taktomguru.com

पशु कब्रिस्तान

पशु कब्रिस्तान

टेक्स्ट: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील) cuervoalfageme.com

"यहाँ एक जीव है जो घमंड के बिना सुंदर, धृष्टता, क्रूरता के बिना साहस के बिना मजबूत था और मनुष्य के सभी गुण था और अपने दोषों में से कोई भी। के अवशेष झूठ" यह स्मृति लेख है कि लॉर्ड बायरन एक कुत्ते के लिए लिखा था, का एक सुंदर उदाहरण है यह क्या लगता है जब हमारे पास एक जानवर मर जाता है।
और यह है कि जब एक पालतू जानवर अपने जीवन के अंत तक पहुंच जाता है, तो विशेषज्ञों का कहना है कि हमें एक दर्द का सामना करना पड़ेगा जो हमें लगता है कि जब कोई प्रियजन छोड़ देता है। एक जानवर हमारे पूरे जीवन में कई सालों से हमारे साथ रहता है। एक स्थायी और वफादार कंपनी जो जरूरत पड़ने पर बहुत याद आती है। इसके अलावा प्रत्येक पालतू जानवर का चरित्र और व्यक्तित्व होता है, हालांकि, हम अपने समय को किसी अन्य जानवर के साथ साझा करने का फैसला करते हैं, कोई वास्तव में पिछले किसी को प्रतिस्थापित नहीं करता है।

इस कारण से, अधिक से अधिक लोग अपने जानवरों के प्रस्थान का आयोजन करने के लिए चिंतित हैं ताकि उनके जीवन में उनके लिए जो कुछ भी हो, उनके लिए उनका विदाई हो। वर्तमान में हमारे देश में कई शहरों में पहले से मौजूद हैं जिनके पास विभिन्न प्रकार की अंतिम संस्कार सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां हैं। कई विकल्प हैं और निर्णय लेने के लिए उन्हें पहले से ही जानना महत्वपूर्ण है कि जब हम समय आते हैं तो हम सबसे उपयुक्त मानते हैं, जब हमें भावनात्मक दृष्टिकोण से मुश्किल मुद्दों से निपटना पड़ता है। इस संबंध में, कानूनी पहलू भी महत्वपूर्ण है और उचित रूप से सूचित किया जा रहा है मौलिक है।

यह कोई मुद्दा नहीं है जिसे घरेलू जानवरों की सुरक्षा पर कानूनों में संबोधित किया जाता है, जहां हमें केवल एक सामान्य प्रकृति का पूर्वानुमान मिलता है। आम तौर पर वे अपने अध्यादेशों के माध्यम से नगर परिषद हैं जो सार्वजनिक सेवाओं और निजी कंपनियों को विनियमित और ऑफ़र करते हैं जो अनुरोध की जा सकती सेवाओं की संविदात्मक स्थितियों को स्थापित करते हैं। सिर्फ एक ही स्पष्ट सीमा है: क्योंकि वहाँ कानूनों और संग्रह और कचरे के प्रबंधन को नियंत्रित करने वाले सामान्य नियम हैं आप, किसी भी जगह है कि संक्रमण का एक स्रोत हो या किसी नुकसान का कारण बन वे तो जिम्मेदार पाया जा सकता पर शरीर छोड़ने की अनुमति नहीं कर रहे हैं, विशेष रूप से एक पशु प्रकृति के, और जो भी लागू होते हैं।

