taktomguru.com

मुठभेड़ zooplusgatuno

जैसा कि हमने आपको सोशल नेटवर्क के माध्यम से पहले ही बताया है, शुक्रवार को हम ज़ूप्लस के लिए catlovers के बीच एक सही दिन का आनंद लेने में सक्षम थे। बैठक के लिए चुनी गई जगह और अधिक सफल नहीं हो सकती: गैटोटेका।

मुठभेड़ ब्लॉगर

बैठक के दौरान हम अन्य ब्लॉगर्स और बिल्ली प्रेमियों से मिलने और सामना करने के लिए भाग्यशाली थे। हम मिनी के purrs, मेरी बिल्लियों की नींद, बिल्ली के व्हिस्कर्स, ब्रूस एन, मारा सांचेज़ और बिल्लियों के साथ थे।

इसके अलावा, फोटोग्राफर एलेना केड और टंबोरिन मूंछ के उनके साथी ने बैठक में भाग लिया, एक बहुत ही शांत बिल्ली की दुकान! हम पत्रकार मेलिसा तुया मिलान करने के लिए, जिसके साथ यह हमेशा चैट करने के लिए एक खुशी है वापस चला गया, और अंत में हमारे लोगो और सहयोगियों "एक मानव सहेजें" Bernarda बिल्ली के रचनाकारों को व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की।

हमने ट्रेस 37 में भी लोगों से मुलाकात की, जो मैड्रिड समुदाय में जानवरों पर एक मुद्रित और मुक्त समाचार पत्र लॉन्च करने वाले हैं - और मिमिगा के बच्चे, जो कुछ कीमती बिल्ली के गहने बनाते हैं।

बैठक के बाद हम catlovers के पास गए जहां हम बाकी दर्शकों को बेहतर ढंग से जानने के लिए एक अच्छा समय था और हम जल्द ही इसे दोहराने की उम्मीद है।

zooplus

ज़ूप्लस के लोग, जिन्हें हमें फिर से बैठक के निमंत्रण और उनके द्वारा किए गए महान काम का शुक्रिया अदा करना है, ने हमें कंपनी और उसके उत्पादों के बारे में कुछ बताया। हम जीवन के लिए अवधारणा की सभी किस्में और इस संस्करण के मुख्य उपन्यासों को जानने में सक्षम थे: माई स्टार और फियरिंगा. जैसे ही ज़ेल्डा उन्हें मंजूरी देगी हम उनके बारे में बात करेंगे!




इसके अलावा, हम संरक्षकों को दान पर नवीनतम डेटा जानने में सक्षम थे और हमेशा के रूप में, वे अद्भुत हैं। ज़ूप्लस, जैसा कि हमने पहले ही आपको बताया है, तीन अलग-अलग तरीकों से संरक्षकों के साथ सीधे सहयोग करता है: खरीद के माध्यम से, अंक दान और उसके जूलोव ब्रांड के माध्यम से।

लेकिन इसके अलावा, वे अन्य बाहरी एकजुटता परियोजनाओं में भाग लेते हैं जैसे शॉर्ट फिल्म "जब लुकास ईवा मिला" या वे वर्तमान में हमारे अभियान "एक मानव बचाओ" के साथ कैसे कर रहे हैं, जिसमें से हम बैठक में थोड़ा सा बात करने में सक्षम थे।

photo_2016-11-14_16-49-28

यह जांचने के लिए कि क्या हम सुन रहे थे, उन्होंने एक सुपर छोटी बिल्ली तैयार की! हमने मिनी purrs के लोगों के साथ मिलकर काम किया और बुद्धिमान और Catbloggers एलेना केड और Tambourine मूंछ थे।

photo_2016-11-14_16-50-19

घर लौटने के बाद, बैठक में हमें दी गई टोकरी खोलना असंभव था। जैसे ही ज़ेल्डा ने खिलौना के साथ भरे क्रिसमस के पेड़ से संपर्क किया, वहां से उसे अलग करने का कोई रास्ता नहीं था और वह मुझे इसे खोलने नहीं देगा। वह निश्चित रूप से इसे प्यार करता था!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्यों बिल्लियों purrक्यों बिल्लियों purr
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
मैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगीमैड्रिड के लिट हाउस में अप्डाडा `पशुवादी विचार और कार्रवाई के मुठभेड़` में भाग लेंगी
हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…हम अभियान पेश करते हैं "अपनी बिल्ली को पशु चिकित्सक के पास ले जाएं, जिज्ञासा ने बिल्ली को…
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
बिल्ली की आवाज़ेंबिल्ली की आवाज़ें
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
मेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करेंमेरी बिल्ली की उम्र की गणना कैसे करें
» » मुठभेड़ zooplusgatuno
© 2021 taktomguru.com