taktomguru.com

फ्रांसीसी बुलडॉग

फ्रांसीसी बुलडॉग
यह छोटा कुत्ता ब्रिटिश, अंग्रेजी बुलडॉग के प्रतीक के एक प्रत्यक्ष वंशज है, और उत्पाद आकार में कमी 1835 पहले परिणाम के पशुओं की लड़ाई पर प्रतिबंध से उत्पन्न छोटे मछली के चयन किया गया था। इसके अलावा, चरित्र को "सामाजिक" कार्यों के लिए चैनल किया गया था। अंग्रेजी बुलडॉग और खिलौना बुलडॉग Inglés, जो ठीक मध्यवर्ती कदम है कि फ्रेंच बुलडॉग को जन्म दिया था: शीघ्र ही, प्रजनकों इस "विकास" अंग्रेजी कुत्ते लड़ाई के दो अलग लाइनों पर थे। जब नॉटिंघम कार्यकर्ताओं फ्रांस की ओर उन्नीसवीं सदी के आर्थिक संकट से भागना पड़ा, स्थानीय टेरियर्स के साथ बाद में पार थोड़ा सहानुभूति लाइनों, जो जल्द ही पेरिस के फैशन पालतू बन गया ड्राइंग थे।

अनुशंसित किताबें:
फ्रेंच बुलडॉग (दौड़ DOGS)
बुलडॉग फ्रेश

हमारे स्टोर पर जाएं!
राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय दौड़ समाचार
पाठ: सांबा और थकान

हम एक ऐतिहासिक क्षण में हैं। स्पेन में हमारे पास इतने सारे नमूने या इतनी उच्च गुणवत्ता नहीं थी। आयात के उन्मूलन गति ने हमें अन्य यूरोपीय देशों के स्पॉटलाइट में संदेह के बिना रखा है, हालांकि, दौड़ में लंबी परंपरा वाले देशों के साथ तुलना करते समय, हमारे लिए जो रास्ता बनी हुई है वह स्पष्ट है। के माध्यम से जाओ फ्रांस, जर्मनी, डेनमार्क, संयुक्त राज्य या नीदरलैंड जैसे देशों की दौड़ में प्रक्षेपण न केवल प्रजनकों और प्रदर्शकों की उम्र से ध्यान देने योग्य है। मैं कभी नहीं भूलूंगा जब 60 से अधिक वर्षों के पड़ोसी देश के एक ब्रीडर ने मुझे "घर पर हमेशा फ्रांसीसी" कहा था।
पहली बार मैं हॉलैंड में एक प्रदर्शनी में भाग लिया प्रतियां क्या मेरा ध्यान पकड़ा, इसके अलावा, की गुणवत्ता ईमानदार मैं थोड़ा निराश था होना करने के लिए नहीं था, मैं नहीं जानता कि क्यों कभी कभी हम हम नहीं जानते कि क्या आवर्धन के लिए करते हैं। यह कुत्तों की एकरूपता थी जिसने मुझे भाषण दिया। विशिष्ट कुत्तों, कानों के उत्कृष्ट प्रत्यारोपण, शानदार पात्रों और यहां तक ​​कि प्रदर्शकों को पेश करने का तरीका मुझे देखता है कि दौड़ में 100 से अधिक वर्षों का क्या मतलब है।
पहली बार फ्रांस में पहली बार मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ। एक जल्दी से समझता है कि जो लोग दौड़ के लिए नए हैं और पहली बार यात्रा करते हैं, वे सोचने की गलती करते हैं कि गुणवत्ता बहुत कम है, ऐसा लगता है कि अगर हम बारीकियों का पालन करना बंद नहीं करते हैं। समरूपता भी प्रमुख नोट है। चरित्र, शानदार संरचनाएं और अंतहीन विवरण फिर से अंतर बनाते हैं। कुछ सालों से, फ्रांस ने खुद को मानक द्वारा निर्धारित वजन को पूरा करने का लक्ष्य निर्धारित किया है, अंगूठी में प्रवेश करने से पहले उनमें से प्रत्येक का वजन। दौड़ के क्लब द्वारा प्रस्तावित एक अन्य उद्देश्य स्वास्थ्य मानदंडों से पूंछ के आकार में वृद्धि करना है, लेकिन यह एक और बहस का हिस्सा है।



