taktomguru.com

पालतू जानवरों के मालिक को जानकारी के नए एटलस: "त्वचाविज्ञान में निदान"

एटलस: त्वचाविज्ञान में निदान।
एटलस: त्वचाविज्ञान में निदान।

कारमेन लोरेन्टे द्वारा लिखित, ईसीवीडी द्वारा त्वचाविज्ञान में स्नातक की उपाधि प्राप्त की

ज़ोएटिस पशु पशु चिकित्सक एटलस "त्वचा विज्ञान में निदान" के लिए उपलब्ध कराता है, कुत्तों और बिल्लियों में त्वचाविज्ञान में मुख्य समस्याओं पर पालतू जानवरों के मालिक के लिए जानकारी का पूरा काम और उनके निदान। एटलस मालिकों के साथ अपने संचार में नैदानिक ​​पशुचिकित्सा की मदद करने के उद्देश्य से उत्पन्न होता है। इसके अलावा, पशु चिकित्सक इस मामले में अपने ज्ञान को अद्यतन और समीक्षा करने में सक्षम होंगे, एटलस "त्वचाविज्ञान में निदान" के लिए धन्यवाद।

काम सचित्र विस्तृत lбminas कि सूचना के compresiуn की सुविधा की विशेषता है आदान-प्रदान किया और dermatolуgicas patologнas से संबंधित ज्ञान diagnуstico सीखने। अन्य सामग्री के अलावा, यह कुत्ते खुजली नियंत्रित करने के लिए एक नया fбrmaco की उपलब्धता atуpica जिल्द की सूजन के इलाज के रूप में पिछले aсo जारी की है, दोनों तीव्र और crуnicos- asн बताया जाता है के रूप में antibiуticos, जहां acciуn लंबे समय तक कि इसका उपयोग जरूरी है, कि वे उपचार की पूर्ति का पक्ष लेते हैं और इसलिए दवाओं का एक जिम्मेदार उपयोग करते हैं।

काम के लेखक पशु चिकित्सा कारमेन लोरेन्टे में डॉक्टर हैं, जो त्वचाविज्ञान में स्नातक हैं यूरोपीय कॉलेज ऑफ पशु चिकित्सा त्वचाविज्ञान (ईसीवीडी), इस क्षेत्र में साथी जानवरों की त्वचाविज्ञान में एक राय नेता के रूप में व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त है। वह वर्तमान में मैड्रिड में एडर्वेट पशु चिकित्सा त्वचाविज्ञान केंद्र का निर्देशन करती है, जिसमें से वह संस्थापक है, और अल्फोन्सो एक्स एल सबियो विश्वविद्यालय के पशु चिकित्सा क्लिनिकल अस्पताल में आंतरिक चिकित्सा और त्वचाविज्ञान के लिए जिम्मेदार है।




पशु त्वचाविज्ञान के क्षेत्र में एक विशेषज्ञ के रूप में ज़ोएटिस का लक्ष्य पशु चिकित्सा और मालिक के बीच संचार को सुविधाजनक निदान और त्वचाविज्ञान रोगों के उपचार को बढ़ावा देने के उद्देश्य से करना है।

अधिक जानकारी के लिए अपने क्षेत्र में ज़ोएटिस के प्रतिनिधि से परामर्श लें।

ज़ोएटिस के बारे में
ज़ोएटिस अग्रणी पशु स्वास्थ्य कंपनी है, जो अपने ग्राहकों और उसके कारोबार का समर्थन करने के लिए समर्पित है। जानवरों के स्वास्थ्य में 60 से अधिक वर्षों का अनुभव बनाया गया, ज़ोएटिस नैदानिक ​​उत्पादों द्वारा पूरक पशु चिकित्सा दवाओं और टीकों की खोज, विकास, निर्माण और विपणन करता है और सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला द्वारा समर्थित है। 2014 में, कंपनी ने 4.8 अरब डॉलर की वार्षिक आय उत्पन्न की। 2015 की शुरुआत के आसपास लगभग 10,000 कर्मचारियों के साथ, अपने उत्पादों पशु चिकित्सकों, उत्पादकों और उन सभी जो crнan और पशुओं और करीब 120 paнses compaснa में पशुओं की देखभाल के काम करते हैं। zoetis.es पर अधिक जानकारी
साथी जानवरों के पशुचिकित्सक
Dermatologнa
साथी जानवरों में त्वचाविज्ञान
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएंकुत्तों में त्वचा रोग: आम समस्याएं
कुत्तों में खाद्य असहिष्णुता: पांच प्रतिक्रियाएंकुत्तों में खाद्य असहिष्णुता: पांच प्रतिक्रियाएं
क्या मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?क्या मेरा कुत्ता अति सक्रिय है?
पालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडापालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडा
पशु चिकित्सा क्या है?पशु चिकित्सा क्या है?
पॉज़ुएलो डी अलारकॉन (मैड्रिड)पॉज़ुएलो डी अलारकॉन (मैड्रिड)
बिल्ली का बच्चा टिनियाबिल्ली का बच्चा टिनिया
जानवरों के लिए त्वचाविज्ञान ऑनलाइन पाठ्यक्रमजानवरों के लिए त्वचाविज्ञान ऑनलाइन पाठ्यक्रम
बिल्लियों में खाद्य एलर्जीबिल्लियों में खाद्य एलर्जी
कैनिन उल्टी: उपचारकैनिन उल्टी: उपचार
» » पालतू जानवरों के मालिक को जानकारी के नए एटलस: "त्वचाविज्ञान में निदान"
© 2021 taktomguru.com