taktomguru.com

अपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें

अपने पालतू जानवर के साथ कार से यात्रा करने के लिए 6 युक्तियाँ
अपने पालतू जानवर के साथ कार से यात्रा करने के लिए 6 युक्तियाँ

अपने पालतू जानवर के साथ कार से यात्रा करने के लिए 6 युक्तियाँ। पालतू जानवरों पर सलाह

क्या आप अपने वफादार साथी के साथ यात्रा करना चाहते हैं? सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवरों के साथ कार से यात्रा करने के लिए इन 6 युक्तियों के साथ सबकुछ ठीक है।

छुट्टी पर अपने पालतू जानवर लेना पूरी तरह से मजेदार है, न केवल इसलिए कि यह जानने की लगातार चिंता को कम करेगा कि आप घर से दूर होने पर क्या होता है, यह एक अविस्मरणीय क्षण का आनंद लेने का अवसर भी है।

जब तक संभव हो, अपने पालतू जानवरों को अपने सभी रोमांचों में लेने का प्रयास करें। इसके लिए हमने उपयोगी युक्तियों की एक श्रृंखला तैयार की है जो आपको शानदार अनुभव करने में मदद करेगी। मैं आपको आश्वासन देता हूं!

पालतू जानवरों के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 6 सिफारिशें

# 1 .- यदि आप विमान से यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको जानवरों के परिवहन के लिए एयरलाइन की सभी स्थितियों से परामर्श करने की आवश्यकता है। आम तौर पर, वे एक टीकाकरण कार्ड, स्वास्थ्य प्रमाण पत्र पर हस्ताक्षर किए जाते हैं और पशुचिकित्सा और अन्य परमिट द्वारा मुद्रित होते हैं जिन्हें आपको पहले से संसाधित करना होगा।

# 2. अपने विचार अपनी खुद की कार के साथ जाने के लिए है, तो आप कई प्रमुख तत्वों के लिए देख सकते सीट या उसकी नाक साफ करने के लिए एक तौलिया की रक्षा के लिए एक पेटेंट के रूप में यात्रा आसान बनाने के लिए,।

# 3 .- इसे सामान्य जांच करने के लिए पशुचिकित्सा में ले जाएं, सभी आसपास के किसी भी वायरस को रोकने के लिए। इस तरह, विशेषज्ञ यात्रा के दौरान आपको कुछ दवा देगा।

# 4.- क्या आपके पास एक बड़ा ट्रंक है? आपका कुत्ता वहां शांत हो सकता है, बस परिवहन के लिए आरामदायक होना चाहिए। यदि आप अभी तक ट्रंक में यात्रा करने के लिए उपयोग नहीं किए जाते हैं, तो इसे बहुत धैर्य से अपलोड करने का प्रयास करें। सबसे अच्छा विकल्प अपने पसंदीदा खिलौने को रखने और अपलोड करने पर ध्यान देना है।




# 5.- रहने वाले स्थान जानवरों को स्वीकार करते हैं तो पिछले दिनों की जांच करना याद रखें। यदि आपका आकार अनुमति देता है, तो पिंजरों या वाहक को ले जाएं, छोटे जानवरों के मामले में जो वजन कम नहीं करते हैं।

# 6 .- कुत्ते के मामले में, 2 महीने से कम उम्र के पिल्ले के साथ हवा से यात्रा से बचें और न पड़े। अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से परामर्श लें, वह निवारक कदमों को इंगित करेगा।

# 7.- यदि आप हवाई जहाज से यात्रा करते हैं तो जानवरों के लिए ट्रांक्विलाइज़र का उपयोग न करें। जब उड़ान भरती है तो बिल्लियों और कुत्तों में श्वसन और हृदय संबंधी समस्याओं का खतरा बढ़ सकता है।

# 8.- हम अनुशंसा करते हैं कि आपके पालतू जानवर के पास सूटकेस, बैग या रेनकोट हो। इसके बाद, आप अपने बैकपैक को पहचान लेंगे और आपको पता चलेगा कि आप एक साथ फिर से यात्रा करेंगे।

# 9. अपने पालतू जानवरों के मामले में आप लाना होगा: (खुद के लिए) यात्रा के लिए भोजन के साथ एक शुल्क पानी पीने, स्वच्छता और अन्य आइटम के लिए गीला वाइप आप अपने mascot- या तो नाश्ते के लिए इस्तेमाल किया मिल गया है, खिलौने , बाल ब्रश, कंबल या कंबल, आदि

# 10- यात्रा शुरू करने से 2 घंटे पहले इसे खिलाएं, इन आंदोलनों से बहुत असुविधा हो सकती है। अपने पालतू जानवर के लिए एक अच्छी यात्रा की गारंटी।

# 11.- कार की खिड़कियों को अर्ध-खुले ले जाएं, ताकि यह सभी सिर को हटा न सके। आदर्श यह है कि अच्छी हवा और आपके पालतू जानवर के बीच कहां देखना है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्ते के साथ गर्मियों में कैसे यात्रा करेंअपने कुत्ते के साथ गर्मियों में कैसे यात्रा करें
कार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करेंकार द्वारा अपने कुत्ते के साथ यात्रा करें
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
यात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचेंयात्रा करते समय कुत्ते चक्कर आने से कैसे बचें
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
कुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिएकुत्ते के साथ यात्रा: एक खुश यात्रा का आनंद लेने के लिए क्या ध्यान रखना चाहिए
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा के लिए पांच आवश्यक युक्तियाँ
अर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगीअर्जेंटीना और ऑस्ट्रेलिया एयरलाइंस केबिन में कुत्तों और बिल्लियों के साथ यात्रा करने की अनुमति देगी
पालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएंपालतू जानवरों के साथ पैदल यात्रा या यात्रा के लिए जाएं
» » अपने पालतू जानवर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
© 2021 taktomguru.com