taktomguru.com

सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स

हमारे पास फिर से हमारे पैरों के बीच ज़ूप्लस सुपरबॉक्स स्वाद बॉक्स हैं। हमने हाल ही में यूट्यूब पर वीडियो अपलोड किया है, लेकिन आज हम कुत्ते के बक्से के बारे में कुछ और बात करते हैं।

जैसा कि हमने आपको क्रिसमस संस्करण सुपरबॉक्स में पहले से ही बताया है, इन बक्से में फ़ीड, गीले भोजन और स्नैक्स के नमूने शामिल हैं ताकि आपका कुत्ता या आपकी बिल्ली नए ब्रांडों को आजमा सकें और जांचें कि उन्हें कौन सा पसंद है।

कुत्ते के लिए सुपरबॉक्स

फ़ीड नमूने

इस बार हमें तीन की बजाय फ़ीड के चार नमूने मिले। अगर हमें बिना किसी संदेह के चुनना है तो हम वुल्फ ऑफ वाइल्डनेस के लिए जीवन के संकल्पना के बाद चयन करते हैं। तीसरा स्थान हम हैप्पी डॉग और अंत में रॉयल कैनिन को देंगे।

  • रॉयल कैनिन मैक्सी वयस्क: बड़े वयस्क कुत्तों के लिए 1 किलो वजन का नमूना फ़ीड करें जो चोंड्रोइटिन सल्फेट और ग्लूकोसामाइन के साथ होता है जो उपास्थि और जोड़ों को स्वस्थ रखने में मदद करता है।
  • जीवन के लिए अवधारणा वयस्क: मध्यम आकार के वयस्क कुत्ते के भोजन का 1.5 किलो नमूना जीवन के लिए अवधारणा जिसका मुख्य घटक चिकन है और कार्बोहाइड्रेट चावल का उपयोग करता है जो पचाने में आसान होता है।
  • जंगल की जंगली पहाड़ियों की भेड़िया: वयस्क चिकन और बतख कुत्तों के लिए 400 ग्राम फ़ीड का नमूना। इसमें से मुझे लगता है कि हमने हाल ही में ब्लॉग में आपसे बात की थी और आपके पास इस लिंक में सारी जानकारी है।
  • हैप्पी डॉग सुप्रीम आयरलैंड: वयस्क कुत्तों के लिए 300 ग्राम फ़ीड का नमूना नमक और खरगोश के साथ बने 11 किलो से अधिक वजन वाले वजन के साथ। इसके अलावा, इसके अवयवों के बीच ब्लॉक (उचित पाचन के लिए प्राकृतिक पेक्टिन युक्त), अलसी (उच्च ओमेगा -3 और ओमेगा -6 स्वस्थ त्वचा और एक चमकदार कोट के लिए), का पता लगाने के तत्वों (महत्वपूर्ण चयापचय और एक के लिए कर रहे हैं उच्च जैविक) मूल्य, कुछ जड़ी बूटियों (पेट और आंतों के लिए आवश्यक तेलों) और न्यूजीलैंड की हरी ओंठों सीपी के साथ (जोड़ों और उपास्थि को मजबूत बनाने में मदद करता है)

गीला खाना




फिर हमें इस सुपरबॉक्स में गीले भोजन के चार नमूने मिले और उनमें से 3, लुकुलस, रोक्को क्लासिक और अमीओन्डा, हम उन्हें उत्कृष्ट मानेंगे। आपको निश्चित रूप से उन्हें आजमा देना होगा!

  • Lukullus: गीले भोजन लुकुलस के 300gr के दो नमूने, सीडरो इतालवी विविधता में से एक (सीटोर्टेलिनी और टमाटर के साथ ऑर्डरो: 65% भेड़ का बच्चा (मटन, भेड़ का बच्चा दिल, भेड़ का बच्चा जिगर, फेफड़े भेड़ का बच्चा, भेड़ की बॉडी), मांस शोरबा 27.8%, 3% tortellini, टमाटर 3%, 1% खनिज, जैतून का तेल 0, 2%।) और मांस और सब्जियों pisto (बीफ 65% (बीफ, गोमांस दिल, फेफड़े और वील, मांस हिम्मत), 27.8% मांस शोरबा, तोरी 3 की एक किस्म %, काली मिर्च 2%, ऑबर्जिन 1%, खनिज 1%, जैतून का तेल 0.2%।)। यदि आप दोनों चेक की सामग्री जांचते हैं कि यह अच्छा दिखता है तो हम कोशिश करते समय इस ब्रांड के बारे में विस्तार से बात करेंगे।
  • रोक्को क्लासिक: 400gr के शुद्ध गोमांस के रोक्को क्लासिक का एक कैन। भोजन और इस ब्रांड की कोशिश की है से पहले और हम बहुत पसंद है, के रूप में आप सामग्री यह बना हुआ ताजा और धर्मशाला मांस (बीफ, गोमांस जिगर, मांस, फेफड़ों के 70% आधारित दिल के 70% में देख सकते हैं गोमांस, गोमांस पेट, 1% खनिजों, 0.2% flaxseed तेल, 28.8% गोमांस शोरबा)
  • अल्मो प्रकृति दैनिक मेनू: सब्जियों के साथ 300gr वील टब। दूसरों के रूप में, इस मामले में अवयवों को नामुमकिन लग रहा था, हालांकि यह पक्ष में एक बिंदु है जिसमें कार्बनिक खेती के माध्यम से प्राप्त सामग्री है, हम देखते हैं कि इसमें उप-उत्पाद हैं। (मांस * और पशु द्वारा उत्पाद * (कम से कम 4% वील सहित), सब्जियां (मटर * और गाजर * कम से कम 4%), कार्बनिक खेती से खनिजों *
  • Amionda GranCarno संवेदनशील: प्रोटीन के एक स्रोत और अनाज के बिना चिकन के ग्रैन कार्नो संवेदनशील के 400gr का 400gr कर सकते हैं। फिर सामग्री बहुत अच्छी लगती है (63% चिकन (पेट, दिल, यकृत, गर्दन), सोडियम क्लोराइड।)

