taktomguru.com

पारिस्थितिकीय सौंदर्य प्रसाधनों और पशु परीक्षण के बिना गर्भावस्था में त्वचा की देखभाल करना

गर्भावस्था के दौरान यह, blemishes को रोकने के लिए खिंचाव के निशान और सेल्युलाईट हमारी त्वचा की देखभाल के लिए आवश्यक है, लेकिन यह हमें ब्रांडों कि पर्यावरण और सम्मान testen जानवरों और प्राकृतिक issie नहीं के लिए चयन करने से नहीं रोकता।

आज मैं खिंचाव के निशान की रोकथाम और उपचार पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं। इसके अलावा, मां का दिन आ रहा है और मैं आपको भविष्य की माताओं के लिए कुछ उपहार विचार छोड़ देता हूं जो मुझे यकीन है कि आप प्यार करते हैं।

प्राकृतिक जारीकर्ता

प्राकृतिक जारीकर्ता प्राकृतिक सौंदर्य प्रसाधनों का एक ब्रांड है जिसमें उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला है पारंपरिक कुंवारी जैतून का तेल के आधार पर परंपरागत रूप से बनाया और artisanal.

पर्यावरण के लिए उनकी चिंता ने उन्हें रोजगार दिया है 100% पैकेजिंग पुनर्चक्रण और पर्यावरण के अनुकूल और नारियल, हथेली और rapeseed तेल से बचने के लिए। इसके अलावा, इसके सभी अवयव हैं पौधे की उत्पत्ति और जानवरों पर परीक्षण नहीं करते हैं.

गर्भावस्था के दौरान त्वचा देखभाल के लिए आपकी क्या सिफारिशें हैं?

प्राकृतिकता में दो उपचार एंटी खिंचाव के निशान होते हैं, जो आर्गन के दूध और तेल और गुलाब के दूसरे पर आधारित होते हैं। दोनों में, दो प्राकृतिक तेल (उनमें से एक जॉब्बा) और 200 मिलीलीटर मॉइस्चराइजिंग दूध, एक घर का बना और पारिस्थितिक साबुन और कोको और मिश्रित मसाले के दो कार्बनिक इन्फ्यूजन संयुक्त होते हैं।

प्राकृतिक तेल

आर्गन, गुलाब, जॉब्बा और जैतून का तेल बहुत ही समान है और जैव फॉर्मूलेशन मिश्रण और बनाने के लिए आदर्श हैं। वे सभी हैं विरोधी खिंचाव निशान उपचार में बहुत प्रभावी है इसलिए उन्हें गर्भावस्था से पहले और बाद में इस्तेमाल किया जा सकता है। उनमें शामिल हैं:

  • असंतृप्त फैटी एसिड वे अपनी सभी परतों में त्वचा को हाइड्रेट करने में मदद करते हैं जो बहुत लचीलापन प्रदान करते हैं।
  • गामा और डेल्टा टोकोफेरोल, पॉलीफेनॉल, फाइटोस्टेरोल, लुपोल और स्क्वेलिन।
  • विटामिन (ए, सी, बी 1, बी 2), बेटाक्रोनेटोस, टैनिन और एंटीऑक्सीडेंट फेवोनोइड.
  • उनमें एक होता है 96% सिरामाइड्स, एक परिसर जो 60% तक हमारी त्वचा बनाता है, जो इसे ख्याल रखने के लिए आदर्श बनाता है

शरीर का दूध

शरीर के दूध को हाइड्रेटिंग आवश्यक तेलों में समृद्ध है और उनके बनावट के लिए धन्यवाद वे जल्दी से अवशोषित कर रहे हैं त्वचा तेल से बचने से बचने के लिए।
वे हैं तेल के साथ बदलने के लिए आदर्श विरोधी खिंचाव के निशान के दौरान प्राकृतिक तेल के चार दिनों के संयोजन और शरीर के दूध के तीन दिन एक दिन स्नान के बाद लागू किया जाता है।

प्री-ब्रेस्ट पैक




यदि आप किसी भी प्रीमामा पैक को आजमा सकते हैं, तो आप इसे एक के साथ कर सकते हैं LUCCA कूपन के साथ 5% छूट और मुफ्त शिपिंग।

पारिस्थितिकीय आर्गन पैक

पारिस्थितिक गुलाब पैक

हमारा अनुभव

मैं गर्भावस्था के माध्यम से मिडवे के बारे में हूं और प्राकृतिक इस्सी से लड़कियों की मदद से, मैंने अपनी त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए रोजा मच्छर उपचार का चयन किया और खुजली और खिंचाव के निशान की उपस्थिति से बचें।

शरीर का दूध उपयोग करने में बहुत सहज है चूंकि यह कपड़े पर दाग छोड़ने के बिना जल्दी से अवशोषित करता है लेकिन बदले में त्वचा पर बहुत सुखद अनुभव छोड़कर बहुत अधिक मॉइस्चराइज करता है। मेरे मामले में, मुझे कुछ हद तक सूखी त्वचा होती है, मैं इसे दिन में दो बार लागू करता हूं: सुबह और रात में।

मैं निश्चित रूप से तेल और शरीर दोनों दूध की सिफारिश करता हूं! आप इसकी हाइड्रेशन और सुगंध दोनों को प्यार करेंगे और इसके अलावा, हम जानवरों के साथ एक पारिस्थितिक और सम्मानजनक ब्रांड का चयन करेंगे, पहलू जिसके लिए हम बहुत महत्व देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर कुत्ते की रोकथाम रोकता हैघर पर कुत्ते की रोकथाम रोकता है
कुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्थाकुत्तों में मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था
कुत्तों के लिए प्राकृतिक शैम्पूकुत्तों के लिए प्राकृतिक शैम्पू
कुत्तों की गर्भावस्थाकुत्तों की गर्भावस्था
हर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिएहर्बलिस्ट सर्दियों का सूर्य पैदा होता है, आपके और आपके पालतू जानवर के लिए
पालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचारपालतू जानवरों के लिए प्राकृतिक उपचार - वैकल्पिक उपचार
गर्भावस्था के दौरान पालतू जानवर होने के लाभगर्भावस्था के दौरान पालतू जानवर होने के लाभ
पालतू जानवरों के लिए नारियल के तेल के लाभपालतू जानवरों के लिए नारियल के तेल के लाभ
पग दौड़ में प्रजननपग दौड़ में प्रजनन
पारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैंपारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं
» » पारिस्थितिकीय सौंदर्य प्रसाधनों और पशु परीक्षण के बिना गर्भावस्था में त्वचा की देखभाल करना
© 2021 taktomguru.com