taktomguru.com

बाख फूल भी पालतू जानवरों की मदद करते हैं

बाख फूल भी पालतू जानवरों की मदद करते हैं

पालतू जानवरों के लिए बाख फूल

आज हम आपको यह बताने जा रहे हैं कि किस मामले में हम अपने चार पैर वाले दोस्त की मदद कर सकते हैं जब वह "उदासीनता," उदासीनता, उदासी, आदि के क्षणों से गुजर रहा है।

मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि यहां जो लिखा गया है वह न केवल मेरी अकादमिक तैयारी का बल्कि नतीजों के साथ 18 वर्षों तक काम करने का अनुभव भी है।

इस व्यवहार विकार में लौटने के बाद न केवल कुत्ते पर लेकिन कई बिल्लियों इस प्रक्रिया असावधानता से ग्रस्त हैं, परित्याग के रूप में ... खेलना बंद, आप उन्हें बंद को देखते हैं, हम दु: खी, सुस्त कहेंगे उसकी आंखों में। हो सकता है कि जब तक हम घर न जाएं, हम बहुत कम पार्टी करते हैं ... और सावधान रहें, यह पुराने पालतू जानवरों के लिए विशिष्ट नहीं है, मैं इन व्यवहार परिवर्तनों के साथ पिल्ले के लिए कई परामर्श करता हूं।

मालिक जो पहली बात आपको नोटिस करता है वह यह है कि आपके छोटे जानवर को पहले की खुशी नहीं होती है, एक निश्चित रूचि। जो लोग गेंदों के साथ खेला जाता है, और लगभग है, शायद एक बहुत अधिक नहीं सोती हैं की तुलना में वे, (उन वृद्ध जानवरों, जो आश्चर्यजनक रूप से कम उम्र से सक्रिय नहीं हो जाते हैं के साथ यहाँ भ्रमित होने की नहीं) चाहिए, यहां तक ​​कि जो जानवरों थे वास्तव में extroverts शायद वे ऐसा नहीं हैं ... इससे सावधान रहें, हमारे पालतू जानवर में कुछ होता है। !!!!

एक पशु व्यवहार विकार चिकित्सक के रूप में और एक पशुचिकित्सा के रूप में मैं हमेशा विशेष मामले का आकलन करता हूं:




-पहली बात: एक पशु चिकित्सा जांच पूर्ण, रोगविज्ञान, आंतरिक परजीवी, रोग आदि को रद्द करने के लिए
-दूसरा: पारिवारिक जीवन का पूर्ण मूल्यांकन: चाहे वह मौत, चलती हो, विवाह, तलाक आदि हो।
-तीसरा: पालतू जानवरों के लिए होने वाले सटीक लक्षण। इसके साथ एक सूत्र को विस्तृत करने के लिए बाख फूल

इस विशेष मामले में, लगभग सदैव, आचरण के इस बदलाव की उत्पत्ति खुद मालिक है। आम तौर पर वे कुत्तों को अपने स्वामी द्वारा दिन में अकेले छोड़ दिया जाता है, अन्य मामलों में, घर पर कुछ मौत, या कुछ अलगाव, या दोहराए गए पारिवारिक विवाद।

हमारे पालतू जानवर इस सब के रिसीवर हैं ... iQuest-क्यों? भेड़िये और जैकल्स के अपने पूर्वजों द्वारा, सभी के ऊपर कुत्ते, असाधारण सामाजिक व्यवहार करते हैं, और अब पालतू हैं, उनका पैक हमें, परिवार है। कोई भी पारिवारिक समस्या उन्हें प्रभावित करती है, और उपर्युक्त आमतौर पर उनके द्वारा प्रकट व्यवहारिक परिवर्तन होते हैं।

अपनी आंखें खोलें, और परामर्श बंद न करें ... आज हम अपने पालतू जानवरों को बाख फूलों, फूलों के तत्वों के माध्यम से उन लोगों की आत्मा को सुसंगत बनाने में सक्षम बना सकते हैं जो उन्हें पीते हैं।

वे नशे की लत नहीं हैं हानिरहित हैं, वे अन्य दवाओं के साथ लिया जा सकता है और 1976 के बाद से, डब्ल्यूएचओ, उपचारों ALTERNATIVES दवा के रूप में स्वीकार कर लिया।

एलआईसी नोरा रोबलेडो

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
एसडीडी पुराने कुत्ते सिंड्रोमएसडीडी पुराने कुत्ते सिंड्रोम
कुत्ता व्यवहार | अपने कुत्ते को समझोकुत्ता व्यवहार | अपने कुत्ते को समझो
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
पालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाएपालतू जानवर की मौत को कैसे दूर किया जाए
अगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई हैअगर पालतू जानवर अकेला रह जाता है तो क्या करना चाहिए क्योंकि उसके मालिक की मृत्यु हो गई है
पालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभपालतू जानवर होने के स्वास्थ्य लाभ
एक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखेंएक पालतू बिल्ली को अपनाने के लिए ध्यान रखें
व्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजेव्यवहारिक उपचार: "क्यूबा" और मोजे
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
» » बाख फूल भी पालतू जानवरों की मदद करते हैं
© 2021 taktomguru.com