taktomguru.com

आतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करें

आतिशबाजी से अपने कुत्ते को कैसे सुरक्षित रखें

आतिशबाजी से अपने कुत्ते को कैसे सुरक्षित रखें

जब घर के बाहर आतिशबाजी या रॉकेट के फटने सुना जा सकता है, जानवरों को हमेशा सबसे अधिक प्रभावित हैं। यदि हमारे कुत्ते disoriented और डर प्रकट होता है, वास्तव में, यह महत्वपूर्ण है कि आप सुरक्षित महसूस करने के लिए कुछ सावधानी बरतने की है, और यह इस कारण है कि हम अगले चरणों का पालन करना होगा, अब हम आप कैसे कुत्ता आतिशबाजी की रक्षा के लिए पर कुछ युक्तियां प्रदान करेंगे के लिए है ।

तो शोर के डर के साथ कुत्तों के लिए आराम के लिए अपने स्वयं के करीब है करने के लिए है, इसलिए हम, उन्हें गले लगाने के लिए उन्हें इस्तेमाल उन्हें खेल के साथ विचलित या उन्हें ध्यान से ब्रश और उन्हें अपने पसंदीदा भोजन खिलाने कर सकते हैं। । हालांकि, यह कुत्ता है कि आराम कर रहे हैं और क्या घर के बाहर होता है के बारे में चिंता नहीं दिखाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और यह इसकी शांति को मजबूत करने के लिए कार्य करता है।

याद रखें, घर के ढांचे को नुकसान से बचने के लिए, सलाह भी भयभीत पिंजरे में रखने के लिए, इस तरह के फोम सोफे वक्ताओं या स्टीरियो सिस्टम के रूप में सब कुछ आप पा सकते हैं, nibbling को रोकने के लिए है। अपने पसंदीदा के बीच एक कुकी, अनुनय की काम पूरा, और निश्चित रूप से आप कम डरो और अधिक हमारे निकटता और ध्यान हम बुक द्वारा संरक्षित महसूस करने के लिए अनुमति देता है।




एक और अच्छा समाधान है कि बाहरी शोर को क्षीण करने के लिए सीडी को एक उच्च मात्रा में रखना है, और विशेष रूप से संगीत चुनना जो हम आम तौर पर जानते हैं कि अन्य मौकों पर शांत हो गया है, जब हम इसे व्यक्तिगत उद्देश्य के लिए सुनना चुनते हैं। यहां तक ​​कि पियानो की आवाज़ भी अगर यह हमारा पसंदीदा शौक है, तो यह कुत्ते के लिए उपयोगी हो सकता है, शांति को प्रसारित करने के लिए और यह दिखाने के लिए कि हम आतिशबाजी और उनके कारण होने वाली स्पार्क से आराम से और स्वतंत्र हैं।

विशेष रूप से भोजन के साथ, कोई भी कुत्ते को शांत कर सकता है, जब घर के बाहर इन आग लगती हैं- असल में, मेलाटोनिन जानवरों के लिए सबसे अच्छा प्राकृतिक सुखदायक पूरक है और किसी कार्बनिक खाद्य भंडार में पाया जा सकता है। शरीर के वजन के आधार पर प्रशासन लगभग 3 मिलीग्राम होना चाहिए, पायरोटेक्निक घटना शुरू होने से पहले, समय पर प्रभाव पड़ता है। यदि हमारा कुत्ता विशेष रूप से प्रकृति से चिंतित है, तो इसे लपेटना एक अच्छा विचार है क्योंकि यह नवजात शिशुओं के साथ करता है, क्योंकि इस प्रकार का कपड़ा शरीर का पालन करता है, जिससे यह सुरक्षित और संरक्षित महसूस करता है।

रॉकेट या आतिशबाजी से बचाने के लिए अपने कुत्ते या पालतू जानवर को किसी भी दवा देने से पहले हमेशा याद रखें, अपने पशु चिकित्सक से परामर्श लें, जो इस समय हमारे सुंदर पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए उनके लिए बेहतर है।

चलो भूलें कि वे क्रिसमस को प्यार और शांति से भरा बिताना भी चाहते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
मेरा कुत्ता क्यों बंद नहीं कर सकता?मेरा कुत्ता क्यों बंद नहीं कर सकता?
अपने कुत्ते की चिंता को शांत कैसे करेंअपने कुत्ते की चिंता को शांत कैसे करें
डर के साथ कुत्तोंडर के साथ कुत्तों
कुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंडकुत्तों के लिए सुरक्षात्मक विरोधी तनाव बैंड
डॉगहाउस बनाम पिंजरेडॉगहाउस बनाम पिंजरे
कुत्ते को क्या नींद आती है?कुत्ते को क्या नींद आती है?
कुत्तों में चिंता की समस्याओं का इलाज कैसे करेंकुत्तों में चिंता की समस्याओं का इलाज कैसे करें
पायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरापायरोटेक्निक, कुत्तों, पक्षियों और लोगों के लिए एक खतरा
एक फायरक्रैकर मत बनो!एक फायरक्रैकर मत बनो!
» » आतिशबाजी से अपने कुत्ते की रक्षा कैसे करें
© 2021 taktomguru.com