taktomguru.com

कुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकता

कुत्तों में कानों का काटना

कुत्तों में कानों का काटना

कई कुत्ते नस्लों को सर्जरी से गुजरना चाहिए, , कान का एक काट भाग का प्रतिनिधित्व ताकि इस अन्य विशेष और सद्भाव है, जो वास्तव में सरकारी मानकों को तैयार है। ब्रिटेन में संघों जानवरों और पौधों की सुरक्षा के लिए वे अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में सफल रहा है काटा हुआ कानों से कुत्तों प्रतियोगिता स्वीकार करते हैं, और इंग्लैंड में समानांतर में पूरी तरह से कुत्तों के बाहरी pinnae पर इस कॉस्मेटिक सर्जरी प्रदर्शन करने के लिए मना किया है ।

जानवरों के लिए उपद्रव, बाद में पीड़ा और ऑपरेशन की स्पष्ट बेवकूफ हस्तक्षेप के समय पर सवाल उठा सकती है। यह स्पष्ट है कि कुछ दौड़ों की उपस्थिति नक्काशीदार या बाएं प्राकृतिक कानों से पूरी तरह अलग होती है। Dobermann भयंकर उपस्थिति एक हवाई melancó1ico `शिकारी कुत्ते` अगर `कान काट` नहीं किया जाता है, कुत्ते के चरित्र की एक पूरी तरह से गलत धारणा प्रदान हो जाता है, लेकिन यह सबसे खराब नहीं है।

कानों को कम करने की आदत पैदा हुई थी जरूरी पशु नर्सरी और रक्षा, साथ ही शिकार कुत्ते जो laurias के पदानुक्रम की स्थापना के लिए जंगली जानवरों या अन्य साथियों के साथ झगड़े के साथ उनकी मुठभेड़ के मामले में गंभीर चोटों सामना करना पड़ सकता के रूप में कार्यात्मक आवश्यकता। सभी जंगली canids खड़े और कान की ओर इशारा किया है। आनुवंशिक चयन से कुत्तों की सैकड़ों नस्लों की प्राप्ति हुई है, जिनकी रूपरेखा विशेषताएं हमेशा अनुकूलतम क्षमता का जवाब नहीं देती हैं।




रक्षा और नर्सरी की नस्लें, उनके बेलिकोस स्वभाव के लिए, उन्हें लगातार चोटों और कानों के हिंसक विच्छेदन का सामना करना पड़ा, जो उनके जन्मजात से काटने से उत्पादित होते थे। इसके अलावा, सुनवाई impairments फ्लॉपी कानों से नमूनों में बढ़ा रहे हैं, कान में संक्रमण के कारण पर्यावरण रोगजनक सूक्ष्मजीवों के विकास के लिए एक गर्म, नम और अंधेरे, उपयुक्त पक्ष। अंत में हम बाहर बिंदु सकता है कि कई दौड़ में कान के सर्जिकल सुधार नियमित, पारंपरिक सौंदर्य की मांग, हमेशा तुच्छ नहीं द्वारा किया जाता है और सबसे अधिक आदमी द्वारा `कृत्रिम रूप से` प्राप्त प्राणि रूपों में से परिचालन और स्वास्थ्य लाभ के आधार पर।

ऑपरेशन के लिए इष्टतम उम्र: नस्लों जिसका मानक सलाह हस्तक्षेप और निश्चित रूप से अपने मालिक के इस प्रकार ऐसा करना चाहते हैं, पहले महीने, जो ऑपरेशन के लिए एक सटीक समय की सलाह में विकास के विभिन्न चरणों के माध्यम से जाना। यह कहकर सामान्यीकृत नहीं किया जा सकता है कि उदाहरण के लिए, डोबर्मन को दो से तीन महीने के जीवन या तीन से चार महीने के बीच स्केनौज़र के बीच कान काटना पड़ता है।

प्रत्येक प्रति इसकी वृद्धि के आधार पर और औपचारिक मंडप के कार्टिलेजिनस ऊतक के सभी विकास के ऊपर, इसकी एक इष्टतम अवधि है जिसमें इसे संचालित किया जाएगा। नस्ल में विशेषज्ञता रखने वाले एक पशु चिकित्सा सर्जन को इस प्रामाणिक सौंदर्य संचालन को सौंपना आवश्यक है। बस नहीं बड़े डेनिश में कटौती, बॉक्सर या नियपोलिटन मास्टिफ़ में और हमारे कुत्ते के जीवन उचित उपस्थिति के लिए एक छोटी राशि को कलंक माना कर सकते हैं बचत। वही पशुचिकित्सा वह व्यक्ति होगा जो आकार को करने के लिए उचित तारीख निर्धारित करता है, दूसरी तरफ, दर्द रहित, कान, जो जानवर को पूरी तरह से अलग अभिव्यक्ति प्रदान करेगा।

कुत्तों में कानों का काटना

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक कुत्ता उसके कानों के साथ व्यक्त करता हैएक कुत्ता उसके कानों के साथ व्यक्त करता है
सात चरणों में कुत्ते को साफ कानसात चरणों में कुत्ते को साफ कान
Papillon कुत्तोंPapillon कुत्तों
गर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजीगर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजी
कुत्तों के कानों में रोगकुत्तों के कानों में रोग
कुत्ते पर ब्रूसिंग: बड़े-बड़े कुत्ते के लिए जोखिमकुत्ते पर ब्रूसिंग: बड़े-बड़े कुत्ते के लिए जोखिम
कुत्ते के कान की मालिशकुत्ते के कान की मालिश
कैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैंकैनाइन सौंदर्य प्रतियोगिता: वे कैसे काम करते हैं
डोबर्मन पिंसर के कानों की देखभाल कैसे करेंडोबर्मन पिंसर के कानों की देखभाल कैसे करें
कुत्तों में ओटिटिस - टिप्सकुत्तों में ओटिटिस - टिप्स
» » कुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकता
© 2021 taktomguru.com