स्नैक्स

फिर हम संख्या दोहराते हैं, स्नैक्स के चार नमूने जिनमें से हम दो खोजों को उजागर करते हैं कि हम निश्चित रूप से दोहराएंगे: विटाक्राफ्ट स्नैक्स और रोक्को चिंग्स डबल।

  • बरकू स्नैक डेंटल: मध्यम कुत्तों के लिए 7 दंत स्नैक्स के साथ थैला। नाव दंत स्नैक्स 8-पॉइंट वाले स्टार-आकार वाले सलाखों के साथ कोई अतिरिक्त चीनी नहीं है।
  • चिकन विटाक्राफ्ट स्नैक्स: संरक्षक या कृत्रिम स्वाद बढ़ाने के बिना बोवाइन और चिकन त्वचा से बना डंबेल के आकार के स्नैक्स के 80 ग्राम शौचालय। सामग्री अच्छी लगती है, हम आपको बताएंगे कि जब हम उन्हें कोशिश करते हैं (चिकन मांस (60%), गोमांस त्वचा, आम नमक, मटर प्रोटीन।)
  • रोक्को चिंग्स डबल: रोक्को चिंग्स चिकन और गोमांस स्नैक के 200 ग्राम बैग। एक और महान खोज! इन स्नैक्स में गोमांस और लेपित चिकन पट्टिका के अंदर होता है। कोई संरक्षक, कृत्रिम रंग या स्वाद (70% चिकन पट्टिका, 30% गोमांस।)
  • 8in1 Minis: केवल 2.5% वसा के साथ छोटे चिकन और गाजर नाश्ता के 100gr बैग। (सब्जियों द्वारा उत्पाद, अनाज (30% चावल), मांस और पशु द्वारा उत्पाद (18% चिकन), सब्जियां (4% गाजर), खनिज)

यदि आप यहां अनबॉक्सिन देखना चाहते हैं तो मैं अपना वीडियो छोड़ देता हूं। हमारे यूट्यूब चैनल की सदस्यता लेने के लिए मत भूलना ताकि आप कुछ भी याद न करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"कुत्ते की बैठक "मेरे कुत्ते zooplus"
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
ज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वादज़ूप्लस बिल्लियों के लिए सुपरबॉक्स स्वाद
कोसेक्विन बिल्लियों, वरिष्ठ के जोड़ों की रक्षा करता हैकोसेक्विन बिल्लियों, वरिष्ठ के जोड़ों की रक्षा करता है
Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!Meowlovebox, बिल्लियों और छोटे जानवरों के लिए आश्चर्य बक्से!
मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?मुझे अपने पिल्ला को कैसे खाना चाहिए? और किस आवृत्ति के साथ?
रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"रॉयल कैनिन ने योरशायर टेरियर को 3 किलोग्राम में लॉन्च किया और नया उत्पाद "कार्लिनो"
रॉयल कैनिन ने बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के नए मालिकों के बीच बेहतर पोषण को बढ़ावा देने के लिए 1…रॉयल कैनिन ने बिल्ली के बच्चे और पिल्ले के नए मालिकों के बीच बेहतर पोषण को बढ़ावा देने के लिए 1…
रॉयल कैनिन और मास्कोबॉक्सरॉयल कैनिन और मास्कोबॉक्स
अपने कुत्ते को सूखा करने के लिए शाही कैनिन माइक्रोफाइबर तौलिया: सही उपहारअपने कुत्ते को सूखा करने के लिए शाही कैनिन माइक्रोफाइबर तौलिया: सही उपहार
» » सुपरबॉक्स, कुत्ते स्वाद बॉक्स
© 2021 taktomguru.com