taktomguru.com

त्याग किए जानवरों का बलिदान

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो

त्याग किए जानवरों का बलिदान
कई लेख को छोड़ एक पालतू जानवर दोनों विशुद्ध रूप से मालिक या परित्याग धारक के लिए जिम्मेदार के लिए कानूनी का उत्पादन एक परित्यक्त पशु पैदा कर सकता है के रूप में समाज के पूरे भर में सामान्य रूप में के रूप में, के परिणामों के लिए समर्पित कर दिया गया है दुर्घटनाओं, बीमारी फैल ... हम भी संभव सूत्र समाधान और सख्ती से कानून हैं जिनके साथ हम छोड़ने वाले बच्चों की संख्या में और अधिक वृद्धि को रोकने और अंत में करने के लिए है के रूप में लागू करना होगा लागू किया जा सकता के बारे में बात की सिफारिश की है, हमेशा हम इसे करते हैं, इस स्थिति के नकारात्मक परिणामों को कम करने का एकमात्र तरीका: जब हम एक जिम्मेदार तरीके से, पालतू जानवर के साथ अपना जीवन साझा करने का निर्णय लेते हैं तो गोद लेना।

अनुशंसित किताबें:
आपका पहला काम
हमारे स्टोर पर जाएं!
यद्यपि आज हम सभी वास्तव में जानते हैं कि एक त्याग का मतलब क्या है, हालांकि, यह धारणा तब बढ़ जाती है जब हम उस तथ्य के बाद जानवर के जीवन के साथ क्या होता है, इसके विकास के बारे में अधिक बारीकी से विश्लेषण करते हैं। कुछ उदाहरणों में, सबसे स्पष्ट, बन सभी मीडिया में प्रदर्शित होने के समाचार, उदाहरण के लिए, साँप के मामले में उसके मालिक द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद एक पेड़ में Gijon और वहाँ के शहर में छिपा दिया , सबकुछ इंगित करता है, कि उसे मौत मिली। हालांकि, कुत्तों, बिल्लियों, ferrets, विदेशी ... अनाम जानवरों कि एक दिन से अगले करने के लिए पारित एक परिवार के एक क्षेत्र में एक सड़क पर, एक सड़क पर पूरा करने के लिए की अनंत मामलों रहे हैं ... अकेले। उनके साथ क्या होता है?
कुछ के पास दूसरा मौका होगा, लेकिन कई अन्य लोगों को एक ख़ुशी समाप्त नहीं होगी। इस स्थिति के पीड़ित होने के बावजूद, हमारा कानून कभी-कभी इतना उदार नहीं होता है और उसके पास अभी तक उत्तर या साधन नहीं हैं जो समाज में फिर से प्रवेश करने का पक्ष लेते हैं, हालांकि, सभी चीजों में, प्रगति होती है। शर्मीली और कम, लेकिन सभी के बाद प्रगति।

एक त्याग किए जानवर के साथ क्या हो सकता है।
जब किसी जानवर को किसी सड़क पर, किसी शहर या किसी अन्य जगह पर सड़क पर छोड़ दिया जाता है, तो उस जानवर का भविष्य कई कारकों पर निर्भर करेगा। कुछ मर जाएंगे क्योंकि वे ऐसे जीवन में उपयोग नहीं कर पाएंगे जिसके लिए उन्हें शिक्षित नहीं किया गया है। पालतू जानवरों को पता नहीं है कि भोजन या पानी की तलाश कैसे करें, न ही वे जानते हैं कि क्लाइमेटोलॉजिकल प्रतिकूल परिस्थितियों में अपने जीवन को कैसे बनाए रखा जाए, न ही किसी दुर्घटना के बिना सड़क पार करने का प्रबंधन कैसे किया जाए। आखिरकार, कुछ लोगों को कम से कम शुरुआत में, और संबंधित सिटी काउंसिल की सेवाओं द्वारा एकत्रित किया जाएगा, किसी ने उन्हें बिना कंपनी या सुरक्षात्मक समाज द्वारा देखा है। इनमें से भाग्य हमेशा आसान नहीं होगा लेकिन वे कुछ अन्य अवसर खोले गए हैं। उनके पास केंद्र में न्यूनतम गरिमा के साथ अपनाया या रहने का विकल्प है। समस्या कितनी देर तक है? क्योंकि हमारे अधिकांश क्षेत्रीय कानून हमारे देश में मौजूद ड्रॉपआउट की महत्वपूर्ण संख्या को हल करने के लिए अंतिम समाधान के रूप में बलिदान के लिए प्रदान करते हैं।

