taktomguru.com

रीसाइक्लिंग सामग्री के साथ मोबाइल स्क्रैपर कैसे बनाएं

Pizap.Com13963872406201

बिल्लियों अद्भुत जानवरों बुद्धिमान और भी चंचल उत्कृष्ट साथी कर रहे हैं, लेकिन अगर वे क्या यह ठीक से विकसित करने के लिए ले जाता है, सबसे बुरा बुरा सपना तुम हो सकता है हो सकता है, scratchings खिंचाव में एक बिल्ली के जीवन में एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, वे खेलते हैं, वे अपनी नाखूनों को फाइल करते हैं, यह उनकी जगह है और यदि आप नहीं चाहते हैं कि आपका घर नष्ट हो जाए तो सभी को एक होना चाहिए।

इस प्रकाशन में हम आपको सिखाएंगे कि रीसाइक्लिंग सामग्री के साथ मोबाइल स्क्रैपर कैसे बनाया जा सकता है, जहां आप खेल सकते हैं, जहां चाहें इसे ले जाएं और सबसे अच्छा करने के लिए जल्दी है, सस्ते और ज्यादा जगह की आवश्यकता नहीं है।

यदि आप एक छोटी सी जगह में रहते हैं या आपके पास एक बड़ा या निश्चित स्क्रैपर रखने की जगह नहीं है, तो यह छोटा और मोबाइल स्क्रैपर विकल्प बहुत मददगार होगा ताकि आपके पालतू जानवर आपके घर (बिस्तर, आर्मचेयर, लकड़ी इत्यादि) को नष्ट न करें।

Pizap.Com13963868149331




आपको क्या चाहिए

  • रसोई या स्नान पेपर की एक गत्ता ट्यूब (यदि आप इसे छोटा चाहते हैं)।
  • सिलिकॉन गर्म या ठंडा, आप इसे स्टेशनरी या haberdasheries में पाते हैं, वे महंगा नहीं हैं।
  • Ixtle की एक गेंद, हमारे मामले में इसे और अधिक हड़ताली बनाने के लिए कुछ रंग हैं, हम एक हरे रंग का रंग उपयोग करेंगे।
  • कैंची
  • चित्रकारी (यदि आप उज्ज्वल रंगों से सजाने के लिए चाहते हैं)
  • एक छोटा ब्रश

सुनिश्चित करें कि सामग्री आप उपयोग साफ है, उपयोग सामग्री है कि अपने पालतू जानवरों को निगल नहीं कर सकते हैं और अच्छी तरह से अपने पालतू जानवरों के किसी न किसी खेल के लिए ixtle चिपक बंद नहीं आती है, अपने न्यूनतम पालतू जानवर का नाखून हर 12 दिन या उससे Cundo कटौती करने के लिए याद देखें कि क्या आवश्यक है।

Pizap.Com13963896053771

आप यह कैसे करेंगे

  • ट्यूब लें और सुनिश्चित करें कि कागज के कोई स्क्रैप नहीं हैं
  • यदि आप गर्म सिलिकॉन का उपयोग करते हैं तो यह बंदूक को जोड़ता है, लेकिन केवल ठंड सिलिकॉन को अनवरोधित करता है (आमतौर पर उनके पास एक स्टॉपर होता है जिसे आप काटना चाहिए)
  • Ixtle की नोक को उजागर करें और ट्यूब को गणना करें कि आप कितना उपयोग करेंगे, लेकिन बहुत अधिक खुलासा किए बिना ताकि आप हिट करते समय उलझ जाएंगे
  • ट्यूब लें और ट्यूब के चारों ओर ixtle छड़ी शुरू करें, सुनिश्चित करें कि यह अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है और कोई खुला जगह नहीं है
  • एक बार जब आप ट्यूब के चारों ओर सबकुछ चिपकाना समाप्त कर देते हैं तो Ixtle इसे बहुत अच्छी तरह से मारता है ताकि वह नहीं निकल सके, प्रत्येक तरफ खुले छेद छोड़ दें (ताकि आप वहां पैरों को रख सकें और खेल सकें)।
  • यदि आप कुछ हलकों या रंगीन आकार अपनी बिल्ली पर ध्यान आकर्षित करने के लिए आकर्षित, रिबन या थोड़ा रंग का उपयोग सजाने के लिए (आप रंग अपने पालतू जानवरों के लिए खेलने के लिए मोबाइल scratching पोस्ट देने से पहले सुखाने के लिए के लिए प्रतीक्षा पेंट करने के लिए निर्णय लेते हैं तो कर सकते हैं।
  • और तैयार है, आपके पास एक स्क्रैपर है जिसे आप हर जगह ले जा सकते हैं, यह हल्का, किफायती और आसान बनाना है, आपकी बिल्ली किसी भी समय कहीं भी इसके साथ खेल सकती है।

याद रखें कि समाज और ग्रह के लिए हर दिन त्याग की गई कचरे की मात्रा को कम करने के लिए सामग्री का पुन: उपयोग करना बहुत महत्वपूर्ण है, आप जो कुछ भी कर सकते हैं उसका पुन: उपयोग करने और अपने पालतू जानवरों के लिए अद्भुत खिलौने बनाने का प्रयास करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
बिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदतबिल्ली scratchers, अपने पालतू जानवर के लिए स्वस्थ आदत
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालेंस्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालें
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाएफीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए
» » रीसाइक्लिंग सामग्री के साथ मोबाइल स्क्रैपर कैसे बनाएं
© 2021 taktomguru.com