taktomguru.com

अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ




अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील)।

घरेलू पशु का मालिकाना अपेक्षाकृत आसान है। विकल्प कई हैं और उनमें से कई सरल हैं, इसी कारण से ऐसे लोग हैं जो इस तरह के चुनाव के परिणामस्वरूप परिणामों के बारे में सोचने के बिना एक पालतू जानवर के साथ अपने जीवन को एक अपरिहार्य तरीके से साझा करने का निर्णय लेते हैं। क्योंकि एक मालिक होने के नाते, जैसा कि हमने कहा है, आसान है, लेकिन एक अच्छा मालिक होने के नाते और अधिक जटिल है।

अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ

एक जानवर हमें कई क्षतिपूर्ति प्रदान करेगा लेकिन इसमें कई दायित्वों को पूरा करने में भी शामिल है। हमें यह नहीं भूलना चाहिए कि यह एक जीवित व्यक्ति है जिसकी जरूरत है, हमें इसमें भाग लेना चाहिए और यह हमारे पूरे जीवन में हमारे ऊपर निर्भर करेगा, जो हमारे अनिश्चित वर्षों में हमारी स्थिति को बनाएगा । इसलिए, एक domйstico पशु प्राप्त करने के लिए decisiуn परिस्थितिजन्य situaciуn एक व्यक्तिगत या परिवार का जवाब नहीं है, एक लहर या एक पिल्ला के खिलाफ एक esporбdica reacciуn या atenciуn कम से कम llamarбn एक बिल्ली का बच्चा वयस्क पर या उन लोगों के लिए कम भावनाओं sugerirбn जो केवल नाजुकता या प्रारंभिक सुरक्षा की आवश्यकता को देखो।
और ये प्रतिबिंब न केवल उन लोगों को कवर करते हैं जो जानवर के साथ रहने के लिए सोचते हैं, बल्कि अधिक कारणों से, जो लोग मानते हैं कि किसी भी अवसर के लिए एक पशु एक अच्छा उपहार हो सकता है। जीवित रहने से पहले आपको उस व्यक्ति को बहुत अच्छी तरह से जानना होगा जो इस तरह का उपहार प्राप्त करेगा और न केवल इतना स्पष्ट होगा कि आप एक जानवर चाहते हैं लेकिन एक अच्छा मालिक बन सकते हैं।
लेकिन, एक अच्छे मालिक के पास क्या विशेषताओं को होना चाहिए? इस लेख में हमने इसे दस बिंदुओं में संश्लेषित किया है क्योंकि हम सोचते हैं कि घोषणा के रूप में दायित्वों का आयोजन करना दिलचस्प है। हालांकि, उन्हें लगभग एक ही वाक्य में संश्लेषित किया जा सकता है, जैसे लगभग सभी घोषणाकर्ता। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हर समय हमारे जानवर के कल्याण के बारे में चिंता करना। यदि यह मामला है, तो जाहिर है, हम उन दस दायित्वों की पूरी सूची का पालन करेंगे जिन्हें हमने अच्छे मालिक के शीर्षक प्राप्त करने के लिए मूल माना है। और, इस भेद को प्राप्त करने के पिछले चरण के रूप में, यह आवश्यक है, जैसा कि हमने उन्नत किया है, एक पशु को हमारे कर्तव्यों से अवगत कराने और समय पर उनकी अवधि के बारे में जागरूक होने का निर्णय लेने के लिए।
1.- प्रजातियों और जातियों को सही ढंग से चुनें और सही ढंग से घर पर आगमन तैयार करें।
2.- पहचान, रिकॉर्ड, सुनिश्चित करें ... चयनित जानवरों के आधार पर कानूनी आवश्यकताओं का पालन करें।
3.- टीकाकरण, उबाल लें और पशु को किसी भी समय पशु चिकित्सा ध्यान दें।
4.- पशु को पर्याप्त पानी और पोषण, सफाई, ब्रशिंग और अन्य देखभाल प्रदान करें।
5.- जानवर को बाहर जाने, सामाजिककरण करने, शारीरिक व्यायाम का आनंद लेने और संयम के तत्व और पर्याप्त परिवहन की अनुमति दें।
6.- जानवरों का ध्यान, स्नेह और शिक्षा दें। उसे अन्य लोगों और जानवरों के साथ रहने के लिए सिखाओ।
7.- यात्रा की योजना बनाते समय जानवर के बारे में सोचें।
8.- इसे दुर्व्यवहार मत करो।
9.- इसे छोड़ो मत।
10.- जानवर के साथ भी उसकी मृत्यु के ठीक सामने कार्य करें।
और एक आखिरी सिफारिश: किसी भी पशु रक्षक के साथ अपनाने, सहायता करने या सहयोग करने के लिए।
ademбs एक अच्छा मालिक होने के लिए है, तो हमारे पाठकों में से एक एक पशु प्रेमी, हमारी सलाह उन्हें ъltimo को पूरा करने के लिए कुछ पशु संरक्षण का काम पिछले decбlogo के साथ पालन करने में नाकाम रहने के परिणामों के साथ संपर्क में हमें डालता है। अपनी गतिविधि को जारी रखने के लिए किसी भी प्रकार की सहायता या जानवर को अपनाने के लिए आवश्यक है।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु कब्रिस्तानपशु कब्रिस्तान
नुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारीनुकसान के मामलों में भी घरेलू पशु के मालिक के रूप में जिम्मेदारी
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
एक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करेंएक जानवर के मालिक के रूप में सभी नियमों को पूरा करें
हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?हमारे अधिकार के लिए जानवर क्या हैं?
एक घर में त्याग जानवरोंएक घर में त्याग जानवरों
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?पशु चिकित्सा सहायता लक्जरी या जरूरत है?
एक पालतू सुरक्षित करेंएक पालतू सुरक्षित करें
घर पर एक पिल्लाघर पर एक पिल्ला
» » अच्छे मालिक के निर्णय विशेषज्ञ
© 2021 taktomguru.com