taktomguru.com

क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व

आज हम आपको एक जर्मन शेफर्ड पिल्ला ट्रेबोल की कहानी लाते हैं जिसे कॉर्डोबा के एक परिवार द्वारा अपनाया गया था और इसमें थोड़ा पैर नहीं था। यद्यपि वे एक प्रोस्थेसिस डालने में सक्षम थे और सामान्य जीवन बना सकते थे, लेकिन संरक्षक की गैर जिम्मेदारी के कारण उनकी कहानी जटिल हो गई है।

क्लॉवर का इतिहास

सामाजिक नेटवर्क पर ट्रेबोल की कहानी देखने के बाद, अरंच ने उस रक्षक से संपर्क करने का फैसला किया जिसमें वह गोद लेने में था। चेतावनी है कि वह दिलचस्पी थी और भरें बाद प्रश्नावली बनाने उसे बताया वहाँ थे कि दो अधिक रुचि रखते हैं, लेकिन आम तौर पर उन्हें सूचित किया कि क्लोवर एक कृत्रिम अंग कि बहुत सारा पैसा वापस करना पड़ेगा डाला गया की जरूरत के बाद। अंत में, जैसा कि अपेक्षित था, वह केवल एक संभावित गोद लेने वाला था। उन्होंने रक्षक के साथ बात की और वे ऑपरेशन और प्रोस्थेसिस (रैफल्स, रैफल्स, फेसबुक पर इवेंट्स) के लिए पैसे जुटाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे थे।

1 मार्च, 2017 को ट्रेबोल, जो कि 4 महीने का था, ने पशुचिकित्सा के साथ नियुक्ति की थी ताकि यह पुष्टि करने के लिए कि प्रोस्टेसिस रखा जा सकता है या नहीं। एक बार वे निकलने के बाद, संरक्षक ने अरंच को बताया कि, हालांकि वे सर्जरी के बाद उसे गोद लेने के लिए देना चाहते थे, पशु चिकित्सक ने बढ़ने के बाद प्रोस्थेसिस रखने की सलाह दी थी और तब तक कॉलम को मोड़ने से रोकने के लिए व्हीलचेयर ले जाएं। प्रोस्थेसिस रखने से पहले एसोसिएशन की कीमत पर € 3000 या € 3500 के बारे में कई संचालन करना चाहिए।

4 मार्च को, अरंच ने मर्सिया की यात्रा की जहां ट्रेबोल उसे देखने के लिए पालक देखभाल में था और वहां उन्होंने एक स्वयंसेवक, आश्रय और फोन द्वारा, एसोसिएशन से दूसरे व्यक्ति के साथ व्यक्तिगत रूप से बात की। उन्हें सूचित किया गया कि विच्छेदन व्यवहार्य नहीं था क्योंकि यह एक क्रूर था और प्रोस्थेसिस रखा जा सकता था तो परीक्षण जारी रहेगा। वे अपने स्टैंड में एक पिग्गी बैंक लगाने और ऑपरेशन की आधा लागत को कवर करने के लिए सहमत हुए। यह अभी तक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या वे अर्चंच को पालक देखभाल में ट्रेबोल देने जा रहे थे, लेकिन जो लड़की एक पालक घर थी, उसने अपने फोन को अपनी तस्वीरें भेजने के लिए रखा।

ऑपरेशन के लिए धन जुटाने के विचार से, अरंच ने साक्षात्कार करने के लिए शहर के रेडियो से बात की और 6 मार्च को, संरक्षक के स्वयंसेवक को सूचित किया गया कि वह रास्ता दे रही है।

17 बजे 9 मार्च क्लोवर पशु चिकित्सक पर एक नियुक्ति जारी रखने के लिए परीक्षण और Arancha साथ संपर्क शरण में बताने के लिए है कि रात में आप सुरक्षात्मक से कॉल क्या पशु चिकित्सक उन्हें था के बारे में सूचित किया था ने कहा। 20 घंटों में पालक घर ने उसे बताया कि ट्रेफोइल में 8 सेंटीमीटर प्रोस्थेसिस था और प्रोस्थेसिस रखा जा सकता था लेकिन संरक्षक और पशुचिकित्सा अभी भी एक साथ थे।

तब WhatsApp द्वारा, वे स्वैच्छिक सुरक्षात्मक पुष्टि की ही बात से बात की और बढ़ रही समाप्त करने के लिए उसके लिए इंतजार करना पड़ा लेकिन अगर वे कुर्सी खरीदने और मर्सिया के लिए इसे वापस लाने के लिए प्रतिबद्ध के लिए अपनी समीक्षा गोद लेने के साथ आगे बढ़ना सकता है । उन्होंने साक्षात्कार की याद दिलाने का अवसर लिया लेकिन फिर से, कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

वे कुर्सी चुनने के लिए सुरक्षात्मक सलाह के लिए कहा और उन्हें दो विकल्प है, जो उन्हें देना होगा पैसा इसे खरीदा है और भेजा या कि अपने दम पर लेनी चाहिए लेकिन, जब से संघ और अधिक अनुभव था बन गया घर तक पहले दे दी है मैंने उनसे कहा कि वह पहले से ही इसके लिए भुगतान करने की पेशकश कर चुकी है, जिसने बुरा गंध शुरू कर दिया।

