taktomguru.com

गार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लें


गार्ड कुत्ते और सुरक्षा कि इस खंड में वर्गीकृत कर रहे हैं अच्छा तरीके से प्रबंधन के और शारीरिक और मनमौजी पशु संरक्षण सुविधाओं के रूप में प्रशिक्षित किया जाता है के लिए जानवर हैं, 7 दौड़ है कि हम इस प्रकाशन में पेश सबसे अधिक लोकप्रिय हैं और क्षमता है आप और आपके परिवार की रक्षा करने के लिए सहज।

वयस्क जर्मन शेफर्ड

1.- जर्मन शेफर्ड

जर्मन शेफर्ड गार्ड और सुरक्षा, दूरस्थ साल 1899 मूल के एक दौड़ माना जाता है, इसलिए अपेक्षाकृत यह है एक नई नस्ल, महान शक्ति, अन्य जातियों खुफिया के लिए बेहतर की विशेषता है, प्रशिक्षण के बहुत सारे है (यानी वह तेजी से सीखता है और भूल नहीं है), कुत्ते बचाव कार्यकर्ताओं और अग्निशमन (अंधे और विकलांग लोगों के लिए), एक बहुत आज्ञाकारी और वफादार जानवर है, आज कई जर्मन चरवाहों पुलिस कुत्तों, सेवा जानवरों के रूप में काम कर रहे हैं है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि एक दौड़ जो आपको और आपकी देखभाल करने के लिए सतर्क रहेगी। वह बच्चों के साथ महान और स्नेही है।

चो चो

2. चाउ चो

चाउ चाउ नस्ल चीनी मूल के एक कुत्ता है, उसके नाम का मतलब कुत्ते सूजन शेर, इस विवरण अपनी शारीरिक विशेषताओं द्वारा दिया गया था, एक चुस्त और बहुत बुद्धिमान कुत्ता है एक साथी कुत्ता चाउ चाउ होने के अलावा एक व्यक्तित्व "है संपत्ति "है कि अपने घर और मालिकों, इसलिए इसकी सुरक्षा सुविधा है, अन्य मालिकों और अजनबियों के लिए अनुकूल करने के लिए मुश्किल की जल्दी से शौकीन है,, एक नस्ल है कि दबाया नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि यह दूरी चिह्नित करने के लिए एक छोटे से आक्रामक प्रतिक्रिया कर सकते हैं , वे उत्कृष्ट सतर्कता और स्वच्छ हैं, इस दौड़ का व्यक्तित्व बेहद सुरक्षात्मक है इसलिए यदि आप सुरक्षित महसूस करना चाहते हैं, तो चाउ चो एक उत्कृष्ट विकल्प है।

बीटा वॉन Siki Rottweiler

3.- रोट्टवेयर

rottweiler एक नस्ल है कि उस पर सम्मान लगाता है, उसके शरीर का निर्माण, चाल और किसी को भी डराना देखो, इस नस्ल जर्मनी में जन्म लिया है और इसलिए भी क्योंकि एक मुख्य गतिविधियों की, कसाई कुत्ते के रूप में जाना जाता है यह दौड़ बाजार में मांस के साथ भरा हुआ चरागाह और पुल गाड़ियां थीं। वे स्नेही और बहुत वफादार जानवर हैं, लेकिन बदले में चरित्र के साथ जानवरों आप अगर आप कुछ पसंद नहीं है आजकल समाज में उनकी भूमिका एक गार्ड और सुरक्षा, विशेष रूप से पुलिस के कुत्ते के रूप में है पता चल जाएगा रहे हैं, नस्ल चुस्त और मजबूत है निस्संदेह, परिवार के साथ 100% सुरक्षात्मक और मित्रवत दौड़।

डोबर्मन एंट्रीपेट्स एंट्री पट्स

4.- डॉबर्मन




doberman जर्मनी के एक देशी कुत्ता है और वर्ष 1834-1894 में अपनी अग्रणी भूमिका, कर व्यक्ति कार्ल फ्रेडरिक लुई Dobermann जैसा कि इसके नाम का संग्रह है, इसलिए के रक्षक था, क्योंकि वह अन्य जातियों भर में दौड़ के निर्माता थे कुत्ते का भुगतान करने के लिए मजबूर कर रहा ऋणी धमकाया, उसकी पतली निर्माण, आप गति और चपलता के लिए अनुमति देता है एक बहुत ही बुद्धिमान और सक्रिय पशु एक दौड़ है कि पूरी तरह से प्रशिक्षण स्वीकार करते हैं और स्वभाव उसे एक सुरक्षात्मक पालतू बनता है। माना जाता है कि, डोबर्मन कुत्ते बच्चों के साथ बहुत दोस्ताना और स्नेही हैं, केवल उन्हें पर्यवेक्षण के साथ खेलना चाहिए, क्योंकि दौड़ बहुत ऊर्जावान है और खेलते समय बच्चों को फेंक सकती है। वह आज्ञाकारी नस्ल है और 30 अलग-अलग आदेशों को समझने में सक्षम है, वह अज्ञात लोगों के बारे में थोड़ा संदिग्ध है, लेकिन अगर वह उत्तेजित नहीं होता है तो वह एक सम्मानजनक जानवर है।

