taktomguru.com

क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?

आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को पशु के दिन क्यों मनाया जाता है

आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को पशु के दिन क्यों मनाया जाता है

हम आपको अगले लेख में बताते हैं।

यह पहले से ही एक क्लासिक है कि हर 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन मनाया जाता है लेकिन उस कारण से तारीख और विशेष रूप से इसका अर्थ आम लोगों द्वारा ज्ञात नहीं है। सच्चाई यह है कि किसी भी उत्सव में, इसकी उत्पत्ति समय के साथ खो जाती है और इसलिए, हम इसे अगले लेख में सहेजना चाहते हैं। इस तरह, हम आपको यह बताने का इरादा रखते हैं कि इस दिन का असली अर्थ सभी पशु प्रेमियों की भावनाओं के लिए कितना प्यारा है।

यह अर्जेंटीना शिक्षा मंत्रालय स्वयं ही है ephemerides याद है कि जानवर का दिन 1 9 08 तक वहां जश्न मनाया गया था, लेकिन इस समय मनाया जाने वाला तारीख नहीं, बल्कि प्रत्येक वर्ष के 2 अप्रैल को मनाया जाता है। समय के दो जाने-माने डॉक्टर, दो प्रतिष्ठित संस्थानों एक तरफ प्राणी उद्यान और अर्जेंटीना SPCA अन्य पर थे के रूप में के लिए जिम्मेदार के अनुरोध पर, यह उत्सव आज हम जानते हैं दिन के रूप में पशु दिया गया था बना रहा है। क्या उस तारीख परिवर्तन हुआ उन डाक्टरों में से एक (लुकास इग्नेसियो एल्बारासिन अर्जेंटीना SPCA के संस्थापकों में से एक) वह 29 अप्रैल को एक दिन मृत्यु हो गई थी और एजेंसी श्रद्धांजलि बनाने का फैसला किया।

डॉ इग्नासिओ लुकास अल्ब्राक्रिन कौन था?




सच्चाई यह है कि वर्तमान डॉक्टर की प्रतिष्ठा यह बहुत अधिक है और व्यर्थ नहीं है अर्जेंटीना के महान इतिहास का हिस्सा है। अल्बैरैसिन पर्याप्त पहचान करने के लिए है जो अपने आप को एहसास है कि आपके नाम राष्ट्रीय इतिहास के एक प्रमुख पेज में जीवन के लिए लिखा है अर्जेंटीना SPCA के संस्थापकों में से एक है।
इसके अलावा, वह राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून (एनसीई 2786) के अधिकतम अपीलकर्ताओं (यदि अधिक नहीं) में से एक था, जिसमें अर्जेंटीना के इतिहास में पहली बार जानवरों को सुरक्षा प्रदान करने, उनके दुर्व्यवहार को रोकने का दायित्व स्थापित किया गया था। और उसका शिकार।

इस तरह और अंदर हम सभी के लिए ऐसी विशेष तारीख जो जानवरों से प्यार करती है, हमारी भावनाओं को इतनी प्रिय तिथि और कहानी का अर्थ साझा करना एक खुशी थी। इन सबके लिए, इस 2 9 अप्रैल के लिए हमारी शुभकामनाएं आ रही हैं जो आ रही है और निश्चित रूप से, उम्मीद है कि सुखद कंपनी में मनाया जा सकता है कि हमारे प्यारे दोस्त हमेशा हमें जानवर देते हैं।
आखिरी और रंगीन डेटा के रूप में याद रखना उचित है, कि दूसरे देशों में जानवरों का दिन 4 अक्टूबर को मनाया जाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
अर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिनअर्जेंटीना में पशु के 2 9 अप्रैल का दिन
अर्जेंटीना में पशु दिवसअर्जेंटीना में पशु दिवस
पशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता हैपशु के दिन दो बार अर्जेंटीना क्यों मनाया जाता है
सेंट एंटोन, पशु पैटर्नसेंट एंटोन, पशु पैटर्न
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
अर्जेंटीना में पशुचिकित्सा के 6 अगस्त का दिनअर्जेंटीना में पशुचिकित्सा के 6 अगस्त का दिन
सबसे अच्छा उपहारसबसे अच्छा उपहार
चो चो का गर्भावस्थाचो चो का गर्भावस्था
» » क्या आप जानते हैं कि 2 9 अप्रैल को जानवर का दिन क्यों मनाया जाता है?
© 2021 taktomguru.com