taktomguru.com

बिल्लियों के लिए विभिन्न सामान

बिल्लियों के लिए विभिन्न सहायक उपकरण

बिल्लियों के लिए विभिन्न सहायक उपकरण

बिल्ली trousseau

किसी बिल्ली के कब्जे के लिए किसी अन्य प्रकार के पालतू जानवर की आवश्यकता होती है, कुछ विशिष्ट औजारों का उपयोग, हालांकि, उन्हें सावधानी से धोया जाएगा, उन्हें कभी भी टूलिंग या वाजिल्लरिया के साथ परिवार के सदस्यों के लिए मिश्रित नहीं किया जाना चाहिए। दिलचस्प फेलिनों को बहुत भारी उपकरण की आवश्यकता नहीं है। बिस्तर, पालना या टोकरी, गंदे, पीने का फव्वारा, शौचालय दराज और `अरानाडेरो` मूल तत्व हैं जो हमारी बिल्ली को एक अपार्टमेंट में आरामदायक महसूस करने और बिल्ली के बच्चे की कंपनी का आनंद लेने के लिए असुविधा के बिना आनंद ले सकते हैं एक बेकार या बुरी तरह शिक्षित पशु। बिस्तर में एक परिष्कृत टोकरी हो सकती है, जो धोने योग्य सामग्री में निर्मित होती है और अनावश्यक कोनों या कोनों में कमी होती है या बस एक कुशन जिसे अक्सर धोया जा सकता है।

दो चरम सीमाओं के बीच हमारे पास पसंद की एक विस्तृत श्रृंखला है। पानी और भोजन के लिए कंटेनर अधिमानतः अनैच्छिक प्रकार के होते हैं और व्यंजनों का कभी भी उपयोग नहीं किया जाना चाहिए या न्यूनतम के `बर्तन` को इसके साथ साफ किया जाना चाहिए। ड्रिंकर को स्थायी, ताजे पानी के साथ स्थायी रूप से स्टॉक किया जाएगा, जबकि स्नैक्स समय के बाद फीडर हटा दिया जाएगा। यदि पशु भाग या सभी राशन छोड़ देता है, तो इसे त्याग दिया जाता है और कंटेनर को अपनी अगली बारी तक सावधानी से धोया जाता है।

शौचालय: फेलिन की अत्यधिक स्वच्छता तैयारी में स्पष्ट है जिसके साथ अपने विशेष डब्ल्यूसी का उपयोग करना सीखना है। इसमें दीवारों के साथ एक दराज शामिल होगा जिसमें 15 सेमी से बड़ा नहीं होगा। जो निर्जलित और सूखे भूरे रंग से भरा होगा या किसी भी प्रकार के बिल्ली के स्वच्छ उत्पादों के साथ, विशेष दुकानों में बेचा जाएगा। दागदार भूरे रंग को हटाने की आवृत्ति अवांछित odors की अनुपस्थिति निर्धारित करेगा। आपको लगता है कि पुरुषों कोई आठ या दस महीने से `बधिया` याद करने के लिए, pheromonal प्रकार एक मजबूत गंध `एक बिल्ली` होने के मूत्र तत्वों के साथ स्राव करते हैं की जरूरत है, और आगे सफाई हमारे पास द्वारा allayed नहीं कर रहे हैं। यह एक और कारण है कि हमें नागरिक बिल्लियों को नफरत क्यों करनी है।

खरोंच: इसमें सूखी लकड़ी का एक ट्रंक होता है जो एक ही सामग्री के विस्तृत आधार तक सुरक्षित होता है, ताकि यह ऊर्ध्वाधर स्थिति में बना रहता है। ट्रंक के आसपास एक रेशम या बोरी कपड़ा धोया और कीटाणुशोधन रखा जा सकता है, जो लकड़ी के लिए तंग कर दिया जाता है। यह सरल उपकरण हमारी बिल्ली को दीवार के कागज़ को नष्ट किए बिना या खाने की मेज के बने पैरों को नष्ट किए बिना ट्रंक पर अपने नाखूनों को तेज करने की अनुमति देता है। इन फेलिनों की प्राकृतिक खुफिया उन्हें उस क्रियान्वयन के लिए जल्दी आदी हो जाती है जिसके साथ वे खेलते हैं और व्यायाम करते हैं।




अन्य कार्यान्वयन: खिलौनों, ऊन गेंदों, गुड़िया आदि की भीड़ इन दिलचस्प जानवरों के जीवन को चमकदार domésticos- लेकिन निश्चित रूप से, जिसमें बिल्लियों लेने वाली वनस्पतियों की प्रजातियां अपने आहार या उद्देश्यों के पूरक के लिए की पेशकश की है, जैसे कि `ट्रे पॉट` के रूप में आवश्यक उपकरणों की एक श्रृंखला देखते हैं बेचा चिकित्सीय, समय-समय पर शुद्ध करने और यहां तक ​​कि `उत्तेजित` करने के लिए।

चट्टान: कई बच्चे की कहानियां हैं जो बिल्लियों के महत्व से निपटती हैं जो चट्टान की चपेट में अपनी उपस्थिति को संकेत देती हैं। हार के अधीन या इस सजावट को झुकाव करने से हम अपने चुपके दोस्त को ढूंढने और पक्षियों और अन्य जंगली जानवरों के खिलाफ किए जा सकने वाले शिकार को रोकने की अनुमति देंगे।

यदि आपको बिल्लियों के लिए अलग-अलग सहायक लेख पसंद हैं तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?कुत्तों के लिए बिस्तर जो एक चुनने के लिए?
हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?हमारी बिल्ली को क्या चाहिए?
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
अपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल देंअपनी बिल्ली के लिए क्रिसमस की टोकरी को बिस्तर में बदल दें
पालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचितपालतू पशु पेशेवर के लिए उचित, उचित
20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस20 फरवरी अंतरराष्ट्रीय बिल्ली दिवस
बिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तरबिल्लियों के लिए रेडिएटर बिस्तर
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
» » बिल्लियों के लिए विभिन्न सामान
© 2021 taktomguru.com