taktomguru.com

ऑस्ट्रेलिया ने जॉनी के गहरे कुत्ते को मारने की धमकी दी

हो सकता है कि खबरों का शीर्षक आपको खुलेआम छोड़ देता है और सच्चाई बताने के लिए उसने हमें छोड़ दिया है, क्योंकि अभी भी ऐसे लोग हैं जो सोचते हैं कि स्वस्थ जानवरों का त्याग करना एक सही निर्णय है, ऐसा कुछ ऐसा नहीं लगता है जो बदलना नहीं है और चिंताएं और बहुत अब जिसने इसे पीड़ित किया वह अभिनेता था जॉनी डेप अभिनेता जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया में कुछ समस्याओं में भाग लिया है, खासकर उस देश के न्याय के साथ, क्योंकि दो कुत्तों को उनकी आय में घोषित किए बिना ले जाने के बाद अधिकारियों ने उन जानवरों को बलिदान देने का विचार किया था।

जॉनी दीप द्वारा कुत्ते

डेप ने यॉर्कशायर टेरियर, पिस्तौल और बू के विशेष रूप से दो कुत्तों को लाया था, और उन्हें पिछले महीने अपने निजी विमान में शामिल किया था ताकि वे कैरेबियन गाथा के समुद्री डाकू की एक नई किस्त की रिकॉर्डिंग में शामिल हो सकें, रिकॉर्डिंग बाद में एक ऑपरेशन के कारण जो संयुक्त राज्य अमेरिका में हाथ में किया जाना चाहिए था।

के अधिकारी कृषि मंत्रालय जिन्होंने इस "छोटी" समस्या की जांच की है, ने बताया कि आयात आवश्यकताओं के अनुपालन किए बिना किसी भी प्रकार के पशु को देश में प्रवेश करने का आदेश देश से बाहर निकाला गया है या सबसे बुरे मामले में नष्ट हो गया है, मूल रूप से "हत्या" ।




"सिर्फ इसलिए कि यह जॉनी डेप है, यह नहीं हो सकता कि एक कानून एक प्रसिद्ध व्यक्ति या एक सेलिब्रिटी को छूट देता है। " ऑस्ट्रेलियाई कृषि मंत्री बर्नाबी जॉयस ने कहा कि कुत्तों ने देश में नहीं रह सका क्योंकि कानून सभी लोगों द्वारा समान रूप से पूरा किया जाना चाहिए, न कि एक प्रसिद्ध व्यक्ति होने के नाते आप कानून से बच सकते हैं जैसे कि यह कोई था जो अन्य सभी प्राणियों से ऊपर है।

जोनी दीप के कुत्तों के साथ क्या हुआ?

यह सारी जानकारी पारित होने के बाद, ऑस्ट्रेलियाई कृषि मंत्री ने कहा कि अगर जॉनी दीप ने बू और पिस्टल को वापस नहीं लिया तो उन्हें उन्हें त्यागना होगा, कुछ ऐसा सौभाग्य से नहीं हुआ जब लोकप्रिय अमेरिकी अभिनेता के सहायक दो पिल्लों के साथ संयुक्त राज्य अमेरिका लौट आए, ताकि उनके साथ कुछ भी न हो क्योंकि दोनों टीके हैं, आक्रामक नहीं हैं और ऑस्ट्रेलिया में भी थे जॉनी दीप अपनी शूटिंग में।

वे जॉनी दीप के कुत्तों को मार देते हैं

अगर जॉनी दीप ने अपने दो कुत्तों को अपने देश वापस नहीं ले लिया था, या उन्हें वापस मूल देश में ले जाया नहीं था, तो कानून ने इन दो कुत्तों के बलिदान को मजबूर कर दिया होगा, एक ऐसी कार्रवाई यह ऑस्ट्रेलिया में हवाई अड्डे पर नियमित रूप से प्रतीत होता है, क्योंकि जारी की गई जानकारी के अनुसार, उस देश के हवाई अड्डों पर प्रतिदिन 3 से अधिक जानवरों की हत्या कर दी जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक स्कूटर ड्राइविंग कुत्ताएक स्कूटर ड्राइविंग कुत्ता
मेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांशमेरे कुत्ते के लिए प्यारा वाक्यांश
यॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxvi मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
अपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्राअपने कुत्ते के साथ विमान द्वारा यात्रा
पिल्ला कारखानों जीवन कुतियापिल्ला कारखानों जीवन कुतिया
खतरनाक कुत्ते नस्लों का कानूनखतरनाक कुत्ते नस्लों का कानून
ऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहसऑस्ट्रेलिया में शाकाहारी कुत्ते के भोजन पर बहस
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
» » ऑस्ट्रेलिया ने जॉनी के गहरे कुत्ते को मारने की धमकी दी
© 2021 taktomguru.com