taktomguru.com

सिविल गार्ड छोड़े गए पालतू जानवरों के मालिकों की पहचान कर सकता है

कुत्ते चिप की पहचान करेंइस डेटाबेस के लिए इस का उपयोग कर सकते सिविल गार्ड कमांडर मैनुअल Touceda, और Tenerife के पशु चिकित्सकों के कॉलेज के अध्यक्ष, मिगुएल जॉर्ज के प्रतिनिधि के बीच एक समझौते पर हस्ताक्षर करने के आज के बाद आता है।

मिगुएल एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि इस समझौते से बचने के लिए दुरुपयोग और जानवरों की उपेक्षा है करना है और जोर देकर कहा कि वेले Colino, Tenerife के छात्रावास महानगरीय क्षेत्र से आंकड़ों के अनुसार, एक हजार पशुओं में हर साल को छोड़ दिया जाता है ज्यादातर कुत्ते।

उन्होंने माना कि यह एक उच्च संख्या है जो वर्ष के बाद वर्ष बढ़ रही है।

पशु चिकित्सक उसके बच्चों के बीच जागरूकता बढ़ाने के लिए की जरूरत पर जोर दिया, कि एक पालतू जानवर के कब्जे एक जिम्मेदारी है और सिफारिश की है कि जब आप एक, जिम्मेदारियों और होने का उत्तरदायित्व के लिए जाने के खाते में एक में रखा जाना पशु।

इसके लिए, उन्होंने यह ध्यान देने का सुझाव दिया कि क्या पालतू जानवर होना संभव है, जो आदर्श है और इसे किसी भी तरह से त्याग या दुरुपयोग नहीं किया जा सकता है।

के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए आज, सिविल गार्ड डेटाबेस है कि एक पशु के लिए खोज की अनुमति देगा, दोनों पशु चिकित्सकों के इस डेटा बेस में व्यक्तिगत डेटा की जनगणना और कहा जाता Zoocan मालिक के रूप में आईडी चिप के द्वारा पहुँच सकते हैं।

गुम या चोरी किए गए जानवरों की पहचान के लिए समय भी सीमित हो सकता है और उनके कारण होने वाली यातायात दुर्घटनाओं के मामले में जिम्मेदार जानवरों के मालिकों की पहचान की जा सकती है।

कमांडर मैनुअल टौसेसा ने याद किया कि, दुर्व्यवहार और उपेक्षा के मामले में, आपराधिक संहिता जेल में एक से तीन साल तक जेल की शर्तों के लिए हल्की दंड से प्रदान करती है।




पशु चिकित्सा टेनेरिफ कैनरी कॉलेज के राष्ट्रपति ने कहा कि समाज एक पालतू जानवर और शायद ही कभी छोड़कर होने की जिम्मेदारी के प्रति अधिक जागरूक होता जा रहा है, लोगों को अपने पशुओं को चाहते हैं, लेकिन जोर देकर कहा कि परित्याग के मामलों अधिक हैं।

उन्होंने याद किया कि 450,000 जानवरों की गिनती, 109,000 कुत्तों शिकार कर रहे हैं और एक शिकारी कुत्ते छोड़ दिया की एक तस्वीर दिखाने के अलावा, है, वह जोर देकर कहा कि पिछले चार दौरों वह Teide राष्ट्रीय उद्यान के लिए बना दिया है में कई परित्यक्त शिकारी कुत्तों को देखा है।

डी मिगुएल ने इंगित किया कि दुर्घटनाओं और जानवरों को घायल होने के परिणामस्वरूप, प्राकृतिक स्थानों में इन पर त्याग करने से इन संरक्षित क्षेत्रों में हस्तक्षेप और परिवर्तन हो सकता है।

पशु चिकित्सकों के प्रतिनिधि ने कहा कि नगर पालिकाओं को अपनी नगर पालिका के जानवरों की जनगणना होना है, लेकिन चेतावनी दी है कि उनमें से केवल 20 प्रतिशत की पूरी जानकारी है।

इस जानकारी को अद्यतित करने के लिए, डी मिगुएल ने बताया कि नगर पालिकाओं को पशु चिकित्सा महाविद्यालयों के साथ समझौतों का होना चाहिए और डेटाबेस के साथ पहुंचने के लिए, जो उन्हें जानकारी अपडेट करने की अनुमति देगा। ईएफई एसपीएफ़ / asd

स्रोत: एबीसी

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गईपशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गई
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
अंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित हैअंत में सौंदर्य कारणों के लिए पूंछ और कान काटने प्रतिबंधित है
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
स्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगास्पेन, कानून पर हस्ताक्षर करने के बारे में है जो कुत्तों में सौंदर्य संचालन को रोक देगा
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
» » सिविल गार्ड छोड़े गए पालतू जानवरों के मालिकों की पहचान कर सकता है
© 2021 taktomguru.com