मिनी बुल टेरियर

5.- बुल टेरियर

बुल टेरियर नस्ल आयरलैंड से मूल रूप से है, और दूरदराज के साल 1829 मूल एक बड़ा शरीर और एक त्रिकोणीय सिर, जो कुत्ते सिर खच्चर दौड़ से अनौपचारिक नाम देता है एक मजबूत जानवर की विशेषता है होने की विशेषता है , बुद्धिमान और अनुकूल है, लेकिन जबड़े में, अच्छा साथी और रक्षक, शारीरिक रूप से डराना बारी महान शक्ति है और आप पाते हैं कि अपने मालिक खतरे में है आक्रामक हैं, यह शक्ति और आज्ञाकारिता के लिए प्रशिक्षण के लिए एक उत्कृष्ट दौड़ है, ए बुल टेरियर घर के बच्चों और संरक्षक के लिए एक अच्छा दोस्त है।


                           

एसवी 1 पर

6.- बेल्जियम शेफर्ड मॉलिनो

नस्ल फ्रांस से है, और 4 विविधताओं बेल्जियन शेफ़र्ड उत्कृष्ट शारीरिक, बुद्धिमान, दृढ़ और बहुत रक्षात्मक स्थिति के साथ एक कुत्ता है, गुण होते हैं जो गार्ड और सुरक्षा का सबसे अच्छा नस्लों के बीच एक स्थान दे दिया है में से एक है, यह है एक जानवर जो सामान्य रूप से चुना जाता है सरकार, वर्ष 1892 मूल करने के लिए अपने रिमोट की सेना और विशेष बलों का हिस्सा बनने और कोचों की पसंदीदा नस्लों में से एक है, क्योंकि यह प्रशिक्षण के लिए महान गुणों के साथ एक जानवर के अनुकूल है, आम तौर पर बच्चों लेकिन वे बहुत रोगी नहीं हैं, वफादार हैं और अविश्वसनीय चपलता के साथ इसलिए हालत में होना करने के लिए एक दिन में कम से कम 30 मिनट के व्यायाम करने के लिए की जरूरत है।

नोटी 106

7.- Pitbull

पिटबुल, एक नस्ल है कि हिंसा के लिए अपने बुरा प्रतिष्ठा के लिए समाज द्वारा दंडित किया गया है, लेकिन पता है कि जाति लोग, मुख्य रूप से बच्चों के साथ एक सच में अनुकूल स्वभाव है, हालांकि यह सच थोड़ा बनने के लिए प्रशिक्षित किया जा सकता है हिंसक हम उल्लेख करना चाहिए कि किसी भी जाति हिंसक व्यवहार करेंगे अगर हिंसा के साथ इलाज किया, रंग और इस नस्ल के चेहरे यह एक मुश्किल जानवर की तरह लग रहे बनाता है, यह का एक सा है, क्योंकि यह एक महान संरक्षक और परिवार के रक्षक की विशेषता है , यह दौड़ बदले में अविश्वसनीय ताकत वाला एक महान, बुद्धिमान जानवर है, ऐसे रिकॉर्ड हैं जो दिखाते हैं कि जिन पालतू जानवरों का उल्लंघन नहीं किया गया है या लड़ने के लिए प्रशिक्षित नहीं हैं वे आक्रामक पालतू जानवर नहीं हैं।

यह उल्लेखनीय है कि कुत्ते के किसी भी नस्ल आक्रामक व्यवहार हो सकता है यदि उकसाया या उल्लंघन किया है, कोई पालतू जानवर दुरुपयोग के किसी भी प्रकार के माध्यम से जाना चाहिए, हर क्रिया, प्रतिक्रिया याद दिलाता है और जानवरों आम तौर पर रक्षा, अगर आप अच्छा स्वामी हैं, अपने पालतू जानवरों की जरूरत नहीं है हिंसक हो अवधारणा "गार्ड और सुरक्षा" "आक्रामक और खतरनाक" जैसी नहीं है। उनका ख्याल रखें कि वे आपकी देखभाल करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिल्ला जर्मन शेफर्ड कुत्तापिल्ला जर्मन शेफर्ड कुत्ता
बुजुर्गों के लिए सबसे अच्छा मध्यम आकार के गार्ड कुत्तोंबुजुर्गों के लिए सबसे अच्छा मध्यम आकार के गार्ड कुत्तों
काम करने वाले कुत्ते: आवश्यक साथीकाम करने वाले कुत्ते: आवश्यक साथी
पुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लोंपुलिस द्वारा उपयोग की जाने वाली कुत्ते नस्लों
अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?अमेरिका में दस सबसे लोकप्रिय कुत्ते क्या हैं?
भेड़िया कुत्ताभेड़िया कुत्ता
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों10 सबसे बुद्धिमान कुत्ते नस्लों
जर्मन शेफर्डजर्मन शेफर्ड
भेड़ नस्लों क्या हैं?भेड़ नस्लों क्या हैं?
» » गार्ड और सुरक्षा कुत्तों की 7 सबसे अच्छी नस्लें
© 2021 taktomguru.com