taktomguru.com

एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण

अगर हम इसके बारे में सोच रहे हैं एक कुत्ते को गोद लेना, यह जरूरी है कि हम कुछ ध्यान में रखें कानूनी विशेषताएं महत्वपूर्ण है, और इसलिए कि आप आज कुछ भी नहीं छोड़ते हैं, हम सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं को सूचीबद्ध करने जा रहे हैं जिन्हें हमें बहुत स्पष्ट होना चाहिए। हालांकि, डेटा जो हम नीचे शामिल करेंगे, पर केंद्रित हैं स्पेन में आवश्यकताओं, लेकिन प्रत्येक देश के आधार पर यह संभव है कि भिन्नताएं हों, इसलिए हम आपको इसे ध्यान में रखने की सलाह देते हैं।

एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण

पालतू जनगणना में हमारे कुत्ते को शामिल करें

कुत्ते को अपनाने के लिए हमें सबसे पहले जो करना है वह इसे शामिल करना है साथी पशु जनगणना, जिसके लिए हमें अपने साथी को पशु चिकित्सक को पहले प्रदर्शन करने की आवश्यकता होगी पशु चिकित्सा प्राइमर, जो हमें हमारे एक फोटोकॉपी के साथ संलग्न करना होगा DNI, दस्तावेज़ की एक फोटोकॉपी जो दिखाती है कि कुत्ता है कंपनी पशु पहचान फ़ाइल और निश्चित रूप से एक साधारण रूप भरें।

इसके बाद हम कुछ शुल्क का भुगतान करेंगे और हम समाप्त हो जाएंगे। यदि डेटा में किसी प्रकार का परिवर्तन होता है, तो इसे जल्द से जल्द अधिसूचित किया जाना चाहिए।

एक पहचान चिप की नियुक्ति

एक और महत्वपूर्ण पहलू है चिप का प्रत्यारोपण जो हमारे साथी की पहचान करता है। यह पहलू कुत्ते को अपनाने में भी अनिवार्य है, इसके अलावा इसमें कुछ बहुत ही सकारात्मक पहलू शामिल हैं जैसे कि हमारे पालतू जानवर को भटकने की स्थिति में खोजने की संभावना।




यदि आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं माइक्रोचिप, हम आपको उस आलेख को देखने के लिए सलाह देते हैं जिसे हमने हाल ही में लिखा था कुत्तों और बिल्लियों का चिप, चूंकि इन सेकंड में यह भी अनिवार्य है।

हमें भी रखना चाहिए पहचान संख्या जिसे हमें नुकसान के मामले में सुविधाजनक होना चाहिए, जिसमें हमारे व्यक्तिगत डेटा और स्थान और समय के रूप में हानि से संबंधित डेटा शामिल है। यह सारी जानकारी कंपनी पशु पहचान फ़ाइल को हमारे पास भेजी जानी चाहिए टाउन हॉल, में शिकायत करें स्थानीय पुलिस और इसमें गायब होने की रिपोर्ट करना भी दिलचस्प हो सकता है kennels और रक्षात्मक क्षेत्र का

कुत्तों के लिए बीमा

दूसरी ओर यह भी कर सकते हैं कुत्तों के लिए बीमा लेने के लिए अनिवार्य होना चाहिए जिस दौड़ को हमने अपनाया है उसके आधार पर। वर्तमान में कुछ ऐसे समुदाय हैं जिनमें कुत्ते के प्रकार हमेशा के बावजूद होंगे बीमा लेने के लिए अनिवार्य है, लेकिन विशाल बहुमत में हमें केवल एक के मामले में ऐसा करने के लिए मजबूर किया जाएगा खतरनाक दौड़.

हालांकि, हमेशा सलाह दी जाती है कि सभी सलाह लें एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी आवश्यकताओं मौके पर कुछ भी छोड़ने से बचने के लिए सीधे हमारी सिटी काउंसिल में।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी पालतू जानवर के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
एक जानवर को अपनानाएक जानवर को अपनाना
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
हमारे खरगोशों की पशु चिकित्सा समीक्षा में क्या शामिल हैहमारे खरगोशों की पशु चिकित्सा समीक्षा में क्या शामिल है
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
स्वच्छता प्राइमरस्वच्छता प्राइमर
एक पशु ऑनलाइन खरीदेंएक पशु ऑनलाइन खरीदें
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
पालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयतापालतू मालिकों की नागरिक, आपराधिक और प्रशासनिक देयता
पालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरणपालतू जानवरों की पहचान और पंजीकरण
» » एक कुत्ते को गोद लेने में कानूनी लक्षण
© 2021 taktomguru.com