taktomguru.com

स्पेनिश एलानो

एलानो स्पेनिश
Alano Español, बैल कुत्ता, Villano de las Encartaciones ..., हमारे पास स्पेनिश सिनेफिलिया के सबसे समृद्ध इतिहास में जाने के लिए हमारे पास एक अद्वितीय अवसर है। हमारे एलानो की मदद से, हम सदियों के इतिहास और एक ऐसी दौड़ की कार्यक्षमता की समीक्षा करने जा रहे हैं जो कुत्तों के साथ नायक साझा करता है जिसके साथ उसने अपनी उत्पत्ति के बाद से बहुत कुछ साझा किया है। हम उन कुत्तों के अधिक मानवीय पक्ष को भी खोजेंगे जो मनुष्य के सभी महान इंद्रियों में महान साथी बन रहे हैं जो कि शब्द प्राप्त कर सकते हैं।

अनुशंसित किताबें:
कैनिन दौड़ के दृश्य गाइड
कंपनी डॉग्स

हमारे स्टोर पर जाएं!
दौड़ का इतिहास
वर्तमान में स्पेनिश Alano की उत्पत्ति पर स्वीकार किए जाते हैं परिकल्पना है कि वापस चौथी शताब्दी ई तिथियाँ, औबेरियन प्रायद्वीप जंगली जनजातियों में प्रवेश के साथ मेल खाते सुनिश्चित करता है, हम Swabians, Vandals और Alans को देखें।