विकल्प
नगर पालिका सेवाओं में आमतौर पर मालिक के संकेत और राख के अंतिम उपचार और संकेत द्वारा संकेतित पते पर पशु के शरीर का संग्रह शामिल होता है। वे मुफ्त सेवाएं नहीं हैं, आमतौर पर एक शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है जो उस शहर के आधार पर भिन्न होता है जिसमें हम हैं। कुछ शव रिसेप्शन पॉइंट्स पर जानवरों को व्यक्तिगत रूप से जमा करने का विकल्प भी है, कुछ शहरों में पशु चिकित्सा क्लीनिक, एक आश्रय, और इसी तरह की पेशकश की जाती है। इन मामलों में यह संभव है कि जमा राशि को नगर निगम सेवाओं द्वारा संग्रह तक प्राप्त करने के लिए अतिरिक्त राशि का भुगतान आवश्यक हो।
यह सरल और किफायती विकल्प है, लेकिन जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, अधिक से अधिक लोग अधिक व्यक्तिगत सेवा का विकल्प चुनते हैं। इस विषय को समर्पित कंपनियों की संभावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला है। हम निजी अंतिम संस्कार रख सकता है, राख एक निश्चित तरीके से व्यवहार कर रहे हैं, हम उन्हें एक कलश में वापसी या एक तथाकथित पशु कब्रिस्तान में नियुक्ति के साथ आगे बढ़ने के लिए। उनमें से कुछ में अंतिम संस्कार सेवा भी होती है, जो उस व्यक्ति के समान होती है जब एक व्यक्ति मर जाता है, ताकि जानवर के लिए अंतिम विदाई को और अधिक पूर्ण तरीके से दिया जा सके।

निजी कंपनी
चुने विकल्प के एक निजी कंपनी में जाने के लिए है, तो यह इन कंपनियों के लिए बाजार का विश्लेषण किया है करने के लिए सलाह दी जाती है, चाहे हम अपने घर के लिए एक करीबी ऐसे मुद्दों का ख्याल रखना और जानने के लिए कि यह कैसे काम करता है और करने के लिए है क्या सेवाएं यह इतना प्रस्ताव देता है कि, जिस समय मृत्यु का तथ्य होता है, यह पता लगाना और अनुबंध करना आसान हो जाता है।

सवाल में कंपनी के साथ हम क्या सहमत हैं एक अनुबंध है। इस कारण से यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है कि कम से कम कई मुद्दों को विनियमित किया जाता है। वे पार्टियों के आंकड़े उपलब्ध नहीं हैं, जानवर है कि सेवा प्रदान करेगा दिखाई देते हैं, क्या सेवाओं हम किराया, प्रत्येक की कीमत है, अगर वहाँ अतिरिक्त लागत हम सामना करना पड़ता है कि, फार्म और भुगतान के समय और कर रहे हैं , सब से ऊपर, सेवा की अवधि। यह आखिरी बिंदु कब्रिस्तान के संबंध में सभी के ऊपर इंगित किया गया है।

इस बिंदु पर, कंपनी के आधार पर प्रस्ताव अलग-अलग हैं। उन प्रस्तावों में से एक है कि हमारे जानवर के अवशेष या राख को एक आम कब्र में छोड़ दें या एक व्यक्तिगत कब्र किराए पर लें। उत्तरार्द्ध में एक उच्च आर्थिक लागत शामिल होती है और आमतौर पर वार्षिक आधार पर, हर बार नवीकरण किया जाता है।

लिखित अनुबंध में इन सभी बिंदुओं को रिकॉर्ड करने के लिए बाद में सेवाओं के अहसास की मांग करने में सक्षम होना आवश्यक है क्योंकि हमने उनसे अनुरोध किया है और लागत शुरू में बजट के मुकाबले शूट नहीं होती है।

वर्टिकल वर्ल्ड



विकसित करने के लिए शुरू होने वाला एक और विकल्प तथाकथित "वर्चुअल कब्रिस्तान" है। यह वह जगह है जहां वेब पृष्ठों अलग प्रारूप के साथ, तुम मर पालतू पशुओं की याद दिलाते हैं एक तरह से एक स्मृति लेख लेखन की संभावना के साथ, रजिस्टर कर सकते हैं, फ़ोटो अपलोड और भी कुछ अधिक विकसित आभासी चैपल की है। किसी भी मामले में, यह प्रणाली एक साधारण अनुस्मारक के रूप में काम करती है या उदासी से छुटकारा पाने के लिए एक फार्मूला के रूप में काम करती है लेकिन यह जानवर के शरीर के उपचार का समाधान नहीं है। दूसरी ओर, यदि इन पृष्ठों के लिए मुफ्त, कोई समस्या नहीं काम करते हैं, और अगर वे नहीं कर रहे हैं, यह बहुत महत्वपूर्ण दोगुना साइट, लागत, भुगतान के कामकाज की जांच करने के लिए है ... व्यक्तिगत पृष्ठ बनाने पर रखने से पहले हमारे पालतू जानवर का

