taktomguru.com

गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें

गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें

सामग्री

  • गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें
  • गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें। कुत्तों के बारे में लेख।

    जानवरों की देखभाल बहुत महत्वपूर्ण है ताकि वे जीवन की अच्छी गुणवत्ता बनाए रख सकें। घरेलू पालतू जानवर में हम इस प्रकार की जानकारी साझा करने के लिए लगातार जिम्मेदार होते हैं, जिन्हें जानवरों की देखभाल और इसलिए हमारे पालतू जानवरों के कल्याण के साथ करना पड़ता है। वर्तमान अवसर में हम कुत्ते के बारे में बात करेंगे और हम कुत्ते के बालों के साथ एक बहुत ही विशेष स्थिति से संपर्क करेंगे। गर्मी के आगमन के साथ इसे काटना जरूरी है? चलो देखते हैं ...

    इस सवाल का जवाब देने के लिए, किसी को पहले एक और पूछना चाहिए, और सच्चाई यह है कि यह हमें एक बड़े बांध में डालता है: बाल हमारे कुत्ते के लिए वास्तव में क्या अच्छा है? यह हमें एक बाँध में डालता है क्योंकि विज्ञान अभी तक एक जवाब केंद्रित नहीं किया गया है, और दो ठोस विकल्प एक करके देखते हैं, बाल बाहर इस प्रकार गर्मियों में कटौती अपने कुत्ते के लिए अधिक से अधिक आराम प्रदान करेगा के लिए एक बाधा है, और अन्य रूप में कार्य करता कि बाल केवल जानवर के लिए एक सौंदर्य आयाम की कल्पना करते हैं और इसलिए गर्मी के मौसम में इसे काटना अस्पष्ट होगा।

    कुत्ते को गर्मी का सामना करना पड़ता है, यह एक नवीनता नहीं है, एक प्रश्न के रूप में क्या दिखाई देता है यह है कि घटनाओं के स्तर के बारे में बाल क्या हैं। आम तौर पर, हम कह सकते हैं कि बालों को निर्धारक नहीं है अगर हम ध्यान में रखते हैं कि जानवर बालों के बालों के बावजूद बालों के माध्यम से पसीने और पसीने को खत्म कर देता है। गर्मी के मौसम में पशुओं के लिए तो सबसे अच्छा होगा, यह निश्चित रूप से हमेशा यह पानी के साथ निर्जलीकरण को रोकने के लिए रख रहा है, और एक ही समय में, स्नान ताकि आपकी त्वचा (नहीं उनके बाल) भी वांछित तरल के स्तर के साथ बनाए रखा है पीछा किया।

    तो: क्या मैंने उसके बालों को काट दिया या नहीं?

    हमने कहा कि इस सवाल का जवाब मुश्किल है, इसलिए हर किसी के लिए यह आदत हासिल करने के लिए अच्छा होगा कि उनके कुत्ते के लिए उपयुक्त है और आपको पता होना चाहिए कि आपको केवल कुत्ते के लिए इष्टतम साबित करना चाहिए। रपार गर्मियों में अपने कुत्ते को कोशिश करते हैं और देखते हैं पशु इतना सहज महसूस, हमेशा जानते हुए भी कि इस स्थिति गर्मी समस्या का समाधान नहीं होगा और यह है कि, आप हमेशा हाइड्रेटेड और सभ्य स्वास्थ्य की स्थिति रख सकते हैं। बाल तेजी से बढ़ेगा, इसलिए चिंता न करें, आपको रहस्य में क्या रखना चाहिए, यह है कि आपके बालों के संबंध में स्थिति क्या है जो आपके पालतू जानवर को अधिक आराम स्तर में रखती है: लंबे बाल या छोटे बाल? परीक्षा लें और हमें बताएं कि आप किस निष्कर्ष पर पहुंचे।




    गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें

    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    गर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्सगर्मियों में कुत्ते की देखभाल करने के लिए टिप्स
    कुत्तों के बाल का ख्याल कैसे रखें?कुत्तों के बाल का ख्याल कैसे रखें?
    गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?गर्मी में कुत्ते कम क्यों खाते हैं?
    गर्मियों में कुत्ते को खिलाानागर्मियों में कुत्ते को खिलााना
    गर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभालगर्मी में कुत्तों के साथ देखभाल की देखभाल
    एक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभालएक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभाल
    गर्मियों में पालतू देखभालगर्मियों में पालतू देखभाल
    पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
    गर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करेंगर्मी बिल्ली की देखभाल कैसे करें
    अपने पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकेंअपने पालतू जानवर को गर्मी के दौरे से पीड़ित होने से कैसे रोकें
    » » गर्मियों में कुत्ते के बाल काट लें
    © 2021 taktomguru.com