taktomguru.com

हमारे पालतू जानवरों की पहचान

हमारे पालतू जानवरों की पहचान

यह महत्वपूर्ण मुद्दा हमारे atenciуn की आवश्यकता है, sуlo नहीं है क्योंकि इसकी विफलता उन autonomнas जहां यह जानवरों की पहचान के लिए अनिवार्य है में प्रतिबंधों को जन्म दे सकता है, लेकिन pйrdida स्थितियों में हमारी सबसे अच्छा दोस्त हासिल करने के लिए, क्योंकि वह अत्यंत रोचक है।




यह निष्कर्ष कुत्तों और बिल्लियों दोनों पर लागू होता है। पहले स्पष्ट हो गया कि नियमित रूप से बाहर जाने में आवश्यक है कि वे पहचान कर रहे हैं, क्योंकि यह fбcil mбs वे उनके मालिकों के नियंत्रण से बचने के सकता है, pйrdida के जोखिम को बेहतर है और इसलिए हमेशा की तरह mбs tambiйn वे कर सकते हैं लोगों या चीजों को कुछ नुकसान पहुंचाता है।
लगभग सभी स्वायत्त विनियम एक ही पहचान प्रणाली को विनियमित करने के साथ मेल खाते हैं, हालांकि अन्य नियामक प्रणालियों की स्थापना की संभावना भी खुली है। तार्किक रूप से विज्ञान आगे बढ़ रहा है और वर्तमान तकनीकों को जानवरों के लिए त्रुटियों, अविभाज्य और सबसे दर्द रहित से बचने के मामले में अधिक सटीक स्थानांतरित किया जा सकता है।
वर्तमान में, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले और व्यावहारिक रूप से सभी कानूनों में दिखाई देने वाले माइक्रोचिप, अविभाज्य टैटू और पहचान प्लेट हैं ... और पढ़ें:
https://doopaper.com/pubs/elmundodelperro/septiembre2014/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?घरेलू पशु के कब्जे की ज़िम्मेदारी। कौन जवाब देता है?
आवश्यक दायित्वआवश्यक दायित्व
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
प्लेटों के साथ पहचानप्लेटों के साथ पहचान
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
कुत्तों के लिए आईडी चिपकुत्तों के लिए आईडी चिप
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
अलविदा कहो सबसे कठिन क्षणअलविदा कहो सबसे कठिन क्षण
मैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता हैमैड्रिड का समुदाय टीकाकरण और पशु पहचान के आधिकारिक अभियान को वापस लेता है
» » हमारे पालतू जानवरों की पहचान
© 2021 taktomguru.com