taktomguru.com

नॉर्वेजियन वन

इस लेखक द्वारा अधिक लेख
नॉर्वेजियन वन
एक अतीत से घिरा हुआ जिसमें वह देवताओं और परी से संबंधित है, नार्वेजियन वन अपने देश का प्रतीक है। शुद्ध दौड़, क्योंकि यह दूसरों के साथ पार नहीं हुआ है, प्रकृति ने जो उपहार दिया है उसे संरक्षित करता है और हमें गर्व से दिखाता है। मीठा चरित्र, एक वफादार साथी है, मजेदार और चंचल, जो हमें यह बताने में संकोच नहीं करेगा कि जब हम घर जाते हैं तो रोमांच से भरा दिन कैसा होता है।
इतिहास
नार्वेजियन वन नॉर्डिक देशों में सदियों से रहता है जो पौराणिक कथाओं और उस क्षेत्र की प्राचीन कहानियों में अपनी उपस्थिति देता है जो इसे देवताओं और परीक्षियों से संबंधित करता है। वाइकिंग पौराणिक कथा के अनुसार, इस दौड़ के पूर्वजों फ्रेया, सौंदर्य और प्रेम की देवी है, जो दो नार्वेजियन वन और पराक्रमी थोर द्वारा तैयार की उच्च गति से आसमान में एक रथ नहीं उठा सकता चलाई सेवा की। इसके उद्भव की पुष्टि करने के लिए कोई सबूत नहीं है लेकिन यह कल्पना की जा सकती है कि उन्हें 8 वीं शताब्दी में निकट पूर्वी क्षेत्रों से वाइकिंग्स द्वारा स्कैंडिनेविया में पेश किया गया था। नाविकों ने अपने "ड्रैककार" में कुछ बिल्लियों को कृन्तकों के व्यापार की रक्षा करने के लिए लिया, और एक बार निकलने के बाद, वे अपने नए नॉर्डिक पर्यावरण की जलवायु स्थितियों को पूरी तरह से अनुकूलित कर रहे थे।

पहला संदर्भ नॉर्वे में एक डेनिश प्रकृतिवादी पुजारी निवासी का काम जो व्यस्त वर्गीकृत करने वनस्पतियों और वन्य जीवन स्कैंडिनेवियाई था 1550 धन्यवाद साल में दिखाई देते हैं, पीटर Clussoan Frus, जो lynxes के बीच एक विभाजन बनाया: बनबिलाव-भेड़िया, लिंक्स-लोमड़ी और लिंक्स-बिल्ली। निश्चित रूप से बाद के Norsk Skogkatt जिसका अनुवाद "नार्वे वन Cat" था - बनबिलाव हार, कान गुच्छे और टोन विरासत को इसकी समानता है, साथ ही उनके झीलों में शिकार करने के लिए क्षमता की वजह से, पक्षियों को पकड़ो और चट्टानों और पेड़ चढ़ाई। उत्तरी यूरोप के ग्रामीण विकास के दौरान यह क्लासिक फार्म बिल्ली बन गया। उपनिवेशों लाया था उनके छोटे बालों वाली बिल्लियों जंगलों अब तक आदमी से दूर बने रहे के जंगली नमूनों, जो दौड़ जोखिम में डालना शुरू कर दिया साथ संभोग करना शुरू किया। इतना ही है कि 30 के दशक में Norwegians अपनी मूल बिल्ली के बारे में चिंता करने और एक चुनिंदा प्रजनन करने के लिए शुरू किया। उनकी सख्त मापदंड नस्ल की पवित्रता की रक्षा और उनके आदिम विशेषताओं को बनाए रखने के किसी अन्य बिल्ली के साथ पार से परहेज करने के लिए इस्तेमाल किया गया। एक नार्वे वन जा रहा है प्रामाणिक प्रतियां प्रजनकों और litters एक आयोग जो फैसला किया है कि क्या फोस्टर पर्याप्त थे और वास्तविक वन बिल्लियों को बढ़ाने के लिए आवश्यक शर्तों को पूरा करने के कारण के लिए। एक मिठाई चरित्र, महान कौशल और महान दिखता है: काम कठोर और इसलिए धीमी गति से लेकिन यह एक जानवर है कि तीन बहुत मुश्किल गुणों को एक साथ लगाने के लिए मिलता है की रक्षा करने के लायक था।

