taktomguru.com

मानक सेवानिवृत्त पूडल को कैसे अपनाना है

दो पूडल पूडलसमय-समय पर प्रजनन या प्रदर्शन सर्किट से हटाए गए मानक पूडल प्रजनकों द्वारा गोद लेने के लिए उपलब्ध हैं। इन कुत्तों में से किसी एक की खरीद का मतलब है कि आपके पालतू जानवर पहले से ही सामाजिक, घरेलू, प्रशिक्षित और अन्य कुत्तों के साथ रहने के आदी हैं। इसके अलावा, एक और विकल्प यह जांचने के लिए हो सकता है कि बचाव केंद्र में मानक पूडल हैं या नहीं, उन्हें घर की जरूरत है।

चरण 1
प्रजनन पूडल को हटाने के बारे में पूछने के लिए अपने क्षेत्र में मानक पूडल प्रजनकों के संपर्क में रहें। एक बार जब एक पूडल एक निश्चित उम्र तक पहुंच जाता है, तो यह पहले से ही कई लिटर पैदा करता है या पैदा होता है या ब्रीडर में बहुत सारे कुत्ते होते हैं, इसलिए वह कुत्ते को हटा देता है और इसे सही व्यक्ति को पालतू जानवर के रूप में पेश करता है।




चरण 2
आप विशेष वेबसाइटों के माध्यम से एक खोज भी कर सकते हैं, जो आपको इच्छित कुत्ते को खोजने के लिए दौड़, स्थान, लिंग और आयु से खोज करने की अनुमति देता है।

चरण 3
गोद लेने वाले पूडल के बारे में पूछने के लिए स्थानीय पशु बचाओ। इनमें से अधिकतर शुद्ध कुत्तों को बचाव केंद्रों में खत्म नहीं किया जाता है, क्योंकि उनके प्रजनकों ने कभी इसकी अनुमति नहीं दी होगी, हालांकि, पिछवाड़े के प्रजनकों और बेईमान लोग हैं जो अपने कुत्ते से छुटकारा पाने का फैसला कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पूडल आयु चार्टपूडल आयु चार्ट
कुत्ते को कैसे अपनाना हैकुत्ते को कैसे अपनाना है
एलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तोंएलर्जी वाले बच्चों के लिए कुत्तों
मेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजेंमेरे क्षेत्र में बिक्री के लिए पिल्ला कैसे खोजें
एक मानक पूडल को कैसे बचाएंएक मानक पूडल को कैसे बचाएं
सबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनेंसबसे अच्छा पूडल कुत्ता कैसे चुनें
बिल्लियों की तरह पूडल करो?बिल्लियों की तरह पूडल करो?
हमारे पूडल प्रशिक्षणहमारे पूडल प्रशिक्षण
अपना आदर्श पूडल कैसे चुनेंअपना आदर्श पूडल कैसे चुनें
पूडल के विभिन्न कटौतीपूडल के विभिन्न कटौती
» » मानक सेवानिवृत्त पूडल को कैसे अपनाना है
© 2021 taktomguru.com