taktomguru.com

एक शानदार क्लोक प्राप्त करें

हमारे का आवरण प्राप्त करें माल्टीज़ बिचॉन, एक सुंदर और स्वस्थ उपस्थिति है, जो समर्पण और देखभाल पर हम बड़े पैमाने पर निर्भर रहेंगे जो हम दैनिक प्रदान कर सकते हैं।
कि आदर्श बाल के लिए पर्याप्त नहीं है कि हमारे कुत्ते एक संतुलित आहार है, हालांकि अगर यह सबसे महत्वपूर्ण-पहलुओं में से एक है, हम भी इस तरह के कंडीशनर के रूप में कुत्ते सौंदर्य के कुछ उत्पादों के उपयोग करना होगा है, हमें मदद मिलेगी जो कि शानदार चमक चकाचौंध किसी को जो हमारे रास्ते में हो जाता है, सफेद बाल शैंपू, मास्क .. के उपचार और तैयारी आप अपने माल्टीज देना चाहता हूँ के आधार पर उत्पादों की एक अंतहीन सरणी के लिए विशिष्ट देने के लिए।
हम इस प्रकार के उत्पादों को कहां पा सकते हैं?
सौभाग्य से हमारे लिए, अब इन प्रकार के उत्पादों को बड़ी संख्या में ऑनलाइन पालतू स्टोर या कुत्ते के हेयरड्रेसर में काफी सस्ती कीमत पर प्राप्त करना काफी आसान है।
हमें अपने कपड़े की देखभाल कैसे करनी चाहिए?
सबसे पहले हमें जो करना चाहिए वह हमारे बिचॉन को रोजाना ब्रश करें मक्खन ब्रश (मुलायम स्पाइक्स वाले) ड्रेस्ड नॉट्स के गठन से बचने के लिए, जिनके लिए यह नस्ल इतनी प्रवण होती है और प्राकृतिक बालों को बिना किसी अनावश्यक ब्रेक के पीड़ित होती है।
इस दैनिक ब्रशिंग से पहले, यह अनुशंसा की जाती है कि हम एक अच्छा उपयोग करें कंडीशनर, जो हमारे कुत्ते को हाइड्रेट करता है, आपके बालों के प्रतिरोध में वृद्धि करता है और त्वचा की समस्याओं के जोखिम से बचता है जो आपके कोट को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है।

जब कुत्ते के पास पहले से ही कुछ गांठ होते हैं तो उन्हें मक्खन ब्रश के उपयोग से हटा देना असंभव हो जाता है और आपको इसका उपयोग करना होगा कार्ड
छोटे नट्स से थोड़ा ले लो।

रीढ़ की हड्डी की रेखा का पता लगाने के लिए, इसका उपयोग करना सबसे अच्छा है धातु कंघी. धातु में इसका उपयोग करने का कारण स्थिर बिजली के गठन से बचने के लिए है जो नॉट्स के बाद के गठन के पक्ष में संयोजन को बाधित करेगा।
बाथरूम में, कंडीशनर के अतिरिक्त, यह सुविधाजनक है कि हम एक का उपयोग करें मॉइस्चराइजिंग शैम्पू जिसमें हमें उन सभी लागतों से बचना चाहिए जिनमें जानवरों के तेल होते हैं, जैसे मिंक। लंबे बाल के अन्य दौड़ के लिए मिंक तेल की सिफारिश की जाती है, लेकिन माल्टीज़ के लिए नहीं, क्योंकि इसका उपयोग पीले रंग के नियंत्रण में पड़ता है।
यदि नॉट्स का उत्पादन होता है तो हम क्या करते हैं?
हमारे कुत्ते समुद्री मील बहुत बड़ा नहीं है, तो हमें भी बहुत प्रयास के बिना घर पर उन्हें पूर्ववत कर सकते, एक छोटे से कंडीशनर और ब्रश, जिसके साथ हम धीरे-धीरे कि परेशान करने गाँठ है कि हमारे दोनों कुत्ते disfigures सफाया हो जाएगा मदद करने के लिए इस्तेमाल करते हैं। इसके लिए अनुकूलित कुछ कंडीशनर भी हैं जिन्हें गांठों को पूर्ववत करने की आवश्यकता है।
यह हो सकता है कि यह विधि प्रभावी नहीं है और हमें एक कॉर्टनूडो का उपयोग करना है, जिसके साथ कुत्ते के सौंदर्य पर जाना आवश्यक नहीं होगा।

टीआईपी: माल्टीज़ बिचॉन को रेज़र के साथ कभी छीलिये! हमेशा कैंची। रेज़र का उपयोग बालों को तब घुमाता है।



फिर हम आपको दो वीडियो छोड़ देते हैं, माल्टीज़ स्ट्रीट के लिए पहला और दूसरा ब्रशिंग और तैयारी के साथ माल्टीज़ प्रदर्शनी:


कलरव
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हेयरड्रेसिंग: कुत्ते का कोटहेयरड्रेसिंग: कुत्ते का कोट
लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करनालंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना
कुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉनकुत्ते नस्लों | माल्टीज़ बिचॉन
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
आंसू: माल्टीज़ बच्चे की देखभालआंसू: माल्टीज़ बच्चे की देखभाल
एक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन frisé के फर की देखभाल कैसे करें
एक बिचॉन की देखभाल कैसे करेंएक बिचॉन की देखभाल कैसे करें
एक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैंएक माल्टीज़ बिचॉन के आगमन से पहले घर पर चीजें हैं
» » एक शानदार क्लोक प्राप्त करें
© 2021 taktomguru.com