taktomguru.com

कार से यात्रा

कार से यात्रा

पाठ: सुसान अल्फागेमे और ऐलेना कुर्वो (वकील)

यह बहुत आम है कि हमारी कार में कुछ या कई यात्राएं की जाती हैं। लगभग सभी युक्तियां पूरे वर्ष के लिए मान्य होती हैं लेकिन कुछ लंबी यात्राओं या उच्च तापमान के समय में बहुत महत्वपूर्ण हैं।




एक सामान्य नियम के रूप में, जानवर यात्रा के दौरान, चालक के प्रदर्शन में बाधा नहीं डाल सकते हैं, जिन्हें आंदोलन की अपनी स्वतंत्रता, दृष्टि का आवश्यक क्षेत्र और ड्राइविंग पर स्थायी ध्यान रखना है। इसलिए, वाहन के भीतर जानवरों के परिवहन को इस तरह से किया जाना चाहिए कि उन्हें आसानी से नियंत्रित किया जा सके और ऐसी जगह जहां वे ड्राइवर को परेशान न करें। सबसे विवादित बिंदुओं में से एक तब आता है जब हम समय-समय पर पार्क करते हैं और जानवर को कार के अंदर इंतजार करते हैं। इन मामलों में यह सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक उपाय करना आवश्यक है कि कार के अंदर वेंटिलेशन और तापमान पर्याप्त हो, वाहन को छाया में पार्क करें, खिड़कियों में से एक को खोलें और समय के साथ इस स्थिति को लंबे समय तक न रखें, क्योंकि गर्मी का दौरा कर सकता है सचमुच प्राणघातक हो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
हीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करेंहीट स्ट्रोक: कुत्ते की रक्षा कैसे करें
कारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानूनकारों में कुत्तों को परिवहन के बारे में कानून
जब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकेंजब हम कार में कुत्ते को लेते हैं तो हर दो घंटे रोकें
अपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँअपने कुत्ते के साथ सुरक्षित रूप से इस ईस्टर के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए 10 युक्तियाँ
सेवा की शर्तेंसेवा की शर्तें
वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।वाहन के अंदर जानवरों का परिवहन। सामान्य परिसंचरण विनियमन द्वारा लगाए गए दायित्व।
अपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्सअपने कुत्ते को वाहन में लेने के लिए टिप्स
सड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्ससड़क पर जानवर ढूंढते समय टिप्स
» » कार से यात्रा
© 2021 taktomguru.com