taktomguru.com

फ्रांसीसी बुलडॉग के बारे में 10 जिज्ञासा

इस बार हम जान लेंगे फ्रांसीसी बुलडॉग के बारे में 10 जिज्ञासा, कुत्ते की एक नस्ल एक प्रायोरी अच्छी तरह से ज्ञात लगता है, लेकिन वास्तव में इसकी विशेषताओं, समाज के बहुत से अनदेखी कर रहे हैं सोचने के लिए जब वास्तव में हम एक, वफादार चंचल और बहुत मिलनसार पालतू है कि इस एक आक्रामक और समस्याग्रस्त कुत्ता है आ रहा है।

फ्रांसीसी बुलडॉग के बारे में 10 जिज्ञासा

फ्रेंच बुलडॉग का चरित्र

यह उन लोगों में से एक है जिसे हम विचार कर सकते हैं की जिज्ञासा फ्रेंच बुलडॉग, और यह बुरी प्रेस और बुरे मालिकों के कारण है क्योंकि लोगों ने फ्रांसीसी बुलडॉग को एक खतरनाक कुत्ते नस्ल से जोड़ा है।

सच्चाई यह है कि इसकी सबसे उत्कृष्ट विशेषताओं में से एक है उच्च समाजक्षमता, चूंकि यह न केवल मनुष्यों के साथ बल्कि अन्य पालतू जानवरों और कुत्तों के साथ भी मिलता है। साथ ही वे भी बहुत स्नेही और बहुत वफादार जानवर हैं।

प्रति जन्म पिल्लों की संख्या

दूसरी ओर, फ्रेंच बुलडॉग भी एक के रूप में बाहर खड़ा है कुत्तों कि अधिक संतान बच्चे के जन्म के लिए है, चूंकि एक सामान्य नियम के रूप में इसमें लगभग छह पिल्लों का कूड़ा होगा, हालांकि कभी-कभी 16 पिल्लों तक के लिटर पंजीकृत करना संभव हो जाता है।

फ्रेंच बुलडॉग को बहुत ध्यान देने की जरूरत है

यह ध्यान में रखना भी महत्वपूर्ण है कि फ्रेंच बुलडॉग यह एक बहुत ही चंचल कुत्ता है जिसके लिए बहुत ध्यान देने की आवश्यकता है। इसलिए हमें नियमित रूप से उसके साथ खेलना है और सब से ऊपर उसे परिवार से बाहर नहीं छोड़ना है।

फ्रेंच बुलडॉग एक क्षेत्रीय लेकिन मोल्डबल कुत्ता है

साथ ही यह एक बहुत ही क्षेत्रीय कुत्ता भी है, लेकिन जब तक हम दिखाते हैं कि हम नेता हैं, तो यह हमारे नेतृत्व में किसी भी तरह की समस्या के बिना अनुकूल होगा।

फ्रेंच बुलडॉग के लिए सहायक उपकरण, फ्रेंच बुलडॉग के लिए उत्पाद

दैनिक शारीरिक व्यायाम




फ्रेंच बुलडॉग की आवश्यकता है कम से कम 40 मिनट के एक दिन चलते हैं, और नहीं तो न केवल उनके स्वास्थ्य पर भी खाते चंचल यह हमें एक झुंझलाहट का अधिक दे रही है खत्म हो सकता है को ध्यान में रखकर प्रभावित कर सकते हैं।

वे श्वसन समस्याओं से ग्रस्त हैं

यह एक कुत्ता है जो पीड़ित है श्वसन और हृदय संबंधी समस्याएं, इसलिए बड़ी समस्याओं से बचने के लिए, संतुलित आहार और शारीरिक अभ्यास के नियमित अभ्यास का सम्मान करते हुए इसे अच्छी तरह से निगरानी करना महत्वपूर्ण है।

फ्रांसीसी बुलडॉग वह कुत्ता है जो सबसे ज्यादा घोंसला करता है

पिछले बिंदु के व्युत्पन्न के रूप में हमारे पास फ्रेंच बुलडॉग के बारे में जिज्ञासा है, यह तथ्य है कि यह लगभग है कुत्ता जो जोर से घूमता है और अधिक बार।

हालांकि, यह महत्वपूर्ण है कि हम खर्राटों पर ध्यान दें, और यदि हम इसे अत्यधिक मानते हैं तो हमें अपने भरोसेमंद पशुचिकित्सा से संपर्क करना चाहिए।

फ्रांसीसी बुलडॉग, इंटीरियर के लिए सबसे अच्छे कुत्तों में से एक

यह एक बहुत ही बुद्धिमान जानवर है जो एक ही समय में किसी भी प्रकार की जगह पर पूरी तरह अनुकूल होता है। इसी कारण से हम एक कुत्ते के बारे में बात करते हैं जिसे हम अपने घर के अंदर बिना किसी समस्या के कर सकते हैं।

एक निरंतर अभिभावक

इन जानवरों द्वारा दिखाए गए समाजक्षमता के विपरीत, सच्चाई यह है कि फ्रेंच बुलडॉग एक है प्रहरी जो आपके घर और उसके स्थान के साथ-साथ उन सभी में भी रहता है, चाहे वे लोग हों या जानवर हों।

उच्च समाज में एक उत्पत्ति

यद्यपि आज फ्रेंच बुलडॉग एक फैशनेबल कुत्ता है और किसी भी सामाजिक स्तर के लोगों द्वारा अधिग्रहित किया गया है, इसे एक बार माना जाता था उच्च समाज का विशेष कुत्ता, और यह भी फैशनेबल था लेकिन घर पर एक साथी होने की खुशी के मुकाबले ज्यादा उत्साह की तरह।

इन फ्रेंच बुलडॉग आप विशेष रूप से पता होना चाहिए अगर तुम दूसरी तरफ इन साथियों में से एक को अपना विचार कर रहे हैं के बारे में नौ अनोखी हैं, हम आपको विश्वास दिलाता हूं कि आप अफसोस कभी नहीं होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ताफ्रांसीसी बुलडॉग: हाल के वर्षों में फैशनेबल कुत्ता
कुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉगकुत्ते नस्लों | फ्रेंच बुलडॉग
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
फ्रेंच बुलडॉग का चरित्रफ्रेंच बुलडॉग का चरित्र
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचारफ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचार
फ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओंफ्रांसीसी बुलडॉग I और II मोनोग्राफिक प्रतियोगिताओं
बोस्टन टेरियर और फ्रांसीसी बुलडॉग के बीच क्या अंतर है?बोस्टन टेरियर और फ्रांसीसी बुलडॉग के बीच क्या अंतर है?
» » फ्रांसीसी बुलडॉग के बारे में 10 जिज्ञासा
© 2021 taktomguru.com