taktomguru.com

Colombicultura क्या है

कोलंबिकुल्तुरा क्या है

कोलंबिकुलुरा - खेल

जानवरों का प्यार वह खेल जिसमें लोग हमारे नमूने की निगरानी और देखभाल के दौरान व्यायाम करते हैं। यह कितना तेज़ है, यह आसान लगता है, लेकिन सभी अच्छी चीजों की तरह, आपको कदम से एक लंबी प्रक्रिया का पालन करना होगा।
अपने पशुओं के संबंध में एक उत्पादक का चयन करने की प्रक्रिया निम्नानुसार है:

1.- उन्हें नस्ल में रखने से पहले नमूने का चयन करें. हमारे भविष्य के कबूतरों की गुणवत्ता हमारे भागीदारों की गुणवत्ता पर लगभग पचास प्रतिशत तक निर्भर करेगी।

2। पावर। कबूतरों और कबूतरों को बीज में एक अलग आहार की जरूरत है। इनमें से सभी जानते हैं कि कबूतर और कबूतर बीज खाते हैं और भोजन को पचाने के लिए छोटे कंकड़ की भी आवश्यकता होती है। जैसा कि बीज कहते हैं कि एक महान विविधता है। व्यक्तिगत रूप से मैं उन्हें चुंबन, सफेद और लाल sips, मसूर, पाइप, मूली, गेहूं, मटर, मकई का मिश्रण देता हूं। चुंबन और मकई आहार का आधार हैं।
भोजन सभी जीवित प्राणियों और निश्चित रूप से कबूतरों में अतिसंवेदनशील है। मैं कहूंगा कि पालोमो की सफलता का बीस प्रतिशत अपने आहार में है।

3। जोड़ों की देखभाल. क्या उन्हें भोजन और साफ पानी की कमी नहीं हो सकती है। और साफ करना की बात करता है, तो पिंजरों, फीडर और waterers ठीक से साफ कर रहे हैं, रोगों से बचने और सब से ऊपर, हम पंख मजबूत, वर्दी चमक और धूल रक्षक का पूरा साथ स्वस्थ और मजबूत कबूतरों ठंड से बचाव के लिये बढ़ा और बारिश, और खुद को बचाने के लिए। पंख उनके अस्तित्व के लिए आवश्यक हैं।
जब लड़कियां एक सप्ताह पुरानी होती हैं, तो उनके पैरों में से एक पर एक अंगूठी लगाई जाती है, जिसमें एक संख्या दर्ज की जाती है। यह अंगूठी, अंगूठी के रूप में ही नंबर के साथ एक चादर के साथ, हमेशा अपने पैर जबकि जिंदा पर हो, और चंपा है जो, जो इसी नंबर के लिए प्रतिलिपि के मालिक प्रमाणित करते हैं।




जब आप जन्म (सभी युवाओं ही उम्र में विकसित नहीं) के बारे में चार महीने के खर्च करते हैं, पुरुष चूजों दूसरों से अलग किया जाता है को विकसित करने और वयस्कों बन जाते हैं। महिलाओं के पास एक और गंतव्य है, जिसे हम बाद में बात करेंगे। नर कबूतर कबूतरों के लिए अपने पंखों के साथ व्यायाम करने और उन्हें मजबूत बनाने के लिए पर्याप्त विभागों में रखे जाते हैं।
महिलाओं के लिए के रूप में। उड़ान के लिए, आमतौर पर तीन रंगों का उपयोग शिक्षण और उड़ान, नीला, ब्लैकबोर्ड और मगाना के लिए किया जाता है। रंगों के विषय पर कई मानदंड हैं, क्योंकि कई बार नाम बदल दिए गए हैं, लेकिन रंग नहीं। कबूतर पूंछ के पंखों में एक टुकड़ा काटा जाता है - लगभग चार सेंटीमीटर। और तांबा तार के एक टुकड़े का उपयोग करके दस सेंटीमीटर लंबा और एक मिलीमीटर मोटी, पूंछ पर एक सफेद पंख रखा जाता है, जिसे पिका कहा जाता है।