1 9 6 9 में तेरह नॉर्वेजियन वन प्रदर्शनी में भाग ले रहे थे - तीन साल बाद नस्ल नार्वेजियन फेलिन संघों द्वारा मान्यता प्राप्त थी और पहला मानक विकसित किया गया था। 1 9 74 में नस्ल के रूप में पहचाने गए पहले दो नमूने पैदा हुए: "पजेविक ट्रल्स" और "पजाविक निस"। एक साल बाद नर्स स्कोगकटिंग की स्थापना हुई और 1 9 76 में इस दौड़ को फीफा द्वारा मान्यता प्राप्त है। नॉर्वेवासियों द्वारा विकसित मानक पर पौराणिक "Trulls पैन" जब वह Norsk Skogkatt के एक प्रोटोटाइप के रूप में और राजा ओलाफ की घोषणा के बाद टेलीविज़न पर दिखाई दिए इस दौड़ श्रेणी राष्ट्रीय शुभंकर देने के लिए जो प्रसिद्ध हो आधारित था।




टीआईसीए नार्वेजियन वन को पहचानने वाला पहला बिल्ली का अमेरिकी संगठन था और 1 9 84 और 1 9 85 के बीच इसने अपना पहला मानक विकसित किया था। सीएफए 1 9 87 में इस नस्ल के पहले नमूने पंजीकृत करना शुरू कर दिया लेकिन 1 99 3 तक जब वे प्रतिस्पर्धा करना शुरू कर दिया।

CHARACTER
उनके जंगली उपस्थिति और अतीत के सुझाव के विपरीत, नार्वेजियन वन एक संतुलित, मिलनसार और चंचल बिल्ली है। निविदा, प्यार और वफादार आमतौर पर मनुष्य के साथ भरोसा किया जाता है। वह एक महान साथी है जो अपने स्वामी के साथ एक बहुत ही विशेष संबंध स्थापित करता है जो हर जगह अपना ध्यान पाने के लिए हर संभव प्रयास करता है। उनके पास अपने पर्यावरण के लोगों और जानवरों के साथ संवाद करने की अविश्वसनीय क्षमता है और अपने खेल को चकित और साझा करना पसंद करते हैं। वह सक्रिय है लेकिन खुली हवा में रहने की सराहना करता है और प्रशंसा नहीं करता है, हालांकि वह एक अपार्टमेंट में जीवन के लिए अनुकूल है बशर्ते उसके पास अपने खेल और शोध के लिए जगह हो। यह चुप, चुस्त और बहुत उत्सुक है और पैनोरमिक विचारों का आनंद लेने के लिए उच्चतम स्थानों पर चढ़ना भी पसंद करता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
नॉर्डिक कुत्तों की सूचीनॉर्डिक कुत्तों की सूची
आयरिश ग्रेहाउंड नस्लआयरिश ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?कुत्ते भेड़िये की तरह दिखते हैं?
बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"बिल्ली नस्लों: "नार्वेजियन जंगल"
धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)धीमा, लेकिन सुरक्षित: कछुए (प्रसिद्ध)
Narwhal, एक इतिहास के साथ एक जानवरNarwhal, एक इतिहास के साथ एक जानवर
अर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नामअर्थ के साथ बिल्लियों के लिए मिस्र के नाम
कुत्ते की उत्पत्ति और पौराणिक कथाओंकुत्ते की उत्पत्ति और पौराणिक कथाओं
मेन कून: सम्मानित कोलोससमेन कून: सम्मानित कोलोसस
मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?मिस्र के लोग कुत्तों और बिल्लियों की मूर्ति क्यों बनाते थे?
» » नॉर्वेजियन वन
© 2021 taktomguru.com