taktomguru.com

Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है

फ्रिसकीज ® ने एंटीपारासिटिक उत्पादों की एक नई श्रृंखला लॉन्च की है

गर्मी के आगमन के साथ परजीवी fleas और ticks की तरह बढ़ते हैं जो हमारे पालतू जानवरों में आश्रय और भोजन की तलाश करते हैं। उपद्रवों को रोकने और उनका इलाज करने के लिए, Friskies® ने एंटीपारासिटिक उत्पादों की एक नई श्रृंखला लॉन्च की है: फ़िकंट्रोल पिपेट्स और एलिमेंटिया अल्ट्रासोनिक।

Friskies® Ficontrol pipettes टिप्पणी वयस्क पिस्सू के खिलाफ संक्रमण के इलाज के रूप में संकेत दिया और टिक्स, कुत्तों और बिल्लियों और बहुत fбcil aplicaciуn के लिए संकेत acciуn के लिए किया गया था। फ़िकंट्रोल में फाइप्रोनिल होता है, एक अणु जो संपर्क और लगातार कार्य करता है। कार्रवाई के तंत्र में कीड़ों की तंत्रिका तंत्र को अवरुद्ध करना होता है, जिससे उनके साथ समाप्त होने वाली एक बड़ी उत्तेजना होती है।

फिकंट्रोल पिपेट्स के बिना 8 सप्ताह की फ्लीस और कुत्तों में टिके बिना 4 सप्ताह, और 5 सप्ताह बिना फ्लीस और 2 बिल्लियों के बिना टिके की प्रभावकारिता होती है। प्रत्येक फ़िकंट्रोल बॉक्स में दो पिपेट होते हैं, जिन्हें पालतू जानवर के आकार के अनुसार प्रशासित किया जाता है।
फ़िकंट्रोल पिपेट कई अलग-अलग प्रारूपों में बेचे जाते हैं: छोटे, मध्यम और बड़े कुत्तों के लिए, और बिल्लियों के लिए भी।

फिक्रंट्रोल पिपेट्स fleas और ticks के इलाज में नवीनतम पीढ़ी है

इसके हिस्से के लिए, एलिमेंटिया अल्ट्रासोनिक कुत्तों और बिल्लियों के लिए fleas और ticks के खिलाफ एक गैर-रासायनिक ढाल है। 12 महीने के लिए परजीवी को अल्ट्रासाउंड के साथ दोहराता है कि मनुष्य या हमारे पालतू जानवरों को समझने में सक्षम हैं, लेकिन परजीवी।
जबकि कुत्तों और बिल्लियों को 22 से 25 किलोहर्ट्ज की आवृत्ति पर दोहराया जा सकता है, परजीवी (fleas और ticks) 38-44 kHz का जवाब देते हैं। एलिमेंटिया 40 हर्ट्ज की आवृत्ति पर काम करता है, इसलिए यह पूरी तरह से सुरक्षित है और हमारे पालतू जानवरों के लिए कोई असुविधा नहीं पैदा करता है।




ELEMENTIA अल्ट्रासोनिक प्रतिरोधी fleas रहता है और अल्ट्रासोनिक ध्वनि के साथ दूर ticks

पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय द्वारा किए गए परीक्षणों के मुताबिक, एलिमेंटिया अल्ट्रासोनिक अपने प्लेसमेंट के एक महीने बाद उच्च उपद्रव के मामलों में 95% की दक्षता प्रस्तुत करता है। मध्यम उपद्रव वाले पालतू जानवरों में, 80% में एक सप्ताह के बाद कुल सुरक्षा होती है। सभी मामलों में, कुत्ते ने तनाव के संकेत प्रस्तुत किए हैं।

इसके अलावा, एलिमेंटिया अल्ट्रासोनिक एक सुंदर और अनन्य FRISKIES® डिज़ाइन प्रस्तुत करता है। मॉडल लटका और बहुत हल्का आसान है। यह एक बैटरी के साथ काम करता है, और प्रत्येक पैकेज में एक इकाई होती है, जिसमें याद रखने के लिए एक स्टिकर शामिल होता है जब प्रतिरोधी को नवीनीकृत किया जाना चाहिए।

स्वस्थ पालतू जानवर, खुश पालतू जानवर
गर्मी के आगमन के साथ पिस्सू के संभावित apariciуn इलाज और हमारे पालतू जानवरों पर टिक्स, लेकिन ध्यान रखें कि parбsitos aсo के सभी महीनों के दौरान उपस्थित estбn की जरूरत है। यह अनुमान है कि वयस्क पिस्सू कुल poblaciуn की sуlo 5% का प्रतिनिधित्व करते हैं, जबकि शेष 95% अपरिपक्व चरणों (अंडे, लार्वा, प्यूपा, आदि) कुत्तों और बिल्लियों (बाहरी वातावरण में पाए जाते हैं: उद्यान में, पार्क , आदि - अंदर: कालीन, कालीन, कवर ...) में, और 12 महीने तक आराम करने वाले राज्य में रह सकते हैं। इन अपरिपक्व रूपों को सक्रिय और विकसित करने के लिए गर्मी और अच्छा तापमान उत्प्रेरक के रूप में कार्य करता है।
इससे बचने के लिए कि हमारे पालतू जानवर परजीवी के परिणाम पीड़ित हैं, साल के 365 दिनों के दौरान जानवर और उसके पर्यावरण दोनों में एक अच्छी रोकथाम और उपचार महत्वपूर्ण है।

पुरीना फ्रिसकीज उत्पादों के बहुत सारे जीतें
इन नए उत्पादों के बारे में अधिक जानने के लिए, पुरीना फ्रिस्कीज® वेबसाइट पर एक मजेदार ऑनलाइन गेम में भाग लें और 100 वें मूल्य पर स्वच्छता और स्वास्थ्य उत्पादों का एक बैच जीतें। All पूरे साल अपने पालतू जानवर की खुशी की रक्षा करें!: Http://bit.ly/1JTrb89

पुरीना फ्रिसकीज®
पुरीना® (purina.es) पालतू जानवरों की देखभाल में दुनिया के नेताओं में से एक है। हम पालतू जानवरों और लोगों की सेवा में हैं जो उन्हें 85 से अधिक वर्षों के लिए चाहते हैं, जो उनके पोषण और देखभाल में वैज्ञानिक प्रगति को बढ़ावा देते हैं।
Friskies® पालतू जानवरों की देखभाल में अग्रणी ब्रांड है जो खाद्य, स्वच्छता और स्वास्थ्य उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में fleas को रोकने के लिए कैसे - उपचारकुत्तों में fleas को रोकने के लिए कैसे - उपचार
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?बाजार में कुत्तों के लिए एंटीपारासिटिक उत्पाद मौजूद हैं?
फ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मनफ्लीस और टिक्स: आपके कुत्ते के दुश्मन
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
फ्लीस और टिक्स।फ्लीस और टिक्स।
मैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह हैमैदान में कुत्तों, उनके लिए पांच परवाह है
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
बाहरी परजीवी: fleasबाहरी परजीवी: fleas
» » Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है
© 2021 taktomguru.com