taktomguru.com

मेरे पूडल के साथ छुट्टी पर

गर्मी के साथ कई छुट्टियों के लिए उत्सुक हैं और कभी-कभी सवाल भी: मैं अपने पालतू जानवर के साथ क्या करूँ? अपने पालतू जानवर के साथ यात्रा अब कोई समस्या नहीं है.

परिवार के रूप में यात्रा करने वाले कई लोगों के लिए पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना शामिल है. कुछ साल पहले ऐसे आवास ढूंढ रहे थे जहां जानवरों के साथ जाने में सक्षम होना वास्तविक नरक बन सकता है, लेकिन अब विकल्प और विकल्प बहुत व्यापक हैं। मच्छो सोल जैसे अपार्टमेंट, घरों और अवकाश विला के किराए पर समर्पित कंपनियों में उनके प्रस्तावों में शामिल हैं जो जानवरों को अनुमति देते हैं, आरक्षण करने से पहले हमेशा जगह पर कॉल करते हैं और पूछते हैं कि जानवरों की अनुमति है या नहीं।

इसके अलावा, जानवरों के साथ यात्रा करने में अब और सुविधाएं हैं: आप विमान से जा सकते हैं और प्रत्येक कंपनी के मूल नियमों का पालन कर सकते हैं, लेकिन, आम तौर पर, जानवरों को केबिन में जाने की इजाजत देता है अगर यह 6 या 8 किलोग्राम पास नहीं करता है, अगर पिंजरे के नियामक उपायों हैं और यदि हम अपने पालतू जानवरों के दस्तावेज को क्रम में लेते हैं।

कार द्वारा कुत्ते या बिल्ली के साथ यात्रा करने के लिए, हमें इसके बारे में स्पष्ट होना चाहिए हमारा जानवर वाहन से ढीला नहीं जा सकता है. यदि यह एक बड़ा जानवर है, तो इसे ग्रिड के साथ बंधे और अलग किया जाना चाहिए और यदि इसके विपरीत, यह एक छोटा जानवर है, तो इसे जानवरों के परिवहन में जाना चाहिए।




पालतू जानवर के साथ छुट्टी पर विचार करते समय हमें एक और मौलिक कारक ध्यान में रखना चाहिए कि हमें इसे स्वीकार करना होगा हमारे पास कुछ सीमाएं और सम्मान के लिए कुछ नियम होंगे: समुद्र तट पर पालतू जानवरों के साथ छुट्टियां बहुत ही हड़ताली हैं, लेकिन यह मत भूलना कि कई कानून समुद्र तट पर जानवरों के प्रवेश को प्रतिबंधित करते हैं। हम अपने चार पैर वाले दोस्त को पैदल चलने के लिए हमेशा ऐसे स्थानों का सहारा ले सकते हैं, जिन्हें समुद्र तट नहीं माना जाता है।

ऐसे होटल हैं जो कुत्तों को अनुमति देते हैं, अगर हम चाहें तो पालतू जानवरों के साथ अपार्टमेंट में जा सकते हैं। अगर हम पालतू जानवरों के साथ हमारी छुट्टियों का आनंद नहीं लेना चाहते हैं या नहीं कर सकते हैं, तो हॉस्टल और उपयुक्त निवास हैं जिनमें हम अपने पालतू जानवर छोड़ सकते हैं।

विकल्प बहुत असंख्य हैं और जानवरों के त्याग, कानून द्वारा दंडनीय होने के अलावा, उनमें से कभी नहीं होना चाहिए।

यदि आप छुट्टियों के लिए अपने कुत्ते को नहीं ले सकते हैं, तो अपने निवास स्थान के नजदीक पालतू जानवरों के लिए होटल या आवासीय की तलाश करें, यह सत्यापित करें कि यह आपके कुत्ते को ऐसी जगह पर छोड़ने की अच्छी स्थिति में है जहां इसकी अच्छी देखभाल की जा रही है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमारे कुत्ते के साथ अवकाशहमारे कुत्ते के साथ अवकाश
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्ते के लिए सही वाहक चुनेंकुत्ते के लिए सही वाहक चुनें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
कुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्राकुत्ते, परिस्थितियों और सिफारिशों के साथ नौका से यात्रा
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
» » मेरे पूडल के साथ छुट्टी पर
© 2021 taktomguru.com