taktomguru.com

अपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल दें





के सामान्य टोकरी क्रिसमस विकर का इस्तेमाल कई चीजों के लिए किया जा सकता है, और उनमें से एक को हमारे चार पैर वाले मस्तक वाले दोस्तों के साथ करना है। हां, अनुमान लगाना आसान है, वे स्वयं हैं छोटे बिस्तर अद्भुत, विभिन्न उपयोगों के आधार पर दीवारें उच्च या निम्न हैं या नहीं।

सभी बिल्लियों टोकरी में सोना नहीं चाहते हैं, लेकिन अधिकांश करते हैं, और जो लोग ऐसा करना पसंद करते हैं उन्हें उनमें एक स्वर्ग मिलेगा जो वे नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिसमें अविश्वसनीय झपकी लेना या जिसमें झपकी लेना है।


सबसे ऊपर, वे ठंडे वातावरण में उपयोगी हैं। पृष्ठभूमि में एक कंबल और एक कुशन जोड़कर इसका इंटीरियर एक अद्भुत गर्म स्थान है।
जिस दिन उसके मालिक को क्रिसमस की टोकरी मिली, इस बिल्ली ने एक शानदार बिस्तर जीता।

यदि टोकरी बॉक्स के आकार का है, तो यह पहले से ही ज्ञात है कि बिल्लियों उनके लिए जाते हैं। इन शीतकालीन महीनों में इन्हें प्राप्त करना गर्म, स्नैपलिंग, नप्स लेना, आधा बिजली सर्दियों का पर्याय बनना है।

उन्हें कैसे ट्यून करें
सबसे पहले, सुनिश्चित करें कि उनके पास ढीले विकर का अंत नहीं है जो जानवर को नुकसान पहुंचा सकता है और वार्निश या पेंट जो लागू किया गया है, वह श्वास लेने पर इसे नुकसान पहुंचाने वाले जहरीले रसायनों को संदिग्ध रूप से गंध नहीं करता है। यदि आपको लगता है, तो खुद का आकलन करें यदि आपको लगता है कि यह जानवर के लिए हानिकारक होगा। अगर उत्तर हाँ है, तो आप जानते हैं ... आपको इसे एक और उपयोग देना चाहिए या सीधे इसे फेंक देना चाहिए।
एक में दो उपहार: आपके लिए यमनाम और ज़ज्ज़! आपकी बिल्ली के लिए ...
फिर, यह एक डालने के रूप में सरल है एक अदला-बदली और धोने योग्य अस्तर के अंदर कुशन या फोम इसके आधार पर इसे अधिक शराबी बनाने के लिए या बस इसके नीचे रखा गया है एक कपड़ा मोटी झुकाव या एक कंबल, कवर या रजाई जो इसके उपयोग के लिए सबसे उपयुक्त जगह बनाता है।

ऐसी बिल्लियों हैं जो प्लास्टिक की वजह से पागल हो जाती हैं, जैसे कि अगले दो तस्वीरों में से एक। यदि यह आपकी बिल्ली का मामला है, तो संकोच न करें, पारदर्शी प्लास्टिक के साथ एक कुशन लपेटकर इसे खुश करें, अपने स्वास्थ्य के लिए यह टिनटिंग से बेहतर होगा। कुचलने वाली प्लास्टिक को अपनी उंगलियों पर न डालें, जो बिल्लियों को निगलते हैं और यह खतरनाक है।

शायद यह बेहतर है ढक्कन ले लो, यदि यह पहना जाता है, तो ध्यान रखें कि टिकाऊ चीजों के साथ खतरनाक अवशेष नहीं हैं जिनके साथ वे रगड़ सकते हैं। आइए सोचें कि उन्हें दर्ज करने के लिए बिल्लियों हैं जो थोड़ी सी कूद देते हैं, इस प्रकार हम संभावित दुर्घटनाओं से बचते हैं।
अगर वे हमें टोकरी नहीं देते हैं, तो हम आसानी से कंटेनर के बगल में उन्हें ढूंढ सकते हैं ...

ऐसी बिल्लियों हैं जो प्लास्टिक पर सोने के लिए जाते हैं। उन्हें खुश करना इतना आसान है ...