बीमा कंपनियों
अंत में, कई बीमा कंपनियां वर्तमान में घरेलू जानवरों के लिए बीमा की पेशकश कर रही हैं जिनमें विभिन्न कवरेज शामिल हैं और उनमें से कुछ जानवरों की मौत से संबंधित प्रक्रियाओं को जोड़ते हैं। यदि हमारे पास पहले से ही इन बीमायों में से एक है, तो पॉलिसी पर नज़र डालना महत्वपूर्ण है और जांच करें कि यदि आवश्यक हो तो सही तरीके से उनका उपयोग करने के लिए यह किस आकस्मिकता का विचार करता है। कभी-कभी घर के अपने बीमा, हालांकि हमने एक विशिष्ट बीमा अनुबंध नहीं किया है, घरेलू जानवरों के क्षेत्र में कवरेज पर विचार करें।





टिप्स, सुझाव, नवाचार ...
जानवरों का बलिदान कैसे और कब ...
स्वायत्त कानून मामलों के बाहर जानवरों को बलिदान और कानूनों में प्रदान की गई गारंटी के बिना अनुमति नहीं देते हैं। बलिदान केवल तभी किया जाना चाहिए जब इसे मानक रूप से प्रदान किया जाए। सामान्य धारणा है कि पशु एक रोग है कि गंभीर पीड़ित या असर लाइलाज का कारण बनता है है, लेकिन जब आप एक संक्रामक बीमारी की या परित्याग की कुछ मामलों में वाहक हो सकता है, हालांकि बाद के मामले में, यह तेजी से खत्म हो ही सीमित होता है इसके का उपयोग करें। वास्तव में, कातालान कानून अपने कुल उन्मूलन की भविष्यवाणी करता है। धारणाओं का दृढ़ संकल्प जिसमें हत्यारे की कमाई की निगरानी पशु चिकित्सक द्वारा की जानी चाहिए, जो इसे बाहर निकालने के सटीक साधन भी निर्धारित करेगी। इसका मतलब जानवर के लिए दर्द रहित होना चाहिए। यहां तक ​​कि स्वायत्त मानदंडों का भी अनुमान है कि आप पहले होस्ट किए जाएंगे।

प्रशासनिक प्रक्रियाओं
एक बार जब जानवर मर जाता है, तो हमें क्या करने की आवश्यकता होती है, अलग-अलग स्वायत्त कानूनों को हमें नगरपालिका जनगणना में रद्द करना और यदि यह अस्तित्व में है, तो स्वायत्त है। इसके लिए, प्रत्येक क्षेत्रीय कानून एक अलग शब्द देता है, जिसका अर्थ यह है कि स्थापित अवधि के भीतर इस तरह के रद्दीकरण के साथ आगे बढ़ने के लिए हमें स्वायत्त और नगरपालिका दोनों के अपने नियमों को ध्यान में रखना चाहिए।

जनगणना में जानवर को हटाकर, जहां इसकी पहचान डेटा दर्ज की जाती है, माइक्रोचिप का कोड, जो प्रत्येक जानवर के लिए अद्वितीय और अनन्य है, भी प्रभाव के बिना है। यह किसी भी मामले में पशुचिकित्सा को सूचित करने के लिए नहीं है जिसने माइक्रोचिप को रजिस्ट्री में ध्यान में रखने के लिए रखा है कि आपका क्लिनिक इस उद्देश्य के लिए प्रबंधन करता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?सौंदर्य कारणों या अन्य कारणों से उत्परिवर्तन, क्या उन्हें अनुमति है?
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
एक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जेएक आवास में एक जानवर के जिम्मेदार कब्जे
» » पशु कब्रिस्तान
© 2021 taktomguru.com