जब हमारे कबूतर वयस्कों को महसूस करना शुरू करते हैं तो उन्हें समेकित होना चाहिए, कि वह कबूतर जिसकी सफेद पूंछ उसकी पूंछ में है, एक मादा है और इसलिए, जहां भी यह जाता है, उन्हें इसका पालन करना चाहिए। iquest- हम यह जानने के लिए हमारे पुरुष कबूतर कैसे प्राप्त करेंगे? उसे जोड़ी दे रही है। जोड़ी में मादा और नर कबूतर में शामिल होने होते हैं, ताकि वह समझ सके कि उसका लक्ष्य क्या है।
हमेशा पाईक, या गोंद कबूतर का पालन करें, यह अच्छी शिक्षा है। बेशक, द ldquo-alumnordquo- आपको सीखने के लिए अपनी अच्छी इच्छा में योगदान देना होगा। यदि आप शिक्षण में अच्छी तरह से काम करते हैं और कबूतर कई प्रयासों के बाद नहीं सीखता है, तो हमारा छात्र कबूतर के रूप में काम नहीं करता है।

लड़कियों को सिखाने की तकनीकें निःशुल्क हैं। मैं आपको बताता हूं कि मेरा क्या है: कब कबूतर के ऊपर वर्णित तीन रंगों की महिलाओं के साथ कई जोड़ों हैं, हम फिर से शुरू करते हैं। अब कबूतर और कबूतर ढीला एक दिन, फिर तीन दिन के लिए बंद कर दिया (निश्चित रूप से अलग दराज में हर किसी को) छोड़ रहा है, यह है कि पुरुषों के किसी भी उम्र में cooing महिला को सुनने उचित नहीं है। चलो शिक्षण के साथ जारी रखें। उड़ान में तीन apareos के बाद, हम आराम करेंगे और उसके बाद शुरू करते हैं, लेकिन इस बार हम दो या तीन बच्चों और एक महिला, एक और बारी बराबर कर देंगे, तो हम सात के साथ फिर से आधी रात के बाद फिर शुरू कर देंगे और, फिर पंद्रह, बीस , बाद में, तीस, फिर पचास। आइए स्पष्ट करें कि यह सब हमारे छात्रों के आवेदन पर आधारित है, जो एक चयनित समूह बनाने के लिए कम लागू करने को अलग करने में बहुत अधिक ध्यान दे रहा है। यह एक अच्छा सवारी स्कूल रखने के लिए, सभी अच्छे प्रजनकों का सपना है
इस शिक्षण का अभ्यास और शिक्षण, मेरे दृष्टिकोण में, इस खेल का सबसे सुंदर हिस्सा है।

iquest- इस खेल के बारे में और क्या कहना है? , निश्चित रूप से मैं अपनी लड़कियों के प्रजनन और शिक्षण के लिए कई महत्वपूर्ण स्पष्टीकरण और जरूरी भूल गया हूं। लेकिन मैं आपको गारंटी देता हूं कि चयन, सफाई और भोजन के इन तरीकों को लागू करके। और यह सब, कला, विज्ञान, खेल की मां, अपने समय में सबकुछ करने के लिए आवश्यक प्रेम और समर्पण है।

1 अप्रैल, 2008 को स्पेन के अल्मेरिया, स्पेन में
जोसे जेरेज़ हर्नान्डेज़

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थकुत्तों के लिए कम प्रोटीन खाद्य पदार्थ
सूची: पाग कुत्तों के लिए नामसूची: पाग कुत्तों के लिए नाम
मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।मेल का एक उत्सुक रूप: वाहक कबूतर।
कबूतरकबूतर
कबूतरों की विशेषताओं - कबूतरों की विशेषताएंकबूतरों की विशेषताओं - कबूतरों की विशेषताएं
एक भूसी के लिए घर का बना खानाएक भूसी के लिए घर का बना खाना
कौन से पक्षियों मनुष्यों के साथ सहज हैंकौन से पक्षियों मनुष्यों के साथ सहज हैं
जीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता हैजीवन के अपने पहले महीनों में पिल्ला के भोजन में परिवर्तन कैसे होता है
घर कबूतर (द्वितीय भाग)घर कबूतर (द्वितीय भाग)
घर कबूतर (तीसरा हिस्सा)घर कबूतर (तीसरा हिस्सा)
» » Colombicultura क्या है
© 2021 taktomguru.com