विकर आरामदायक वातावरण बनाने के लिए सजावट में व्यापक रूप से लकड़ी का एक प्रकार का उपयोग किया जाता है। वास्तव में, विकर पालतू जानवर पारंपरिक क्रिसमस टोकरी के साथ मिलकर उन लोगों के समान होते हैं। संभावित rascones से बचने के लिए, वे आम तौर पर छोटे और गोलाकार किनारों होते हैं।

इनके विपरीत, क्रिसमस टोकरी आमतौर पर होते हैं विभिन्न रूपों, और हम सभी को उनके morronguito के लिए बिस्तर के रूप में उपयोग कर सकते हैं। , हाँ उच्च दीवारों वाले लोग वे बक्से में आने के लिए कई बिल्लियों के स्वाद के साथ अच्छी तरह से जाते हैं, और एक अधिक घनिष्ठ वातावरण बनाते हैं, जो सभी सर्दी छोड़ना नहीं चाहेंगे। इसके अलावा, इसकी दीवारें आपको खिलौने लटकाने की अनुमति देती हैं।

विपक्ष से, एक छोटी दीवार के साथ वे एक खिड़की या जगह के बगल में जगह पर आते हैं जहां बिल्ली धूप से स्नान करेगी, क्योंकि हम उस छवि में देख सकते हैं जो पोस्ट खोलता है।

एक और संभावना है कि उन्हें मैच करने के लिए ट्यून करें सजावट घर का वहां यह आपकी कल्पना पहले से ही है और उस नियम की आवश्यकता है। कई संभावनाएं हैं, जैसे कुशन को अन्य आस-पास के कुशन, पर्दे या असबाब के रंगों के साथ संयोजन। हम उन्हें वांछित रंग भी पेंट कर सकते हैं (फिर हम गैर-विषाक्त पेंट चुनने के महत्व पर जोर देते हैं)।

मुफ्त सोफा और कोई खरोंच नहीं
बिल्ली के साथ सोफे साझा करना वांछित हो सकता है, लेकिन, कुछ घरों में, सोफा के बहुत सारे मानव और बिल्ली के बच्चे के प्रेमी होने पर यह अनदेखा हो जाता है। या, अगर मालिक भी है बाल से भरे जाने का समर्थन नहीं करता है. इन मामलों के लिए, सोफा के बगल में बिस्तर डाल दें मदद कर सकते हैं उसे बिल्ली के दौरे से मुक्त करने के लिए।

कोई भी आपको बिस्तर लगाने की गारंटी नहीं दे सकता है एक सोफा के बगल में यदि बिल्ली करता है, तो बिल्ली स्टॉप खरोंच कर देगा, और आपको बैठने या उस पर झूठ बोलने के लिए खाली स्थान भी छोड़ देगा। निश्चित रूप से यह है कि बिस्तर जितना अधिक आकर्षक होगा, उतना ही आसान होगा, और यदि आप भी जगह लेते हैं खुरचनी सोफा के पास स्थिर, आप इसे प्राप्त करने की संभावनाओं को और बढ़ाते हैं।

बड़ा परिवार
कई बिल्लियों के साथ घरों उनके पास आमतौर पर इन क्षेत्रीय जानवरों के लिए बहुत खाली जगह नहीं होती है, और सबसे विनम्र या शर्मीली आम तौर पर प्रमुख बिल्लियों द्वारा छोड़ी गई जगहों पर रवाना होती हैं। इसका मतलब है, इसका मतलब रेफ्रिजरेटर या घर के अन्य कोनों के शीर्ष जैसे स्थानों में समाप्त होना है। समाधान? ये टोकरी कम से कम एक तरह से समस्या को कम कर सकती हैं, क्योंकि वे बिल्लियों के लिए अच्छी जगह प्रदान करते हैं।

हमारे पास कई टोकरी हो सकती हैं ताकि प्रत्येक व्यक्ति का अपना स्वयं का हो, या पारंपरिक बिल्ली के बिस्तरों में उन्हें सभी बिल्लियों के आराम और कल्याण की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए जोड़ा जा सके, सबसे डरावनी शामिल है।

शीत घर और convalescent जानवरों
ठंडे वातावरण में ये टोकरी बहुत उपयोगी हैं। अगर हमारा घर ठंडा, गीला है और हमारे पास हीटिंग नहीं है या यह पर्याप्त नहीं है, तो गहराई से हम एक डाल सकते हैं गर्म पानी sachet एक कंबल के नीचे ताकि हमारी बिल्ली घंटों तक ठंड न हो या बूंद न हो।


इसी तरह, कंबल, क्लिल्ट और गर्म पानी के थैले के साथ बीमार या convalescent बिल्लियों के लिए आदर्श हैं ताकि उनके शरीर को गर्मी की अतिरिक्त खुराक प्राप्त हो सके।

स्रोत: gatosencasa.com



Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देशकुत्ता बिस्तर: हिट करने के लिए चार दिशानिर्देश
आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?आपके कुत्ते के लिए किस प्रकार का बिस्तर सबसे अच्छा है?
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
कुत्तों के लिए उपहार टोकरीकुत्तों के लिए उपहार टोकरी
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
बिल्लियों के लिए विभिन्न सामानबिल्लियों के लिए विभिन्न सामान
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
» » अपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल दें
© 2021 taktomguru.com