taktomguru.com

ऊब गए कुत्ते? आसान समाधान

कुत्तों हंसमुख जानवरों और उनमें से कई अति सक्रिय, नस्ल के आधार पर उन्हें व्यायाम करने के लिए गतिविधियों देना चाहिए रहे हैं और सहित ऊब नहीं है जब आप कई घंटे कुत्तों बस ऊब नहीं कर रहे हैं के लिए घर छोड़ कर, लेकिन कुछ भी साथ मस्ती करने के लिए कोशिश करते हैं और, मनोरंजन जूते, फर्नीचर आदि हम उल्लेख करना चाहिए कि अपने पालतू जानवरों की बोरियत हल किया जा सकता है और हम तो यह है कि अपने कुत्ते को अपना सामान उपकरण का मनोरंजन नहीं होगा आप आवश्यक देना चाहते हैं, हम भी अपने प्यारे दोस्त की बोरियत का उल्लेख करना चाहिए आपकी गलती नहीं है मालिक के रूप में कवर करने के लिए समय देना चाहिए आपकी शारीरिक और मनोरंजक गतिविधियां।

2 (1)

मैं क्या करूँगा ताकि मेरा कुत्ता ऊब न जाए?

1. खाद्य चलना

यह खेल उनके लिए, आप croquettes के रास्ते है और खाने, जबकि प्यार करता हूँ कि आप के साथ बातचीत, आप चिकन या टूना के टुकड़े का उपयोग कर सकते घूमना, यह उल्लेखनीय है कि मंजिल स्वच्छ होना चाहिए, या से बचने के लिए छोटे कटोरे में टुकड़े डाल देना मजेदार है शाम और इतने उनकी शक्ति का सम्मान करते हैं - कि खाने के कुत्ते दूषित भोजन, एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आप croquetas के छोटे तरीके से करना, भाग उस दिन से मेल खाती है के आधे होना चाहिए, दूसरे आधे यह दोपहर में दे सकते हैं।

2. गेंद

यह खेल, सुपर आसान है एक गेंद (इतना छोटा नहीं तो वे इतना बड़ा तो आप इसे हेरफेर कर सकते हैं निगल नहीं है या घुट, लेकिन नहीं) तो खरीदने के Aviéntala हर जगह उसे लाने के लिए और उसके साथ खेलने के लिए अपने कुत्ते को प्रेरित, वह आपके साथ खेला जाने के लिए व्यायाम करेगा और खत्म करेगा। गेंद टूटता रहता है खींचने के लिए ध्यान रखें, ताकि अपने कुत्ते को सप्ताह में एक बार उन्हें खाने की कोशिश नहीं करता है, तो साबुन और क्योंकि आपके कुत्ते के काटने या विषय जठरांत्र संक्रमण को रोकने के लिए पानी के साथ गेंद धोएं।

3. सवारी




ताजा हवा साँस लेने के लिए अपने कुत्ते के साथ टहलें कम से कम 15 मिनट के एक दिन के लिए, आप नई चीजें देखते हैं, का पता लगाने और अभी तक आप व्यायाम आप भी परवाह स्थानों टहलने कोई कचरा खा सकते हैं के लिए जाने के लिए है कि, मुझे अन्य जानवरों के साथ लड़ने दो, लेकिन उन्हें उनके साथ रहने की अनुमति न दें, आंतों के टोरसन से बचने के लिए चलने के बाद 10 से 15 मिनट तक खिलाने या पीने के लिए अनुमति दें। जब एक कुत्ता व्यायाम करता है तो यह ऊर्जा को कम करता है और एंडोर्फिन जारी करता है जो आपके कुत्ते को एक खुश पालतू बना देगा।

