taktomguru.com

अलास्का malamute

अलास्का Malamute

मूल: संयुक्त राज्य अमेरिका

विशेष कौशल: स्लेड डॉग, कंपनी

जीवन प्रत्याशा: 13 - 14 साल

नर का आकार: 64 सेमी लगभग।

पुरुष का वजन: 38 किलो सीए

मादा का आकार: 5 9 सेमी लगभग।

मादा का वजन: 33 किलो लगभग।

मानक एफसीआई: संख्या 243 - समूह 5

दौड़ का ऐतिहासिक सारांश




अलास्का में कोल्ज़ब्यू की खाड़ी के क्षेत्र में, अलास्का मालामुट शताब्दियों के लिए इंट्यूट्स की एक अनिवार्य सहायक रही है। यह उस जनजाति का नाम रखता है जिसकी उत्पत्ति हुई थी और जिसके लिए उसने यूरोपियों के आगमन से बहुत पहले स्लेज को खींच लिया था। यह दौड़ किसी भी क्रॉसिंग से नहीं उतरती है। अलास्का मालामुट ने 1 9 20 में संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रवेश किया और पंद्रह साल बाद, "अमेरिकी केनेल क्लब" इसे नस्ल के रूप में मान्यता देता है।

सामान्य उपस्थिति

एक ठोस निर्माण के साथ एक शक्तिशाली कुत्ता, अलास्का Malamute एक मजबूत और मांसपेशी शरीर है। उनके रवैये, उनके सिर के साथ उच्च और उनकी आंखें जो रुचि और जिज्ञासा व्यक्त करती हैं, उनकी महान शक्ति दिखाती हैं।

घने और ऊनी अंडकोट की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कोट की हार्ड कोट के साथ इसका कोट मोटा होता है। पीठ पर ले जाने वाली पूंछ, एक लटकते हुए पंख की छाप देती है।

सिर चौड़ा है, त्रिकोणीय कान है, जब कुत्ता चौकस है। इसका स्नाउट इंगित होता है, ठोस और इसकी चौड़ाई रूट से थोड़ी कम हो जाती है। उनकी आंखों को खोपड़ी में विशिष्ट रूप से व्यवस्थित किया जाता है। वे भूरा, बादाम के आकार और आकार में मध्यम हैं।

अलास्का Malamute कुत्तों

तापमान और व्यवहार

अलास्का मालामुट एक स्नेही और दोस्ताना कुत्ता है। इसलिए, यह एक आदर्श साथी कुत्ता है लेकिन यह गार्ड के लिए इतना नहीं है। वह एक बहुत ही उत्सव और मित्रवत चरित्र के साथ एक वफादार, बुद्धिमान साथी है। वे बहुत साफ जानवर हैं जिन्हें सीखने में कोई समस्या नहीं है कि उन्हें अपनी जरूरतों को कहां करना चाहिए। ऊर्जा के साथ बहती है, वह खेलना पसंद करता है। ड्रैग, निश्चित रूप से, आपके प्रक्षेपण का खेल है।

यह मनुष्यों के साथ अपने रिश्ते के संबंध में है: अन्य कुत्तों के साथ वे आम तौर पर प्रभावी होते हैं क्योंकि भेड़ियों के अपने अतीत में उगता है, जहां पदानुक्रम बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, उन्हें इस पहलू में बचपन से एक दृढ़ और गंभीर शिक्षा की आवश्यकता है।

अलास्का Malamute नस्ल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉर्विच टेरियरनॉर्विच टेरियर
अलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तोंअलास्का के मौसम के लिए सबसे अच्छे कुत्तों
कुत्ते नस्लों | अलास्का malamuteकुत्ते नस्लों | अलास्का malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
अलास्का Malamuteअलास्का Malamute
अलास्का मालामुटअलास्का मालामुट
साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?साइबेरियाई हुस्की और अलास्का मालम्यूट एक ही कुत्ते को संदर्भित करते हैं?
नॉर्डिक्स और अकिता इनीनॉर्डिक्स और अकिता इनी
एक लघु भूसी और एक अलास्का क्ली काई के बीच अंतरएक लघु भूसी और एक अलास्का क्ली काई के बीच अंतर
अलास्का malamute में थायराइड की समस्याएंअलास्का malamute में थायराइड की समस्याएं
» » अलास्का malamute
© 2021 taktomguru.com