taktomguru.com

टिकों के खिलाफ रोकथाम का वार्षिक अभियान शुरू होता है: "टिकों के साथ 24 घंटे भी नहीं: अपने आप को सुरक्षित रखें। उसे बचाओ "

Ixodes ricinus, हमारे देश में सबसे व्यापक, पुरुषों में लाइम रोग या बोरेलीओसिस का कारण है

वार्षिक टिक रोकथाम अभियान शुरू होता है:
टिक्स कुत्ते और उनके साथ रहने वाले परिवारों के लिए भी एक खतरा है। टिकों से बीमारियों को प्रसारित करने के जोखिम से बचने के लिए, उपद्रव के पहले 24-48 घंटे महत्वपूर्ण हैं।
यूरोप में, लाइम रोग और बॉटनिकल बुखार 50 से अधिक बीमारियों में से एक हैं जो टिक मनुष्य को भेज सकते हैं।
संज्ञानात्मक हानि, चेहरे की पक्षाघात या संयुक्त दर्द लोगों में लाइम रोग के कुछ गंभीर और अनिश्चित लक्षण हैं, इसलिए इसे "महान अनुकरणकर्ता" कहा जाता है।

संलग्न फाइलें

टिकों के खिलाफ रोकथाम: टिक्स के साथ 24 घंटे भी नहीं: Protégéte। उसे बचाओ? 1: डाउनलोड करें
  • टिकों के खिलाफ रोकथाम: 24 टिकों के साथ भी 24 घंटे नहीं: अपने आप को सुरक्षित रखें। उसे बचाओ? 2: डाउनलोड करें
  • पशु स्वास्थ्य में अग्रणी कंपनी जोएटिस ने अभियान शुरू किया है "टिकों के साथ 24 घंटे भी नहीं: Protégéte। उसे बचाओ " स्वच्छ के महत्व poblaciуn जागरूकता बढ़ाने के लिए और नियमित रूप से जितनी जल्दी हो सके टिक की उपस्थिति के लिए पालतू जानवर की जाँच क्योंकि समय है कि इन artrуpodos parбsitos द्वारा infestaciуn के बाद बीतता के कई को रोकने में एक निर्णायक भूमिका निभाता है बीमारियां, कभी-कभी बहुत गंभीर होती हैं, कि वे कुत्तों और उनके साथ रहने वाले लोगों में होती हैं।

    Asн Ixodes ricinus, स्पेन में चार सबसे आम प्रकार की टिकों में से एक, व्यावहारिक रूप से हमारे सभी भूगोल पर फैल गया है, आपको केवल 24 घंटे की जरूरत है संचारित करें बोरेलिया burdogferi, जीवाणु जो मनुष्यों में लाइम रोग या बोरेलीओसिस का कारण बनता है, सबसे अधिक बार, वनस्पति बुखार के साथ, यूरोप में टिकों द्वारा प्रसारित रोग। संज्ञानात्मक हानि, गर्दन में दर्द, चेहरे parбlisis या जोड़ों का दर्द सिर्फ गंभीर और sнntomas inespecнficos कि व्यक्तियों में लाइम रोग का कारण बनता है में से कुछ, ahн "महान नकलची" कहा जाता है दिया गया है कर रहे हैं।




    नियमित रूप से दृश्य inspecciуn बाल और कुत्ते फर, जानवर के वातावरण की सफाई, antiparasitic का उपयोग करके aсo कि प्रमुख प्रजातियों के खिलाफ 24 घंटे से कम में actъen भर उच्च जोखिम वाले मामलों में व्यापक desinfestaciуn और नियंत्रण टिक्स, इन परजीवीओं और उन बीमारियों से लड़ने के लिए एक महान हथियार है जो वे प्रसारित कर सकते हैं।

    स्पेन में चार सबसे आम प्रकार की टिकों के खिलाफ अपने पशुचिकित्सा से सबसे प्रभावी मौखिक उपचार के बारे में पूछें: Ixodes ricinus, Ixodes हेक्सागोनस, Dermacentor reticulatis और Ripicephalus saniguineus।

    ज़ोएटिस के बारे में
    ज़ोएटिस अग्रणी पशु स्वास्थ्य कंपनी है, जो अपने ग्राहकों और उसके कारोबार का समर्थन करने के लिए समर्पित है। जानवरों के स्वास्थ्य में 60 से अधिक वर्षों का अनुभव बनाया गया, ज़ोएटिस नैदानिक ​​उत्पादों द्वारा पूरक पशु चिकित्सा दवाओं और टीकों की खोज, विकास, निर्माण और विपणन करता है और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा समर्थित है। 2017 में, कंपनी ने 5,307 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक की वार्षिक राजस्व अर्जित की। दुनिया भर में लगभग 9,000 कर्मचारियों के साथ, अपने उत्पादों पशु चिकित्सकों, उत्पादकों और उन सभी जो crнan और रखरखाव मवेशी और जानवरों mбs 100 paнses में compaснa सेवा करते हैं। zoetis.es पर अधिक जानकारी
    Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    गर्मी में कुत्ते ज्यादा खतरनाक क्यों हैं?गर्मी में कुत्ते ज्यादा खतरनाक क्यों हैं?
    कुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिसकुत्तों में fleas के कारण एलर्जी डार्माटाइटिस
    कुत्तों में टीकों का महत्वकुत्तों में टीकों का महत्व
    कुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएंकुत्ते पिल्ला में टिक्स: उनसे कैसे छुटकारा पाएं
    प्राकृतिक उपचार के साथ अपने कुत्ते से टिक को कैसे हटाएंप्राकृतिक उपचार के साथ अपने कुत्ते से टिक को कैसे हटाएं
    कुत्तों को हिरण की टिकों को प्राप्त करने से कैसे रोकेंकुत्तों को हिरण की टिकों को प्राप्त करने से कैसे रोकें
    कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
    टिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैंटिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैं
    कैनाइन संचरण रोगकैनाइन संचरण रोग
    हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
    » » टिकों के खिलाफ रोकथाम का वार्षिक अभियान शुरू होता है: "टिकों के साथ 24 घंटे भी नहीं: अपने आप को सुरक्षित रखें। उसे बचाओ "
    © 2021 taktomguru.com