पहले लिखित में अलफोंसो इलेवन की "धर्मी" जो एक अध्याय में बोलता है "Montería की पुस्तक" "कमर 1347 से नस्ल दिनांकों के संदर्भ में है कि है Alans मैं alanas एट परिशिष्ट जो सबसे खूबसूरत रंग हैं "सुझाव है कि लंबे समय से उस समय जाति पहले से ही पूरी तरह से पूरे प्रायद्वीप में बढ़ा दिया गया था पहले। वे भी गोंज़ालो द बेर्सियो, मिगुएल डे सेर्वान्तेस फर्नांडीज डी Oviedo, Alonso Martinez डेल Espinar, Covarsí के कार्यों में दौड़ के बारे में संदर्भ दिखाई Cossio, वगैरह चित्रकला के क्षेत्र में। फ्रांसिस्को डि गोया का काम है, Alano bullfighting पर अपने काम में अक्सर दिखाई, जिसमें शामिल हैं।
आवेदन में जो पारंपरिक रूप से Alano इस्तेमाल किया गया है किया गया है, एक हाथ पर, बड़ा खेल, हंट्समैन और उसकी गोली मार दी चाकू के आने तक शिकार मनोरंजक, के रूप में के लिए "दौर दौड़," यह कहा जाता था - और दोनों झुंडों में मवेशियों के प्रबंधन के लिए, अंकन और टीकाकरण के लिए, और बूचड़खानों में। इसके अलावा, Alans एक bullfights पर जनता द्वारा पसंद किया, "बैल कुत्ते" भागों के भाग्य का अभिनय किया। यह अपने आप में पुराने bullfights के मुख्य आकर्षणों में से एक था। Cossio, अपने `बुलफ़ाइटिंग "में, पढ़ें:" कुछ भी नहीं और अधिक दृढ़ता से bullfighting कि अच्छी तरह से हाल ही में ALANOS या पर नजर रखने वाले जब तक का उपयोग पकड़ और बैलों का भुगतान करने की Venatorio मूल के संदेह पैदा होती है "।
पुरातनता के बाद, इस बात का सबूत है कि कोई भी प्रकार का एलानो नहीं था, लेकिन वह, उनके द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर, वे एक तरफ या दूसरे थे। शिकार करने के लिए कर्मचारियों और longilíneos हल्का थे और लंबे समय तक snouts, जबकि जो लोग मवेशियों से निपटने के लिए इस्तेमाल किया गया भारी थे और brevilineal, अधिक Chatos snouts साथ साथ। यह इंगित करना महत्वपूर्ण है कि दोनों प्रकार के लिटर में सह-अस्तित्व में है। हालांकि, चरित्र, महान और लोगों और जानवरों है कि रहते थे, और दृढ़ता और साहस गाय या जंगली सूअर की चपेट में बेजोड़ के साथ विनम्र में अपनी एकरूपता, बनाया उन्हें एक अलग बाकी हिस्सों से "रेस" पर विचार किया ।
वर्ष 1880 में, "बैल टू कुत्ते" की किस्मत के निषेध के साथ, वर्गों ने कुत्तों को उस अंत तक नियत रखा। इसके अलावा, शिकार के रूप में बदल जाता है, अभ्यास करने के लिए छोड़ रहा है "दौर शिकार," जो शिविरों आज बना रहे हैं, जो पशु कुत्तों द्वारा जब्त गिरने में कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं का मार्ग प्रशस्त किया है, लेकिन वे तक पहुँचने जिन पदों पर शिकारी पोस्ट किया गया है, उन्होंने रीहल्स को उनके पास एलानोस से छुटकारा दिलाया। इसके अलावा, हमारे भूगोल और चयन नस्लों अधिक विनम्र पशु के कई क्षेत्रों में अप्रचार व्यापक पशुपालन में प्रवेश, और खेतों और आस्तीन और साइडिंग के साथ बूचड़खाने में श्रम के आधुनिकीकरण, Alans के काम किए गए यह अब इतना उपयोगी नहीं था। पूर्व में, कुत्तों काम वे प्रदर्शन के लिए रखा गया था, और वह समय है जब "अब एक काम है," Alano ख़तरनाक गति और उपज में संख्या वास्तव में इसे देखने के बिना बुझा में पीछे हट, लेकिन वास्तविकता अलग था बहुत अलग
सामान्य रूप से एक मोल्लोसॉइड कुत्ते की एक सीधी प्रोफ़ाइल, लम्बी, सामंजस्यपूर्ण और देहाती है। यह एक बेहद कार्यात्मक जानवर है, एक चलती संरचना के साथ, महान चपलता, गति और प्रतिरोध के साथ संपन्न, लोचदार आंदोलनों के साथ जो एक बिल्ली के समान होते हैं।
अपने कार्यों के निष्पादन में, वह हमेशा एक ही लिंग के अन्य वयस्क कुत्तों और जाति या अन्य (खलनायक, Podencos, ट्रैकर कुत्ते या मास्टिफ) के साथ एक टीम में काम किया है, तो यह एक यूथचारी और मिलनसार moloso करने में सक्षम है आप जिन कुत्तों के साथ रहते हैं उनके साथ आसानी से मिलें। उनके पास एक काम करने वाले कुत्ते के रूप में सीखने और उत्कृष्ट कौशल के लिए एक महान क्षमता है, जो मनुष्य के प्रति सहज प्रेम के साथ अपने काम में अपनी कार्यक्षमता, सौंदर्य और दृढ़ता को जोड़ती है। एक परिवार के कुत्ते के रूप में, बच्चों के साथ बहुत स्नेही और मरीज को शिक्षित करना आसान है। इसकी बाहरी उपस्थिति की सभी गंभीरता आंतरिक रूप से एक महान और संतुलित चरित्र में अनुवाद करती है।
हालांकि स्पेनिश Alano एक कुत्ते कि परंपरागत रूप से जंगली पशुओं और जंगली सूअर के शिकार आज के समाज में बिना किसी समस्या के एकीकृत है संभाल करने के लिए चयनित किया गया है और एक उत्कृष्ट परिवार कुत्ता है। एक मोलॉसियन होने के नाते, उसके पास घर पर एक शांत चरित्र है और ऐसा लगता है कि "कोई कुत्ता नहीं है", जबकि फील्ड ट्रिप पर वह कभी टायर नहीं लग रहा था। यह परिवार है, जो कभी-कभी बच्चों के साथ "भावुक" बहुत रोगी, अजनबियों लेकिन सम्मान का दौरा, जिनमें से caresses लेकिन नहीं नज़र स्वीकार की संदिग्ध हो सकता है के साथ एक बहुत स्नेही प्रकृति है। यह एक बहुत ही संतुलित कुत्ता है जो पूरी तरह से वांछित यात्रा को अलग करता है जो नहीं है। इस अवसर को देखते हुए, वह अपने परिवार की कुल दृढ़ संकल्प के साथ रक्षा करेगा।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेस: स्पेनिश पानी कुत्तारेस: स्पेनिश पानी कुत्ता
स्पेनिश ग्रेहाउंडस्पेनिश ग्रेहाउंड
स्पेनिश ग्रेहाउंड नस्लस्पेनिश ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंडकुत्ते नस्लों | स्पेनिश ग्रेहाउंड
शब्द कुत्ते की उत्पत्तिशब्द कुत्ते की उत्पत्ति
हम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैंहम आपको एक सुंदर कुत्ते नस्ल स्पेनिश एलानो के बारे में बताते हैं
स्पेनिश बुलडॉग, फोर्ज और वापसीस्पेनिश बुलडॉग, फोर्ज और वापसी
राष्ट्रीय मोनोग्राफराष्ट्रीय मोनोग्राफ
Ca de bou, कैनरी बुलडॉग और स्पेनिश एलानोCa de bou, कैनरी बुलडॉग और स्पेनिश एलानो
स्पेनिश पानी कुत्ता: इतिहास और उत्पत्तिस्पेनिश पानी कुत्ता: इतिहास और उत्पत्ति
» » स्पेनिश एलानो
© 2021 taktomguru.com