taktomguru.com

जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: चार चाबियाँ एक खुश उड़ान है




एयरलाइनों के पास जानवरों के साथ उड़ान भरने के लिए अलग-अलग नियम हैं। इस कारण से, समस्याओं और आश्चर्य से बचने के लिए, आपको उन आवश्यकताओं के बारे में पूरी तरह से सूचित किया जाना चाहिए जिन्हें प्रत्येक व्यक्ति की आवश्यकता है।
1. यात्रा में जानवर का आराम
प्रत्येक कंपनी जानवरों के साथ उड़ान भरने के लिए अपने नियमों में कुछ बदलाव एकत्र करती है। इस कारण से एयरलाइन से संपर्क करने की सलाह दी जाती है जिसके साथ आप यात्रा करेंगे और इसके बारे में कोई संदेह नहीं करेंगे।
यदि कुत्ता एक निश्चित वजन से अधिक नहीं है - लगभग 8 किलोग्राम, परिवहन बॉक्स समेत - यह विमान के केबिन में मालिकों के साथ यात्रा कर सकता है और अन्यथा, यह पकड़ में ऐसा करेगा।
ग्रहण जहां जानवर यात्रा करता है, उस उड़ान के अनुरूप होना चाहिए जो फ्लाइट कंपनी उपयुक्त मानती है, लेकिन सबसे ऊपर यह जानवर के आकार और सुरक्षा के लिए पर्याप्त होना चाहिए। वाहक के पास तेज टुकड़े नहीं हो सकते हैं जिसके साथ कुत्ते को घायल किया जा सकता है।
तथ्य यह है कि कुत्ता जितना संभव हो उतना आरामदायक महसूस करता है, आपकी उड़ान को और अधिक सुखद बनाने के लिए महत्वपूर्ण है। चालक दल के एक सदस्य से पिंजरे में एक कंबल या खिलौना रखने की संभावना से परामर्श करना संभव है ताकि विमान के कब्जे में यात्रा करते समय कुत्ता अधिक आरामदायक महसूस कर सके।
2. सेकंडउड़ान के दौरान पशु सुरक्षा
हवाई अड्डों में जानवरों के नुकसान होते हैं, इसलिए, अनिवार्य के अलावा, कुत्ते की सुरक्षा के लिए अत्यधिक अनुशंसा की जाती है जिसमें माइक्रोचिप और मालिक के फोन के साथ कॉलर पर बैज होता है। इस तरह, आप नुकसान के मामले में कुत्ते के मालिकों को आसानी से ढूंढ सकते हैं। निश्चित रूप से, इस प्रकार की स्थिति को रोकने के लिए, यात्रियों की कम मांग के समय विमान द्वारा यात्रा करना बेहतर है, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप दल की देखभाल करने के लिए चालक दल की कम क्षमता होती है।
3. उड़ान के दौरान कुत्ते का स्वास्थ्य
कुत्ते तथाकथित जेट अंतराल पीड़ित कर सकते हैं। जब आप लगातार कई घंटों तक विमान से यात्रा करते हैं, तो आप लक्षण प्रकट कर सकते हैं जैसे: थकान (विशेष रूप से यदि जानवर बहुत पुराना है), पाचन समस्याएं, उदासीनता, चिड़चिड़ाहट या नींद विकार। उड़ने से पहले, पशु चिकित्सक से परामर्श करने की सलाह दी जाती है, खासतौर से यदि जानवर चक्कर आ रहा है, तो ऐसी दवा का प्रशासन करने की संभावना जो आपको अधिक शांति से उड़ने में मदद करे।
कुछ दवाओं की एक बड़ी ऊंचाई पर अप्रत्याशित प्रभाव पड़ता है। इसलिए, यदि कुत्ता बीमार है और किसी भी उपचार का पालन करें, तो आप इस खाते में लेने के लिए और यात्रा करने से पहले अपने पशु चिकित्सक से परामर्श करना चाहिए। दूसरी ओर, के मामले में विमान से बचने: बारह सप्ताह के तहत कुत्तों बीमार हैं या क्योंकि वे अधिक इस तरह के उच्च रक्तचाप, चिंता या चक्कर आना के रूप में स्वास्थ्य समस्याओं को विकसित करने की संभावना है बहुत परेशान कर रहे हैं।
4. एयरलाइनों के नियमों पर जानकारी
उड़ानों को जानवरों के साथ यात्रा करने की आवश्यकता के बारे में जानकारी जानना आश्चर्य और समस्याओं से बचने के लिए आवश्यक है। पशुओं के साथ पहुंचने के लिए गंतव्य देश के नियमों को जानने के लिए, विदेश में यात्रा करते समय, उचित परिवहन का चयन करना, और जानवरों के साथ पहुंचने के लिए भी आवश्यक है।
जानवरों के साथ यात्रा के लिए प्रत्येक एयरलाइन के अपने नियम हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
प्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहकप्रत्येक प्रकार की यात्रा के लिए विभिन्न प्रकार के वाहक
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
छुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएंछुट्टी पर पार्क, समुद्र तटों और सार्वजनिक स्थानों का लाभ उठाएं
कुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँकुत्तों के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए युक्तियाँ
पालतू जानवरों के साथ यात्रा के लिए युक्तियाँपालतू जानवरों के साथ यात्रा के लिए युक्तियाँ
» » जानवरों के साथ विमान द्वारा यात्रा: चार चाबियाँ एक खुश उड़ान है
© 2021 taktomguru.com