4. कुत्ते कुकीज़ खरीदें

कुत्तों को इन कुकीज़ से प्यार है और हमेशा उन्हें पुरस्कार के रूप में जोड़ते हैं, उन्हें छोटे टुकड़ों में काटते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि आप उन्हें छिपाने जा रहे हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें सटीक जगह दिखाई न दे जहां आप उन्हें छुपाएं। एक बार जब आप कई लोगों को छिपाते हैं, तो उन्हें खोजने के लिए अनुमति दें, कुकीज़ की बिट्स खोजने के लिए अपनी नाक का उपयोग करके मनोरंजन करें और न केवल, आप उनकी बुद्धि और चपलता को प्रेरित करेंगे। बहुत मुश्किल स्थानों में छिपाने के लिए और एक ही कमरे में होना करने के लिए तो कुत्ता यदि आप, अगर कुत्ता 3 का उपयोग माध्यम है, एक बड़े कुत्ते केवल 4 कुकीज़ का उपयोग करता है, तो कुत्ते लड़के 2 खोज और खोज की रुचि कम नहीं करता है, की कोशिश मत करो और यदि यह बहुत छोटा है, केवल 1।

5. रबर खिलौना

घंटों के लिए अपने कुत्ते का मनोरंजन करने की सबसे अच्छी बात एक काँग खिलौना या समान है। वे बहुत कठिन रबर खिलौने हैं जो टूटते नहीं हैं और अंदर छेद हैं। वे टुकड़े टुकड़े करना, कुत्ते बिस्कुट या कुत्ते व्यवहार करता है और कुत्ते के भोजन के अंदर खिलौना खींच मनोरंजन से भर रहे हैं। इसके अलावा बूट ज्यादा और मनोरंजन पीछा और चुटकी लेनेवाला, खिलौना में टुकड़े टुकड़े करना के आधे राशन उपयोग करने के लिए याद है और दूसरे आधे शाम को अपनी थाली में दे या यदि आप दोपहर में उसके साथ खेलते हैं, उसे सुबह में अपने हिस्से दे।

6. संगीत आराम

आज एप्लिकेशन या संगीत के साथ डिस्क है कि शांत जानवरों साबित हो चुका है कर रहे हैं, मालिकों ज्यादा समय छोड़ काम या अन्य गतिविधियों के लिए घर पर अपने पालतू जानवर, संगीत अनुपस्थिति की चिंता को शांत करने के लिए प्रोग्राम है, को रोकने के लिए दुर्घटनाएं आपके पालतू जानवर की पहुंच से संगीत खिलाड़ी को छोड़ देती हैं।

याद रखें कि आपको अपने पालतू जानवरों के लिए ज़िम्मेदार होना चाहिए, अपनाना या खरीदना न केवल फ़ीड है, देखभाल कर रहा है और गुणवत्ता का समय दे रहा है, इसे कोई निर्णय लेने से पहले इसे ध्यान में रखें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऊब गए कुत्ते? इसे कैसे ठीक करेंऊब गए कुत्ते? इसे कैसे ठीक करें
कुत्ते में बोरियत से कैसे बचेंकुत्ते में बोरियत से कैसे बचें
विनाशक कुत्ताविनाशक कुत्ता
अपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखेंअपने कुत्ते के मस्तिष्क को आकार में रखें
कुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएंकुत्ते की मनोवैज्ञानिक समस्याएं
आपका पालतू खाना नहीं चाहता है? कारण और समाधानआपका पालतू खाना नहीं चाहता है? कारण और समाधान
राष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करेंराष्ट्रीय छुट्टियों में अपने पालतू जानवरों की देखभाल कैसे करें
पालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसेपालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसे
पहली बार मालिकों के लिए 7 बुनियादी युक्तियाँपहली बार मालिकों के लिए 7 बुनियादी युक्तियाँ
कुत्ते जो खाना चुराते हैं: वे ऐसा क्यों करते हैंकुत्ते जो खाना चुराते हैं: वे ऐसा क्यों करते हैं
» » ऊब गए कुत्ते? आसान समाधान
© 2021 taktomguru.com