खोया पशु, त्याग जानवर। पहचान का महत्व



लगभग सभी स्वायत्त कानून अवधारणात्मक रूप से भिन्न होते हैं जिन्हें खोए हुए जानवर के रूप में माना जाना चाहिए और एक त्याग किया जानवर क्या है। जब नगरपालिका सेवाएं किसी ऐसे जानवर को इकट्ठा करती हैं जो उसके साथ ख्याल रखने वाले किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं होती है, तो पहली बात यह है कि वे जांच करते हैं या नहीं। यदि ऐसा है, तो शुरू में यह माना जाता है कि जानवर खो गया है और पहला कदम, जैसा कि स्पष्ट है, मालिक का पता लगाने के लिए होगा। यदि वास्तव में जानवर खो गया था और मालिक, इसे पुनर्प्राप्त करने के लिए तैयार है, तो जानवर को लेने और उसके रखरखाव द्वारा उत्पन्न किए गए खर्चों का भुगतान करने के लिए जाना चाहिए। इस संग्रह को पूरा करने के लिए, स्वायत्त कानून एक निश्चित अवधि देते हैं जो प्रत्येक मामले में समान नहीं है। इस प्रकार, उदाहरण के लिए, अंडलुसिया में पांच दिनों की पेशकश की जाती है जबकि कैटलोनिया में यह शब्द बीस तक बढ़ाया जाता है।
यदि मालिक जानवर का ख्याल रखना नहीं चाहता है, अगर उसका इरादा वास्तव में त्याग था, तो जानवर त्याग की श्रेणी में मौजूद लोगों की संख्या को सूखने के लिए चला जाता है। मालिक, हालांकि, सभी क्षेत्रीय नियमों में, एक प्रतिबंधित कार्रवाई के रूप में, और इसके परिणामस्वरूप, दंडनीय के रूप में माना जाता है कि उसकी कार्रवाई के अनुरूप प्रतिबंधों को गिर जाएगी। यह हमारे आपराधिक संहिता के लिए भी है जब त्याग जानवर की जिंदगी या शारीरिक अखंडता को खतरे में डाल देती है। यह भी माना जाता है कि त्याग किए गए जानवर वे हैं जो उनके साथ किसी भी व्यक्ति की मौजूदगी के बिना हैं और पहचान नहीं लेते जिसके साथ उनके संग्रह के मालिक को सूचित करना असंभव है।

बलिदान
अधिकांश स्वायत्त मानदंड यह मानते हैं कि, जब जानवर अपने मालिक द्वारा समय पर उठाया नहीं जाता है या उसके गोद लेने के बाद, इसे निश्चित रूप से प्राप्त किया जा सकता है, तो इसे कत्ल किया जा सकता है। जैसा कि तार्किक है, बलिदान उन जानवरों के लिए भी योजनाबद्ध है जो बीमार हैं लेकिन कानूनी तौर पर उन लोगों के लिए भी प्रदान किया जाता है जो तब नहीं होते जब नगरपालिका सेवाओं से अधिक समय तक शुल्क नहीं लिया जा सकता है।
इस विकल्प को त्याग किए गए जानवरों की आबादी को नियंत्रित करने के लिए एक समाधान के रूप में योजना बनाई गई है। क्षेत्रीय कानून परित्यक्त जानवरों की इन सेवाओं संग्रह है क्योंकि वे, आधार सीटों की एक निश्चित संख्या पर भरोसा नगर पालिकाओं की आवश्यकता है समय के सबसे अधिक, निवासियों की संख्या और पालतू जानवरों की जनगणना की संख्या नगर पालिका में।

तो, उस जानवर के मालिक को क्या चाहिए जो देखभाल नहीं करना चाहता या उसकी देखभाल करने की आवश्यकता है? जाहिर है, इसे छोड़ दो, नहीं। अपने स्वायत्त कानून वैकल्पिक विकल्प देते हैं। उन्हें नगरपालिका सेवाओं को स्वयं या सुरक्षात्मक समाजों में से एक को चार्ज करने के लिए वितरित किया जा सकता है। इस तरह से जानवर तब तक सावधान रहेंगे जब तक कि इसके भविष्य के समाधान का समाधान न हो जाए।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
आश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता हैआश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता है
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
जूलॉजिकल नाभिकजूलॉजिकल नाभिक
» » त्याग किए जानवरों का बलिदान
© 2021 taktomguru.com