15 मार्च को, अंततः ट्रेबोल अरंच के घर पहुंचे एक गोद लेने के अनुबंध पर हस्ताक्षर किए बिना जो भर नहीं गया था और तब तक भेजा गया था। अनुबंध में यह बताया गया था कि मेजबान घर द्वारा किए गए सभी खर्चों का भुगतान करने के बाद से कुछ भी भुगतान नहीं किया जाना था और चिप 20 वीं को रखा गया था जब यह पहले से ही कॉर्डोबा में था।




सबकुछ की समीक्षा करने में सक्षम होने के लिए, उन्होंने अनुरोध किया परीक्षण फिर से ऐसा लगता है कि वे कारण जानने के बिना "देरी हो रही थी". 1 9 अप्रैल को, संरक्षक से अरंच को यह बताने के लिए लिखा गया कि उन्होंने नेटवर्क पर देखा था कि उन्होंने व्हीलचेयर खरीदा था और अरंच ने फिर से परीक्षणों का अनुरोध करने पर जोर दिया लेकिन "उन्हें अभी भी कुछ नहीं पता था"। इस समय उन्हें सूचित किया गया था कि उन्हें परीक्षण के लिए भुगतान करना पड़ा था (कुछ ऐसा जो उन्होंने पहले उल्लेख नहीं किया था) जो कि € 105 है।

22 मई उन्हें बताना संपर्क करने के लिए लौट आए रूप tuviesen परीक्षण पशु चिकित्सक वह चाहती थी को कैरी करने के लिए भेजा जा सकता है, यह स्पष्ट है कि लागत के बंटवारे और आप पर संचालित करने के लिए पशु चिकित्सक संघ बनाने नहीं रह विकल्प था । इसके अलावा, आज तक उन्होंने सैद्धांतिक रूप से किए गए परीक्षणों को अभी तक नहीं भेजा है.

यह देखते हुए कि सबूत न आए और कुछ भी आगे बढ़ नहीं, Arancha और उसके साथी एक और पशु चिकित्सक जहां वह कृत्रिम अंग बताए के बाद 29 अगस्त को परीक्षण किया गया था करने के लिए जाने का फैसला किया अपेक्षा लगभग 2,000 € और ऑपरेटिंग 600 € (नहीं 3,000 € के रूप में उन्होंने कहा कि सुरक्षात्मक एक)। परिणामों से संकेत मिलता है कि प्रोस्थेसिस को नहीं रखा जा सकता है और यह कम करना आवश्यक है।

वर्तमान में हम के अलावा उन्हें भेज नहीं अब जिम्मेदारी दूर करते हुए कहा, जो काटना करने से इनकार कर Arancha, जो हमें बताता है कि का मानना ​​है कि अगर वे चुना था उस विकल्प सुरक्षात्मक था परीक्षण उन्होंने किया बारे में सुरक्षात्मक से स्पष्टीकरण की तलाश के लिए कोशिश कर रहे हैं और, मैं गोद लेने के लिए ट्रेबोल देने से इनकार कर दिया होता।

भरोसेमंद संरक्षक

संरक्षक का काम सराहनीय है, लेकिन हमेशा ऐसे लोग होते हैं जो लोगों की भरोसेमंदता का लाभ उठाते हैं। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि, जब आप अपने बालों को अपनाते हैं, तो आप एक विश्वसनीय संरक्षक के पास जाते हैं चीजों को अच्छी तरह से करने के लिए। आप क्लोवर सुरक्षात्मक शुरू से ही अजीब कृत्यों के मामले में देख सकते हैं क्योंकि क्लोवर चिप के बिना वितरित किया जाता है, सबूत पेश नहीं और लेन-देन के लिए पूछने कीमत अब तक जो बाद में उन्हें अपने पशु चिकित्सक पूर्वकल्पित से बेहतर है।

हालांकि कभी-कभी यह प्रश्नावली पारित करने के लिए दर्द महसूस कर सकता है, गोद लेने के दौरे, अनुबंध, आदि के पूर्व और बाद में। इन सभी उपायों को यह सत्यापित करने के लिए किया जाता है कि कुत्ता या बिल्ली एक जिम्मेदार परिवार के लिए जा रहा है। अगर वे कभी-कभी उन्हें धोखा देते हैं, तो क्या होगा यदि यह नहीं किया गया था? उनमें से अधिकतर जानवरों की तुलना में अधिक संख्या में जानवरों का समर्थन कर सकते हैं और, फिर भी, वे अक्सर कॉल का जवाब देते हैं और अधिक जानवर उठाते हैं। इसलिए, उनकी आलोचना करने से पहले, उनके द्वारा किए गए महान काम के बारे में सोचने से रोकें। यदि आपने बुलाया है क्योंकि आपको एक पशु मिला है और वे आपको बताते हैं कि उनके पास कोई जगह नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके पास यह नहीं है।

जिम्मेदारी से अपनाने और एक संरक्षक का चयन करें जिसके बारे में आपके पास अच्छे संदर्भ हैं। यदि आप अपनाना चाहते हैं और आप अपने किसी भी क्षेत्र को नहीं जानते हैं, तो आप हमें [email protected] पर एक ईमेल भेज सकते हैं और हम आस-पास के किसी को ढूंढने में आपकी सहायता करने की कोशिश करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लिली, अपने तीसरे मौके की तलाश मेंलिली, अपने तीसरे मौके की तलाश में
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मुबारक अंतमुबारक अंत
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
अधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेशअधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेश
Aria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत हैAria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत है
अपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैंअपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैं
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
भेड़ीनीभेड़ीनी
» » क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व
© 2021 taktomguru.com