taktomguru.com

आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला

स्काई का मामला, खराब कुत्ते, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में एक संदर्भ

पाठ और फोटो: comunicae.es

कुछ हफ्ते पहले, स्काई की खबर, एक कुत्ता जिसे आधा सिर भागने वाले फावड़े से पीटा गया था, वायरल चला गया। उसका जबड़ा पूरी तरह से टूट गया था और इसने कुत्ते को पशु चिकित्सा सहायता के बिना नहीं खाया। पशु चिकित्सा अस्पताल वालेंसिया दक्षिण ने उच्चतम स्तर के हस्तक्षेप को पूरा करने के लिए चुनौती लेने का फैसला किया।

मुलायम ऊतकों पर पहले मैक्सिलोफेशियल पुनर्निर्माण के बाद, यह स्थिर हो गया आकाश आखिरी हस्तक्षेप की अनुपस्थिति में, सबसे जटिल, जिसमें व्यावहारिक रूप से रचनात्मक संदर्भों के बिना एक शाब्दिक ब्लॉक पर संयुक्त क्षेत्र बनाने का मामला था। यह सब, आघात से चार महीने बाद और एक ossifying और रेशेदार प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा जो ऑपरेशन में काफी बाधा डालती है।

और, मीडिया प्रलोभन के बाद, हर कोई इंतजार कर रहा था, और हस्तक्षेप आया, जो एक सफलता थी। आकाश खुद से खा सकता है, अपने पेट से प्राप्त एक फैटी भ्रष्टाचार से भरने के साथ एक temporomandibular संयुक्त क्षेत्र के निर्माण के लिए धन्यवाद।

इस परिसर में cirugнa एक altнsimo कई पेशेवर स्तर के संभावित हाथ दोनों पशु चिकित्सा क्षेत्र, जॉर्ज Llinбs, वालेंसिया दक्षिण पशु चिकित्सा अस्पताल के निदेशक और मानव चिकित्सा के क्षेत्र में के रूप में यूरोप के मैक्सिलोफैशियल cirugнa में अग्रणी विशेषज्ञों में से एक, फर्नांडो के साथ साथ में मैक्सिलोफेशियल सर्जरी में चिकित्सा विशेषज्ञ गुमेज़ लूपेज़। वे पशु चिकित्सा क्लिनिक से व्याख्या करते हैं, "यह हस्तक्षेप यूरोपीय स्तर पर पशु चिकित्सा दवा में स्काई का बेंचमार्क बनाता है।"

"निश्चित रूप से इस प्रगति के संबंध में एक mбs कदम है और पहले से ही पशु चिकित्सा cirugнa में इस्तेमाल tйcnicas" Llinбs, जो कि aсade कहते हैं, " पशु चिकित्सा अस्पताल वालेंसिया दक्षिण यह बहुत जटिल सर्जरी में एक संदर्भ है जो कई वर्षों से सहयोगियों के साथ सहयोग कर रहा है जहां बिल्कुल चरम मामले उनके पास आते हैं। "

clнnica तक वे चरम गुरुत्वाकर्षण और बेट्सी की तरह हिंसा के मामलों का इलाज किया, एक कुत्ता पिट बुल गुप्त में इस्तेमाल किया नस्ल खुद अपने नेटवर्क, आत्मा, शिकारी कुत्ता जो की गोली मार दी थी, पर Cйsar Millбn denunciу लड़ता Kiara, ब्रांडी और कई अन्य। मामले कि के समर्थन के साथ समाधान हो गया है के Espaсa, La Candela asociaciуn और कई अन्य संगठनों जिसके साथ यह वालेंसिया पशु चिकित्सा अस्पताल tambiйn दक्षिण सहयोग (आत्मा के मामले में) अपनाना करते हैं।




Ademбs, वालेंसिया दक्षिण पशु चिकित्सा अस्पताल, टिप्पणी भारी जानवरों पर अत्याचार के खिलाफ concienciaciуn में शामिल थे और इस तरह के नगर परिषद अध्यक्ष के रूप में संस्थानों के साथ कई सहयोग करता है, नि: शुल्क 24 घंटे में भाग लेने dнa कि जानवरों छोड़ दिया गया है और घायलों में नगर पालिका। Tambiйn जैसे लैटिन mъsica की हाल ही में त्योहार, लैटिन उत्सव, जो difusiуn पर सहयोग और दोनों आकाश और आत्मा में मदद करता है के रूप में विभिन्न घटनाओं में भाग लेता है।

जॉर्ज Llinбs, केंद्र के निदेशक, बर्बरता के खिलाफ निरंतर संघर्ष है कि aъn बड़प्पन और valentнa के खिलाफ कुछ लोगों को इन जानवरों की वसूली और जीवन तुम हासिल करने के लिए अपनाया जा करना चाहते हैं, जिसके साथ में मौजूद प्रमुख लायक-एक सुखी जीवन ।

वीडियो जहां हस्तक्षेप चरणबद्ध तरीके से समझाया गया है: https://youtu.be/jZGNVi_bdEw

वीडियो जहां हम स्काई केस और अन्य लोगों के बारे में बात करते हैं जो संदर्भ रहे हैं:

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्वकुत्तों के लिए प्राथमिक चिकित्सा किट रखने का महत्व
एरिया, आकाश में एक और सिताराएरिया, आकाश में एक और सितारा
कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?कुतिया का उत्साह, सर्जरी या इंजेक्शन के साथ नसबंदी?
गोलियाथ के लिए न्यायगोलियाथ के लिए न्याय
थीम्डोलॉजी प्रोजेक्टथीम्डोलॉजी प्रोजेक्ट
कुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकताकुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकता
मेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पतालमेक्सिको शहर के सार्वजनिक पशु चिकित्सा अस्पताल
ज़ोएटिस पशु-सहायता वाले हस्तक्षेपों का समर्थन करता है (iaa)ज़ोएटिस पशु-सहायता वाले हस्तक्षेपों का समर्थन करता है (iaa)
संयुक्त रोगसंयुक्त रोग
बेवकूफ वायरल चुनौती जिसमें वे कुत्तों को शामिल करते हैंबेवकूफ वायरल चुनौती जिसमें वे कुत्तों को शामिल करते हैं
» » आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला
© 2021 taktomguru.com