taktomguru.com

Doghouses के प्रकार

हालांकि कई लोग उन्हें बहुत अधिक खाते में नहीं लेते हैं, kennels ठंड और गर्मी दोनों से जानवरों की रक्षा करने की बात आती है जब उनके पास वास्तव में एक महत्वपूर्ण कार्य होता है। वे विशेष रूप से टेरेस और बगीचों में उपयोग किए जाने वाले सहायक उपकरण हैं, हालांकि घर के अंदर उपयोग किए जाने वाले विशेष बूथ भी हैं। कई सामग्रियों से बने बूथ हैं, लेकिन सबसे आम प्लास्टिक, लकड़ी और धातु हैं। धातु बूथ केवल सर्दियों के दौरान मान्य होते हैं, जब यह कम धूप होती है और गर्मी सहन करना आसान होता है। हालांकि, यहां तक ​​कि, वे छायांकित क्षेत्रों में स्थापित किया जाना चाहिए।

kennels
प्लास्टिक शेड के साथ भी ऐसा ही होता है। दूसरी तरफ, लकड़ी को बाहर स्थापित किया जा सकता है क्योंकि वे इन्सुलेट कर रहे हैं और वर्तमान में बेचे जाने वाले अधिकांश मॉडल ठंड या गर्मी में बेचे जाते हैं। निर्माण बूथ जानवरों के लिए सबसे अच्छे विकल्पों में से एक हैं, लेकिन वे केवल उन लोगों के घरों में स्थापित किए जा सकते हैं जिनके पास भूमि के बड़े क्षेत्र हैं। इंडोर कुत्ते के घर आमतौर पर आलीशान से बने होते हैं, हालांकि वहां भरे हुए जानवर, कैनवास और अन्य समान सामग्री भी होती है। वे बिस्तर की तरह हैं, लेकिन वे जानवरों की रक्षा करते हैं। कुत्ते के घर को सभी प्रकार के सामानों के साथ पूरक किया जाना चाहिए ताकि पालतू जानवर हर समय अच्छी तरह से हों।




इन मामलों में सबसे अधिक इस्तेमाल किए जाने वाले उत्पादों में से एक बिस्तर या मैट हैं। चतुर्भुज गद्दे घर के तल तक बहुत आसानी से अनुकूलित होते हैं, इसलिए वे जानवरों के आराम को सुनिश्चित करने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं। आयात योग्य कैनवास गद्दे सबसे अच्छा विकल्प हैं। कुत्तों के लिए घर के अंदर खिलौनों को मज़ा और मनोरंजक करने के लिए घर के अंदर डाला जा सकता है, जबकि वे अपने आराम क्षेत्र में हैं। विशेषज्ञों की सिफारिश की जाती है कि कुत्ते के घरों में एंटीपारासिटिक उत्पादों कीटाणुशोधन और उपयोग करें क्योंकि वहां बड़ी संख्या में fleas, पतंग और टिक छिप जाते हैं।

सभी आकारों, सामग्रियों और कीमतों के कुत्तों के लिए बूथ हैं, लेकिन सभी जानवरों के लिए मान्य नहीं हैं। हमें उस मॉडल को खोजने का प्रयास करना चाहिए जो प्रत्येक कुत्ते के लिए उपयुक्त है और इसके लिए यह देखना आवश्यक है कि वे दैनिक आधार पर कैसे सोते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करेंकुत्ते के घर को कैसे डिजाइन करें
एक कुत्ता घर खरीदने के लिए युक्तियाँएक कुत्ता घर खरीदने के लिए युक्तियाँ
एक वरिष्ठ कुत्ते के लिए एक सैंडबॉक्स कैसे बनाएंएक वरिष्ठ कुत्ते के लिए एक सैंडबॉक्स कैसे बनाएं
कुत्तों के लिए यात्रा पिंजरेकुत्तों के लिए यात्रा पिंजरे
कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?कुत्तों के लिए बूथ, वे कैसे होना चाहिए?
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
कुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्पकुत्तों के लिए बाड़ लगाने के विकल्प
क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?क्या देवदार की लकड़ी कुत्तों के लिए खराब है?
अनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटीअनुरोध पर कुत्ते के झोपड़ियां, गुणवत्ता की गारंटी
एक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करेंएक हम्सटर के आवास कैसे स्थापित करें
» » Doghouses के प्रकार
© 2021 taktomguru.com