों अंतर्गत आता है जो करने के लिए?) और इस बात का, चिकन के अधिकांश, नहीं तो सब, वे कर रहे हैं, यानी, चिकन कि वध, चोंच, पंख, पैर में छोड़ दिए जाते हैं ... आप 10 € अनाज की बोरी और खाद्य उद्योग है कि अन्यथा फेंक दिया होगा में कचरे का एक बहुत कुछ के लिए भुगतान कर रहे हैं के सभी उन उप-उत्पादों। € 10 अभी भी इतना सस्ता लगता है?

तुलना करने के लिए, मैं ब्रांड हुस की एक फ़ीड की संरचना पेस्ट करता हूं, जिसमें से मैं गैलिसिया के उत्तर में जिम्मेदार हूं:

KycklingPotatis, फ़ीड बुलाया स्वीडिश है और इसका मतलब है चिकन और आलू चिकन, आलू, चावल, मक्का, पशु वसा, चुकंदर का गूदा, अलसी, चिकन को पचाने, सामन तेल, खनिज, सेब, टमाटर, खमीर, fructo- oligosaccharides, टैगेट, अंगूर बीज, कसावा। 

बहुमत घटक चिकन है। और जहां मैं कहता हूँ चिकन चिकन है, यह मानव उपभोग के लिए एक फ़ीड उपयुक्त है, ताकि, के रूप में एक और पोस्ट में बताया गया है, उत्पादों, मानव उपभोग के लिए प्रतिबंध लगा दिया सहित ऐसे लेबलिंग, के तहत पूरी तरह से असंभव है।

cabeceranueva

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
क्या कुत्ते सोचते हैं?क्या कुत्ते सोचते हैं?
आपके लिए एक उपयुक्त कुत्ता कैसे चुनेंआपके लिए एक उपयुक्त कुत्ता कैसे चुनें
इंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्सइंटरनेट पर पालतू जानवर को अपनाने के लिए टिप्स
कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचारकुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
एक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअलएक कुत्ता ऑनलाइन अपनाने: निर्देश मैनुअल
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
एक फ़ीड का असमानताएक फ़ीड का असमानता
मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?
टाइटस: चीता के निशान के साथ पिटबुल जो इंटरनेट पर क्रोध थाटाइटस: चीता के निशान के साथ पिटबुल जो इंटरनेट पर क्रोध था
» » कुछ फीड इतनी सस्ती क्यों हैं?
© 2021 taktomguru.com