संयुक्त राज्य अमेरिका, ज़ाहिर है, एक और कहानी है। 28 पाउंड (लगभग 12.4 किलोग्राम) जो कि अधिकतम वजन के रूप में चिह्नित होते हैं, एकेसी के मानक का मानना ​​है कि कुछ विशेष विशेषताओं के साथ यूरोपीय के लिए काफी अलग कुत्ते का प्रजनन होता है।
हमारे देश में दौड़ की हालिया उछाल और सूचना युग ने हमें बहुत कम समय में कई देशों के साथ संबंध बनाने की इजाजत दी है। यह उम्मीद की जाती है कि हाल के वर्षों के आयात, जहां हम हैं, हमें रखने के अलावा, इन देशों के प्रजनकों के साथ संबंध बनाए और बनाए गए हैं, साथ ही उनके अनुभव और ज्ञान का हिस्सा भी आयात कर रहे हैं।
हमें उस जगह के बारे में आत्म-आलोचनात्मक और अवगत होना चाहिए जहां हम हैं, दुर्भाग्यवश स्पेन की समस्याओं में पहले से ही अन्य देशों में अधिक से अधिक समस्याओं को दूर करने लगते हैं। अक्सर चिंता भ्रामक छवि हम स्पेन में दौड़ के बारे में है और कुछ प्रजनकों सर्वोपरि जैसे मुद्दों को कम महत्व देते हैं, सभी दूसरों की तुलना में इस दौड़ में और अधिक, क्योंकि इसकी विशेषताओं, इस तरह के स्वास्थ्य और चरित्र के रूप में की ।
दूसरी ओर, स्पेन के बाहर प्रदर्शनियों में दौड़ से संबंधित स्पेनियों को देखने के लिए यह तेजी से आम हो रहा है। यह बिना किसी संदेह के, कई आंखें खोल देगा और कई विवेक उठाएगा, राय के आदान-प्रदान को सुविधाजनक बनाएगा और हमें फ्रेंच बुलडॉग की वर्तमान छवि के करीब लाएगा।
जब मैं उन देशों के मित्रों से बात करता हूं जहां रेस क्लब एक सौ साल से अधिक है, हमेशा जल्दी या बाद में आप सुनते हैं कि स्पेन उनके जैसे आठ या दस साल पहले है, जो हाल ही में विचार करते हुए थोड़ा सा चरम देता है हमारे देश में दौड़। हमें आशा है कि हम जानते हैं कि हाल के वर्षों में जिन समस्याओं का सामना करना पड़ा है, उन्हें पार करने से बचने के लिए उनके अनुभव का उपयोग कैसे किया जाए। यह बहुत कहने के लिए है कि हम बहुत उन्हें प्राप्त करने के करीब हैं मिथ्याभिमानी होगा, लेकिन निश्चित रूप से हमारे देश में जाति के उत्साह और इच्छा प्रेमी हमें बताते हैं कि हम सही रास्ते पर हैं।
दौड़ और प्रजनन के पहलू नूरिया बैरियोस (डी `एल्बा डी लोप)
यदि ऐसी कोई दौड़ है जिसने हमारे देश में एक शानदार उछाल का अनुभव किया है, तो निस्संदेह यह फ्रेंच बुलडॉग है। आपको बस हमारे शहर के चारों ओर घूमना है ताकि यह जांच सके कि यह हमारी सड़कों, पार्कों और उद्यानों में बहुत मौजूद है, और हम इसे विभिन्न प्रेस और टेलीविज़न अभियानों में विज्ञापन दावा के रूप में भी देख सकते हैं।
यह लोकप्रियता LOE और आरआरसी में पंजीकृत संख्याओं में वृद्धि में परिलक्षित हुई है। आपको बस यह देखने के लिए समय पर वापस जाना होगा कि दस वर्षों में दौड़ने से लगभग अज्ञात अज्ञात में से एक को प्रविष्टियों की संख्या में अनुभव हुआ है:
वर्ष 1 999 2000 2001 2002 2003 2004 2005 2006 2007 2008 अनुच्छेद 160 175 1 9 4 346 418 696 1128 1847 2 9 066 3600
मुझे यह कहना होगा कि वर्तमान में दौड़ में इस उछाल के साथ, यदि हम सकारात्मक और नकारात्मक पहलुओं के संदर्भ में संतुलन डालते हैं, जिसकी लोकप्रियता लाई गई है, तो यह नकारात्मक के लिए अधिक होगी। भारी मांग ने पूर्वी यूरोप के देशों के "खेतों" से पिल्लों का भारी आयात किया है। इसका एकमात्र उद्देश्य, "उत्पादकता" है सैकड़ों और कभी कभी भी पिंजरों जिनका एकमात्र उद्देश्य और अपने जीवन में अस्तित्व पिल्लों की अधिक से अधिक संभावित उत्पादन करेगा में crammed सभी जातियों के प्रजनन महिलाओं के हजारों के साथ स्थिति की परवाह किए बिना वही जो आयात किए जाते हैं, ज्यादातर समय गंभीर समस्याओं और बुरी परिस्थितियों में। कौन जानता है या कोई रिश्तेदार या परिचित व्यक्ति नहीं है जिसने इन बुरे अनुभवों में से एक का सामना किया है? बस इंटरनेट पर खोज और डरावना तस्वीरें इन जानवरों की दुर्भाग्यपूर्ण अस्तित्व और प्रभावित हम अपने ही व्यक्तिगत अनुभव से है कि कई की कहानी को दर्शाता हुआ के साथ इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए समर्पित करने के लिए पृष्ठों की बड़ी संख्या को देखते हैं।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
अंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xix राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
फ्रेंच बुलडॉग पिल्लाफ्रेंच बुलडॉग पिल्ला
फ्रांसीसी बुलडॉगफ्रांसीसी बुलडॉग
फ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिताफ्रांसीसी बुलडॉग वी मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
फ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचारफ्रांसीसी बुलडॉग और जैक रसेल, नवीनतम समाचार
फ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियांफ्रेंच बुलडॉग नस्ल की तस्वीरें और छवियां
फ्रेंच बुलडॉगफ्रेंच बुलडॉग
अंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीअंग्रेजी बुलडॉग Xvi राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
अंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा हैअंग्रेजी बुलडॉग खिला रहा है
» » फ्रांसीसी बुलडॉग
© 2021 taktomguru.com